जमीन की बात को लेकर भतीजे ने सगे चाचा का किया Murder | TOP_10_मध्यप्रदेश 01/12/2021 || STVN INDIA ||

 

खड़ी बस से भिड़ा ट्रक, 6 की मौत
बैतूल में मुलताई-प्रभातपट्टन रोड पर नरखेड़ गांव के पास मोड़ पर तेज रफ्तार ट्रक ने बस को टक्कर मार दी। हादसे के बाद दोनों वाहन पलट गए। हादसे में बस ड्राइवर समेत 6 लोगों की मौत हो गई। वहीं, 15 लोग घायल हैं। नौ लोगों की हालत गंभीर है।


चाकू मारकर युवक की हत्या
इंदौर के आजाद नगर के न्यू इंद्रा एकता नगर में युवक की चाकू मार कर हत्या कर दी गई। हत्या की वजह पुरानी रंजिश बताई जा रही है। पुलिस मामले की जांच कर रही है। आसपास के लोगों से भी पूछताछ कर रही है। मृतक की पहचान अमन सोलंकी के रूप में हुई है।

आग लगने से 5 करोड़ का नुकसान
सागर के कोतवाली थाना क्षेत्र में वणी कॉलोनी स्थित शिल्पी कार्ड गैलरी के गोदाम में बुधवार को आग लग गई। आग की लपटें उठती देख क्षेत्र में अफरा-तफरी मच गई। सूचना पर पुलिस और फायर फाइटर मौके पर पहुंची और आग पर काबू पाने की मशक्कत शुरू की गई। इस घटना में 5 करोड़ का सामान जलकर ख़ाक हुआ है।


भतीजे ने चाचा को मारी गोली, मौत
रायसेन जिले के देवरी के बूढ़ा गांव में जमीनी विवाद इतना बढ़ गया कि सगे चाचा ने भतीजे की गोली मारकर हत्या कर दी और आरोपी घटनास्थल से फरार हो गया। मंगलवार देर रात देवरी थाने के बूढ़ा गांव में मृतक नीरज गगोलिया को सगे भतीजे महेश गगोलिया ने पारिवारिक जमीनी विवाद के चलते गोली मारी है।

व्यापारी की गोली लगने से मौत
बड़वानी जिले के सेंधवा के व्यवसाई संदीप गोयल की गोली लगने से मौत हो गई। सेंधवा शहर पुलिस मामले की जांच में जुटी। बड़वानी जिले के सेंधवा निवासी कॉटन व्यापारी संदीप गोयल की देर रात गोली लगने से मौत हो गई।

ग्वालियर के उपनगर मुरार के सिंहपुर रोड पर हॉकर्स जोन में एक इलेक्ट्रीशियन की चाकुओं से गोदकर हत्या कर दी गई है। हत्या करने वाला उससे इतनी नफरत करता था कि सीने में चाकू के 13 घाव मिले हैं। इतना ही नहीं यह चाकू भी सब्जी वाला है।

नाबालिग प्रेमिका ने पिता को पिटवाया
सागर शहर के मोती नगर थाना क्षेत्र में नाबालिक प्रेमिका द्वारा अपने पिता को पिटवाने का मामला सामने आया है, पुलिस ने इस मामले में अलग-अलग धाराओं में 3 लोगों पर मामला दर्ज कर जांच में लिया है, एक 17 साल की लड़की एक दूसरे को पसंद करते हैं, युवक प्रेमिका को देखने तांक झांक करता है,इससे परेशान लड़की के परिजनों ने जब उसे ऐसा  करने से मना करता था

50 KM दूर.. इश्क का जुनून
एक युवक पर इश्क का जुनून ऐसा चढ़ा कि वह गर्लफ्रेंड से मिलने स्कूटी से खंडवा आ गया। वह भीकनगांव से 50 किमी का सफर तय कर खंडवा के राहत नगर पहुंचा, गर्लफ्रेंड से मुलाकात तो हुई लेकिन परिवार वालों ने घेरकर पीट दिया। चाकू से वार किया तो स्कूटी जला दी

CM शिवराज सिंह चौहान ने कोरोना के नए वैरिएंट ओमिक्रॉन और मध्यप्रदेश के भोपाल, इंदौर-जबलपुर में सामने आ रहे पॉजिटिव केसों पर चिंता जताई है। बुधवार सुबह करीब 1 घंटे तक उन्होंने MP की डिस्ट्रिक, ब्लॉक और पंचायतों की क्राइसिस मैनेजमेंट ग्रुप की मीटिंग ली। उन्होंने कहा कि, अभी कुछ भी बंद नहीं होगा, लेकिन सावधान रहें, वरना हालात मुश्किल भरे हो जाएंगे।

MP में जमकर नाचा दूल्हा
बुरहानपुर जिले के लालबाग स्टेशन रोड पर निकली एक बारात में एक दूल्हा अपनी शादी में 15 फीट उंचे डीजे पर चढ़कर नाचने लगा। दूल्हे ने डीजे पर करीब आधे घंटे तक डांस किया। रिश्तेदारों के मनाने के बाद भी वो डीजे से उतरने को तैयार नहीं था। कड़ी मशक्कत के बाद दूल्हे राजा डीजे से नीचे उतरे।

 

 


By - Sarag tv news
01-Dec-2021

YOU MAY ALSO LIKE

Sagartvnews subscribe on youtube



NEWSLETTER

सागर टीवी न्यूज़ से सबसे पहले न्यूज़ लेने के लिए अभी अपना ईमेल डालें और सब्सक्राइब करें
Sagar TV News.