प्रेमिका से बात करने प्रेमी ने दिया मोबाइल तो भाई ने किया बुरा हाल | TOP_10_मध्यप्रदेश 29/11/202

 

सड़क हादसे में आरक्षक की मौत
दमोह जिले के पथरिया थाना में पदस्थ रहली निवासी सत्येंद्र सिंह नाम के आरक्षक की सोमवार सुबह वाहन दुर्घटना में मौत हो गई है। आरक्षक सुबह से थाने के नोटिस तामील करने के लिए बांसा क्षेत्र में गया था। लौटते वक्त किसी अज्ञात वाहन ने उसे टक्कर मार दी, जिससे वह गंभीर रूप से घायल हो गया।

कुएं में कार गिरने से 2 की मौत
राजगढ़ में एक सड़क हादसे में दो युवकों की मौत हो गई, जबकि एक गंभीर रूप से घायल हो गया। हादसा राजगढ़ से तीन किमी पहले हुआ।  हादसे के बाद भी दो दोस्तों ने एक-दूसरे का हाथ थाम रखा था, जबकि कार चला रहे तीसरे दोस्त ने गाड़ी अनियंत्रित होने के बाद कूदकर अपनी जान बचाई

सागर में सड़क पर प्रेमी की धुनाई
सागर के खुरई में युवती से बात करने के लिए मोबाइल देना एक प्रेमी को भारी पड़ गया। युवती के भाई ने अपने दोस्त के साथ मिलकर प्रेमी की जमकर धुनाई की। मारपीट होते देख क्षेत्र में अफरा-तफरी मच गई। सूचना पर पुलिस मौके पर पहुंची और एक युवक को हिरासत में ले लिया। मामले में पुलिस ने मारपीट करने वाले दो युवकों के खिलाफ प्रकरण दर्ज किया है।

सड़क हादसे में 1 की मौत
विदिशा जिले के सिरोंज में मुगलसराय थानांतर्गत राव साहब के टपरे के पास सिरोंज देवपुर रोड पर 2 बाइक आपस में भिड़ गईं, एक युवक की मृत्यु हो गई। वहीं 2 लोग गंभीर घायल हो गए। जिन्हें विदिशा जिला अस्पताल रैफर कर दिया है।

बीच सड़क पर गुंडई का VIDEO
गुना के मधुसूदनगढ़ में आपसी रंजिश में लोगों ने युवक पर हमला कर दिया। हमलावरों ने बीच सड़क पर उसकी लात-घूंसों से पिटाई की। इसके बाद उसे बाइक पर बिठाकर मैदान में ले गए। यहां भी उसके साथ मारपीट की। इस दौरान युवक आरोपियों के हाथ-पैर जोड़ता रहा।

सड़क पर आग का तांडव,
भिंड के मेहगांव में रविवार रात अचानक धान की पराली से भरी ट्रैक्टर-ट्रॉली से आग की लपटें उठने लगीं। ट्रॉली की पराली में आतिशबाजी की चिंगारी गिर गई थी। इससे ट्रॉली में भरी पराली में आग लग गई। बीच बाजार में लपटें देख थाना प्रभारी डीबीएस तोमर पुलिस बल के साथ पहुंच गए। उन्होंने सतर्कता बरतते हुए ट्रॉली को सड़क पर ही खाली कराया।

बॉल्व और पाइप टूटने से बह निकला पानी
बैतूल के पारसडोह में सोमवार को शुरू की गई पारसडोह माध्यम उद्वहन सूक्ष्म सिंचाई योजना का नजारा देख कर हर कोई हैरान रह गया। सिंचाई के लिए बननाई गई टंकी की टेस्टिंग करने सोमवार को अफसर पहुंचे। जैसे ही टेस्टिंग शुरू की, टंकी के ऊपर से पानी बह निकला। इससे वहां जलप्रपात सा नजारा बन गया।

MP में फॉरेन फंडिंग वाले NGO की जांच होगी
मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान सोमवार को कलेक्टर-कमिश्नर, आईजी-पुलिस अधीक्षक कॉन्फ्रेंस कर रहे हैं। इस दौरान मुख्यमंत्री ने अफसरों से कहा कि मध्य प्रदेश में ऐसे सभी एनजीओ को चिन्हित करें, जिन्हें फॉरेन फंडिंग हो रही है। यह भी पता लगाएं कि इस फंड का कहां और क्या उपयोग हो रहा है।

शिवराज की तुलना टंट्या मामा से
प्रदेश के कृषि मंत्री कमल पटेल ने मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान को क्रांतिकारी टंट्या भील का पुनर्जन्म बताया है। उनका कहना है कि टंट्या मामा का पुनर्जन्म शिवराज सिंह के रूप में हुआ है। दोनों की कायशैली एक जैसी है। टंट्या मामा अंग्रेजों को लूटकर गरीब कन्याओं की शादी करवाते थे। शिवराज अमीरों से टैक्स वसूलकर गरीबों की सेवा करते हैं।

साउथ अफ्रीका से जबलपुर आई महिला का पता लगा
साउथ अफ्रीका से जबलपुर आई महिला का पता चल गया है। जिला प्रशासन के सूत्रों का दावा है कि फॉरेन एक्सचेंज प्रोग्राम के तहत जबलपुर आई महिला सेना के हॉस्टल में क्वारंटाइन है। महिला एयर इंडिया की फ्लाइट से 18 नवंबर को आई थी।


By - Sarag tv news
29-Nov-2021

YOU MAY ALSO LIKE

Sagartvnews subscribe on youtube



NEWSLETTER

सागर टीवी न्यूज़ से सबसे पहले न्यूज़ लेने के लिए अभी अपना ईमेल डालें और सब्सक्राइब करें
Sagar TV News.