प्रेमी के साथ मिलकर पति का किया Murder | TOP_10_ मध्यप्रदेश 07/12/2021 || STVN INDIA ||

 

प्रेमी के साथ मिलकर पति की हत्या
भोपाल के कटारा हिल्स इलाके में महिला ने प्रेमी के साथ मिलकर पति की हत्या कर दी। हत्या के बाद महिला पति के शव को कार में रखकर थाने पहुंच गई। एएसपी राजेश सिंह भदौरिया ने बताया कि कटारा हिल्स इलाके में रहने वाले धनराज मीणा किसान थे।



देवास में भाई ने ली भाई की जान
देवास में रंजिश के चलते एक युवक के साथ बेरहमी से मारपीट की गई। उसके बाद उसे ट्रैक्टर से कुचल दिया। जिससे उसकी मौत हो गई। खातेगांव पुलिस ने मामले में तीन आरोपियों के खिलाफ धारा 302, 341, 34 के तहत मामला दर्ज कर लिया है।


धर्म परिवर्तन के विरोध में बलवा
विदिशा में धर्मांतरण का आरोप लगाकर हिंदू संगठनों ने मिशनरी स्कूल पर पथराव और तोड़फोड़ की। विश्व हिंदू परिषद और बजरंग दल के कार्यकर्ताओं ने सोमवार को स्कूल पर हमला बोल दिया। इस दौरान 12वीं के स्टूडेंट एग्जाम दे रहे थे। पुलिस ने मौके पर पहुंचकर भीड़ को हटाया।

ओमिक्रॉन की दहशत में खुदकुशी की कोशिश
ओमिक्रॉन की वजह से कोरोना की तीसरी लहर आने की आशंका है। इसकी दहशत में मध्यप्रदेश के छतरपुर के एक कपड़ा व्यापारी ने जहर खा लिया। परिवार के लोग उसे जिला अस्पताल लेकर गए। व्यापारी का कहना है कि तीसरी लहर की टेंशन में उसने आत्महत्या करने का मन बनाया था।

पन्ना की धरती पर फिर पूरी हुई तमन्ना
हीरे उगलने वाली पन्ना की धरती ने एक बार फिर मजदूर की किस्मत पलट दी। कृष्णा कल्याणपुर इलाके में सोमवार को मजदूर को उथली हीरा खदान में 13 कैरेट का बड़ा हीरा मिला। इस हीरे की कीमत करीब 60 लाख रुपए आंकी जा रही है।

कोहरे के कारण हाइवे पर ट्राॅला और कंटेनर भिड़े
छतरपुर जिले में कोहरे में रफ्तार के कहर का मामला सामने आया है। जहां एक कंटेनर और ट्राॅला (बड़ा ट्रक) आपस में भिड़ गए हैं, जिसमें सवार 5 लोग घायल हुए हैं, जिनमें से 3 गंभीर घायल हैं। जिन्हें जिला अस्पताल में भर्ती कराया गया है।


इंजीनियर समेत 3 की मौत
इंदौर में मंगलवार को हुए तीन हादसों में एक महिला, सिविल इंजीनियर समेत तीन की मौत हो गई। इनमें एक हादसा धार रोड पर हुआ। धार रोड पर आयशर गाड़ी की टक्कर से बाइक सवार बहन की मौत हो गई, जबकि भाई गंभीर घायल है। घटना चंदननगर इलाके की है

नाव से आई बारात
खरगोन में नर्मदा किनारे के बलगांव में धार जिले के बलवाड़ा से नाव पर सवार होकर दुल्हन ब्याहने बारात आई। सजी-धजी नाव में कपिल पटेल दूल्हे के लिबास में व बाराती साफा बांधे सवार थे। तट पर कसरावद की दुल्हन दिव्या के परिजनों ने अगवानी की।

छोटे भाई ने की थी बड़े भाई की हत्या
सागर के खिमलासा थाना क्षेत्र के ग्राम पथराज में खेत में पार्टी कर रहे युवक की कुल्हाड़ी मारकर हत्या करने के मामले में पुलिस ने मृतक के छोटे भाई को गिरफ्तार किया है। पूछताछ में आरोपी ने अपना जुर्म कबूल लिया है। मामले में पुलिस ने आरोपी को न्यायालय में पेश किया है।

बाघ की अफवाह से मचा हड़कंप
बैतूल जिले के मुलताई इलाके में बाघ की दहशत के बीच सैकड़ों लोग देर रात हथियार और लाठियां लेकर उसकी तलाश में सड़क पर उतर आए। यहां एक किसान ने बाघ के दिखाई देने का दावा किया था। हालांकि काफी सर्चिंग के बाघ नहीं श्वान निकला। वन विभाग ने इसकी पुष्टि की है।


By - Sarag tv news
07-Dec-2021

YOU MAY ALSO LIKE

Sagartvnews subscribe on youtube



NEWSLETTER

सागर टीवी न्यूज़ से सबसे पहले न्यूज़ लेने के लिए अभी अपना ईमेल डालें और सब्सक्राइब करें
Sagar TV News.