देवर ने गोली मारकर भाभी का मर्डर किया फिर खुद ने उठाया ये कदम | TOP_10_MadhyaPradesh19/12/2021

 

नर्मदा में नाव पलटी, 3 की मौत
रायसेन में नर्मदा नदी में नौ लोगों से भरी नाव अचानक पलट गई। हादसे में 6 लोगों को बाहर निकाल लिया। वहीं, 3 लोग लापता हो गए। घटना शनिवार देर शाम की है। रविवार दोपहर गोताखोरों ने तीनों लोगों के शवों को बरामद कर लिया। मरने वालों में एक दो साल का मासूम, एक महिला और एक युवक शामिल हैं।

देवर ने भाभी का मर्डर कर की खुदकुशी
देवास के हाटपिपल्या में रविवार काे मामूली बात पर युवक ने डॉक्टर भाभी को गोली मार दी। इसके बाद खुद भी सुसाइड कर लिया। दोनों के बीच खाना गर्म करने की बात को लेकर विवाद हुआ था। इसके बाद भाभी क्लीनिक गई, तो पीछे से देवर भी पहुंच गया था।


रतलाम में लड़की ने लगाई फांसी
रतलाम जिले के ताल थाना क्षेत्र भैंसोला गांव में 12 वर्षीय लड़की की संदिग्ध परिस्थितियों में मौत हो गई। रविवार सुबह परिजन लड़की का पोस्टमार्टम करवाए बिना ही अंतिम संस्कार करने जा रहे थे।  पुलिस की टीम ने मौके पर पहुंचकर अंतिम संस्कार रुकवाया और मृतिका के शव को पैनल से पोस्टमार्टम करवाया

सागर में कोरोना से मौत
कोरोना के नए वैरिएंट ओमिक्रॉन की आहट और कोरोना की तीसरी लहर की संभावना के बीच सागर में शनिवार को कोरोना से एक युवक की मौत हो गई। कोरोना संक्रमित होने पर युवक को 6 दिन पहले बुंदेलखंड मेडिकल कॉलेज में भर्ती कराया गया था।


IAS तपस्या की शादी चर्चा में
मैं आपकी बेटी हूं, काेई दान की चीज नहीं... ये शब्द हैं IAS तपस्या परिहार के। उन्होंने अपने पिता विश्वास परिहार से यह बात कन्यादान के समय कही। तपस्या ने शादी के दौरान कन्यादान की रस्म निभाने से इनकार कर दिया। नरसिंहपुर जिले के जोबा गांव की रहने वाली तपस्या की शादी IFS अधिकारी गर्वित गंगवार से हुई है।


इंदौर में स्कूल फ्रेंड का गैंगरेप
इंदौर में स्कूल फ्रेंड ने 21 साल की शादीशुदा से दो दोस्तों के साथ मिलकर गैंगरेप किया। इसके बाद घर छोड़ आए। विक्टिम शनिवार शाम परिवार के साथ थाने पहुंची। तीनों आरोपियों पर केस कराया। खजराना में भी दोस्त ने शादी का झांसा युवती के साथ रेप किया।

महिला का हाई वोल्टेज ड्रामा
भोपाल में ट्रैफिक पुलिसकर्मियों का व्यवहार वाहन चालकों को परेशान कर रहा है। तू-तड़ाक और चालकों से उनके भिड़ जाने की बात सामान्य है। रविवार को ऐसी ही घटना लालघाटी चौराहे पर हुई। यहां पुलिसकर्मियों की व्यवहार, कार्रवाई में भेदभाव का आरोप लगाते हुए महिला ने सड़क पर हंगामा कर दिया।

BSF में बेटी का चयन
बीएसएफ की वर्दी में घोड़े पर बैठी बेटी, आगे पीछे लोगों का जुलूस और ढोल नगाड़ों की थाप पर थिरकती भीड़। नजारा राजगढ़ जिले के एक गांव में देखने को मिला है। गांव पिपल्या रसोड़ा में रहने वाली संध्या का चयन सीमा सुरक्षा बल (बीएसएफ) में हुआ है।


विधानसभा शीतकालीन सत्र कल से
मध्यप्रदेश विधानसभा का शीतकालीन सत्र 20 दिसंबर से शुरू हो रहा है। पांच दिन तक चलने वाले इस सत्र में मुख्य विपक्षी दल कांग्रेस प्रदेश में खाद की कमी, गांवों में अघोषित कटौती, कानून व्यवस्था, आदिवासियों पर अत्याचार, महंगाई और रोजगार के मुद्दे उठाकर सरकार को घेरेगी।

रिकॉर्ड 4.4 डिग्री रहा न्यूनतम पारा
 सागर में शनिवार रात न्यूनतम पारा 4.4 डिग्री दर्ज किया गया। जबकि दो दिन पहले सागर का न्यूनतम पारा 13.2 डिग्री था। लेकिन अचानक चली शीतलहर से दो दिन में न्यूनतम तापमान में 8.8 डिग्री सेल्सियस की गिरावट दर्ज की गई है।


By - Sarag tv news
19-Dec-2021

YOU MAY ALSO LIKE

Sagartvnews subscribe on youtube



NEWSLETTER

सागर टीवी न्यूज़ से सबसे पहले न्यूज़ लेने के लिए अभी अपना ईमेल डालें और सब्सक्राइब करें
Sagar TV News.