देवर ने भाभी का सरेराह Murder कर दिया | TOP_10_ मध्यप्रदेश 09/12/2021 || STVN INDIA ||

 

दो हफ्ते पहले भोपाल आए थे वरुण सिंह
कुन्नूर में हुए हेलिकॉप्टर क्रैश में गंभीर रूप से घायल हुए गैलेंट्री अवॉर्ड विनर ग्रुप कैप्टन वरुण सिंह सैन्य परिवार से आते हैं। परिवार तीनों सेनाओं से जुड़ा है- जल, थल और नभ। वरुण के पिता केपी सिंह भोपाल में रहते हैं।

सीहोर के जवान जितेंद्र वर्मा की भी मौत
हेलिकॉप्टर क्रैश में चीफ ऑफ डिफेंस स्टाफ जनरल बिपिन रावत, उनकी पत्नी मधुलिका समेत 13 लोगों की मौत हो गई। हेलिकॉप्टर में मध्यप्रदेश के सीहोर के जवान जितेंद्र वर्मा भी ड्यूटी पर थे। हादसे में उनकी भी मौत हो गई।


देवर ने भाभी को कुल्हाड़ी से काटा
शिवपुरी में गुरुवार को सरेराह रिश्तों का खून होते कई लोगों ने देखा। चबूतरे के विवाद में एक देवर ने विधवा भाभी और भतीजे (मां-बेटे) को कुल्हाड़ी से काट डाला। मां की मौत हो गई, जबकि बेटे की हालत नाजुक है। आरोपी के सिर पर इस कदर खून सवार था


28 दिन की बेटी का गला घोंटा
होशंगाबाद में एक मां ने 28 दिन की नवजात को दुपट्‌टे से गला घोंटकर मार डाला। घटना मंगलवार की है। महिला का कहना है कि बिल्ली ने बच्ची पर झपट्‌टा मारा था। इसके बाद वह पलंग से नीचे गिरी मिली थी। शॉर्ट पोस्टमॉर्टम रिपोर्ट में गला घोंटने की बात सामने आई है।


रतलाम में खुलेआम गोली मारी
रतलाम में जुए और सट्‌टे को लेकर वर्चस्व में दो लोगों को गोली मार दी गई। बदमाश पिस्टल और तलवार से लैस होकर आए थे। घर के बारह बैठे दो युवकों पर फायरिंग की और तलवार से हमला कर दिया गया। दूसरा पक्ष भी आरोपियों से भिड़ गया। बदमाश भाग निकले। गोली लगने से दो लोग घायल हुए हैं


शादी में नाचते-नाचते मौत
उज्जैन में 23 साल के युवक की दोस्त की शादी में नाचते-नाचते ही मौत हो गई। दोस्त उसे दौड़कर अस्पताल ले जाते लेकिन वहां पहुंचने के पहले ही युवक ने दम तोड़ दिया। वह दोस्त की बारात में ग्राम नरवर से आया था।

26 लाख का गांजा पकड़ाया
सागर जीआरपी ने पथरिया रेलवे यार्ड में खड़ी मालगाड़ी की बोगी से 2 क्विंटल से अधिक गांजा जब्त किया है। जब्त गांजे की कीमत 26.40 लाख रुपए आंकी गई है। मामले में जीआरपी गांजे के संबंध में जांच कर रही है। जीआरपी के अनुसार मालगाड़ी सतना से चलकर पथरिया रेलवे यार्ड में पहुंची थी।


सीएम के स्वागत में स्मार्ट हुई सागर सिटी
सागर स्मार्ट सिटी के निर्माण कार्यों और मेडिकल कॉलेज की व्यवस्था का निरीक्षण करने के लिए शुक्रवार को मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान सागर दौरे पर आएंगे। वे दोपहर 12.40 बजे सागर पहुंचेंगे। यहां तालाब के निर्माण कार्यों का निरीक्षण करेंगे।

इंदौर-भोपाल में पुलिस कमिश्नर सिस्टम लागू
भोपाल और इंदौर में पुलिस कमिश्नर सिस्टम गुरुवार शाम से लागू हो गया है। गृहमंत्री डॉ. नरोत्तम मिश्रा ने बताया कि दोनों शहरों में नई पुलिस व्यवस्था की अधिसूचना जारी कर दी गई है। भोपाल-इंदौर में अतिरिक्त पुलिस महानिदेशक (ADG) स्तर के अधिकारी आयुक्त होंगे।


नूरी खान बनी महिला कांग्रेस की प्रदेश उपाध्यक्ष
कांग्रेस की प्रदेश प्रवक्ता पद से इस्तीफा देकर चंद घंटे के भीतर वापस लेने वालीं उज्जैन की नूरी खान को मध्य प्रदेश महिला कांग्रेस का उपाध्यक्ष बना दिया गया। महिला कांग्रेस अध्यक्ष अर्चना जायसवाल ने नूरी खान के अलावा रीवा की कविता पांडे, जबलपुर से जमना मरावी और ग्वालियर की रश्मि पवार को भी उपाध्यक्ष बनाया गया है। 


By - Sarag tv news
09-Dec-2021

YOU MAY ALSO LIKE

Sagartvnews subscribe on youtube



NEWSLETTER

सागर टीवी न्यूज़ से सबसे पहले न्यूज़ लेने के लिए अभी अपना ईमेल डालें और सब्सक्राइब करें
Sagar TV News.