स्कूली लड़की ने लड़के के कमेंट का किया विरोध तो फिर छात्रा का हुआ ये अंजाम !TOP_10_मध्यप्रदेश 12/11/21

 

बालाघाट में तालाब में तीन युवक डूबे, दो के शव आज मिले
बालाघाट में तालाब में डूबे दो और युवकों के शव आज सुबह 10 बजे मिल गए। लालबर्रा के टेकाड़ी सर्राटी तालाब से दोनों युवकों के शव होमगार्ड और SDERF के बचाव दल ने तालाब के पानी से खोजकर बाहर निकाल लिए हैं। युवक पंकज पटले और अश्विनी ब्रम्हे हैं। तालाब में गुरुवार को तीन युवक डूब गए थे।


कांग्रेस MLA के बेटे ने की खुदकुशी
मध्य प्रदेश में जबलपुर के बरगी से कांग्रेस विधायक संजय यादव के छोटे बेटे विभव ने गुरुवार को खुद को गोली मार ली। उन्हें गंभीर हालत में भंडारी अस्पताल में भर्ती कराया गया, जहां उनकी मौत हो गई। विभव ने अपने पिता की लाइसेंसी रिवॉल्वर से कनपटी पर फायर किया था।

खंडवा में ट्रक की चपेट में आया बुजुर्ग
खंडवा में कहारवाड़ी चौक पर बुजुर्ग ट्रक की चपेट में आ गए। उन्हें गंभीर हालत में अस्पताल में भर्ती कराया गया है। गांव पेठिया के रहने वाले इब्राहिम शाह  खेती किसानी के काम से खंडवा आए थे। कहारवाड़ी चौक पर रास्ता क्रास करते समय गिर पड़े। इतने में ट्रक के पिछले पहियों की चपेट में आ गए

युवक की करंट से मौत
मुरैना के कैलारस क्षेत्र के निरारा गांव में एक 18 वर्षीय युवक की करंट लगने से मौत हो गई। युवक अपने घर में बिजली जाने पर तार जोड़ रहा था। तार जोड़ते समय बिजली आ गई जिससे वह उसकी चपेट में आ गया और करंट से घायल हो गया। घायल युवक को लेकर परिजन कैलारस अस्पताल पहुंचे जहां चिकित्सकों ने उसे मृत घोषित कर दिया।

कमेंट करने पर हाथापाई
सागर के एक्सीलेंस स्कूल कैम्पस में छात्र-छात्रा में मारपीट हो गई। दोनों ने एक-दूसरे के बाल पकड़कर नोचे और थप्पड़ मारे। एक मिनट तक दोनों में झगड़ा होता रहा, बाद में स्कूल टीचर ने दोनों को अलग कराया। मैनेजमेंट ने दोनों को इस हरकत पर नोटिस जारी कर आज शुक्रवार को पेरेंट्स को स्कूल बुलाया है।

गर्ल्स स्कूल के प्यून ने फांसी लगाई
खंडवा के एमएलबी स्कूल में पदस्थ भृत्य डोंगरसिंह का शव गुरुवार को स्कूल गेट के पास फंदे से लटका मिला है। उसने पेड़ से लटक कर फांसी लगा ली है। उसने सुसाइड नोट भी छोड़ा है, जिसे पुलिस ने जब्ती में लिया है। घटना शाम 5 बजे के करीब की है। शव को करीब डेढ़ घंटे बाद भी नहीं उतारा गया

हमले में घायल पिता की मौत
दमोह के पथरिया के नेगुवां गांव में 9 नवंबर की शाम आरोपियों के हमले में घायल परिवार के एक व्यक्ति की मौत 3 दिन बाद जबलपुर मेडिकल अस्पताल में हो गई। परिवार पर गांव के दूसरे पक्ष से जुड़े दर्जनों लोगों ने जानलेवा हमला किया था। घर में तोड़फोड़ भी की थी।

डबरा में लगा जाम
ग्वालियर की डबरा अनाज मंडी में धान की बंपर आवक हो रही है। इससे वाहनों की लाइन लग गई है। इससे पिछले 12 घंटे से ज्यादा समय से जाम लगा हुआ है। सड़क पर कई वाहन जाम में फंसे हैं। इसका फोटो ड्रोन से खींचा गया।

CM ने 407 करोड़ के विकास कार्यों का लोकार्पण किया
सीहोर में मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान ने नसरुल्लागंज में 407.69 करोड़ के विकास कार्यों का लोकार्पण किया। मुख्यमंत्री ने कन्या पूजन और दीप प्रज्ज्वलन कर कार्यक्रम का शुभारंभ किया। कार्यक्रम में जल संसाधन मंत्री तुलसीराम सिलावट, प्रभारी मंत्री डॉ. प्रभुराम पटेल और सांसद रमाकांत भार्गव मौजूद रहे।


केंद्रीय पशुपालन मंत्री परषोत्तम रुपाला पहुंचे सागर
केंद्रीय पशुपालन मंत्री पुरषोत्तम रुपाला मध्य प्रदेश के सागर पहुंचे, यहां कामधेनु संवर्धन और शोध पीठ की स्थापना को लेकर हुए कार्यक्रम में शामिल हुए ।
उन्होंने सागर में काऊ हॉस्टल का नवाचार करने का निमंत्रण दिया है जैसे विद्यार्थी हॉस्टल में रहते हैं वैसे अगर कोई व्यक्ति अपने पास गाय रखना चाहता है लेकिन उसके घर में सुविधा नहीं है तो वह काऊ हॉस्टल में अपनी गाय को रख सकता है


By - Sarag tv news
12-Nov-2021

YOU MAY ALSO LIKE

POPULAR POSTS

BJP से नगर परिषद अध्यक्ष सारिका खटीक 30 हजार की रिश्वत लेते रंगे हाथों पकड़ाईं,जानिए पूरा मामला
by sagarttvnews, 03-May-2024
BJP से नगर परिषद अध्यक्ष सारिका खटीक 30 हजार की रिश्वत लेते रंगे हाथों पकड़ाईं,जानिए पूरा मामला
by sagarttvnews, 03-May-2024
जिले से बाहर गए मतदाताओं को बुला रहा प्रशासन, स्टेशन पर हो रहा स्वागत, जानिए क्या है वजह?
by sagarttvnews, 20-Apr-2024
गलियों के भीतर मकान में रखा था किराने का सामान, धुंआ उठते ही मची खलबली
by sagarttvnews, 18-Apr-2024
सागर-विदिशा हाईवे पर बहन की शादी कुछ दिन पहले ही ट्रक-ट्रॉली और फिर दो भाइयों ने छोड़ी दुनिया
by sagarttvnews, 16-Apr-2024
सागर-शिक्षक पिता की आखरी ख्वाहिश को बेटे ने ऐसे किया पूरा,दो लोगों को मिला नया जीवनदान sagar tv news
by sagartvnews, 16-Apr-2024
Read More

Sagartvnews subscribe on youtube



NEWSLETTER

सागर टीवी न्यूज़ से सबसे पहले न्यूज़ लेने के लिए अभी अपना ईमेल डालें और सब्सक्राइब करें
Sagar TV News.