TOP_10_मध्यप्रदेश : ट्रिपल मर्डर के आरोपी की सागर में तलाश || STVN INDIA ||

 

ट्रेन के सामने कूदा प्रेमी जोड़ा
खंडवा में दिल्ली से मुंबई जाने वाली कर्नाटक एक्सप्रेस के सामने कूद कर एक प्रेमी जोड़े ने जान दे दी,खंडवा जीआरपी थाना प्रभारी बबीता कठेरिया का कहना है कि उन्हें युवक के शव मिलने की सूचना सातफाटा स्टेशन मास्टर ने दी है। मौके पर जीआरपी टीम पहुंची जांच की जा रही है।

जमकर चले लाठी-डंडे, एक की मौत
गुना के बमोरी इलाके में फॉरेस्ट की जमीन को लेकर दो गांवों के लोग आपस में भिड़ गए। इसमें एक युवक की मौत हो गई, जबकि 4 लोग घायल हो गए। घटना शुक्रवार रात की है। घायलों को जिला अस्पताल में भर्ती कराया गया है। पुलिस ने दोनों पक्षों की शिकायत पर मामला दर्ज कर लिया है।


प्रिंसिपल की बेटी ने सुसाइड किया
भोपाल के मिसरोद इलाके में नर्सिंग कॉलेज की प्रिंसिपल की बेटी ने घर में खुदकुशी कर ली। रात करीब ढाई बजे जब मां की नींद खुली, तो उन्हें लगा कि बेटी खड़ी हुई है। उन्होंने कहा- बेटी इतनी रात को क्यों खड़ी हो? वे उसके पास पहुंची, तो देखा वह फंदे पर झूल रही थी।


बच्चों की मदद से चोरी
इंदौर में चोर छोटे बच्चों के सहयोग से बड़ी चोरियों को अंजाम दे रहे हैं। ऐसा ही मामला एरोड्रम थाना क्षेत्र में सामने आया है। यहां एक युवक अपने साथ पांच छोटे बच्चों को लेकर पहुंचा और प्रिंस ज्वैलर्स की शटर उठाकर पांच लाख के जेवर ले गया

6 हजार रिश्वत लेते दबोचा
सागर लोकायुक्त की टीम ने शनिवार को टीकमगढ़ जिले में मप्र वेयर हाउसिंग एवं लाजिस्टिक्स कार्पोरेशन बड़ोरा घाट के कार्यालय में कार्रवाई करते हुए जिला प्रबंधक को रिश्वत लेते हुए रंगे हाथ दबोचा है। आरोपी जिला प्रबंधक वेयर हाउस में रखे सरकारी गेहूं की किराया राशि के बिल निकालने और अधिक समय तक अनाज रखे रहने के एवज में रिश्वत की मांग कर रहा था।





पुलिस ने घेराबंदी कर दबोचे 7 बदमाश
बैतूल जिले की कोयला खदानों में आए दिन माइंसकर्मियों और गॉर्डस पर हो रहे हमलों पर पुलिस ने गंभीरता से एक्शन लिया है। दो महीने पहले गार्ड्स पर किए गए हमले के 7 आरोपियों को सारणी पुलिस ने गिरफ्तार किया है। उनके पास से तलवारे, लाठियां और लोहे की रॉड्स समेत कई धारदार हथियार जब्त किए हैं।

17 महीने बाद महाकाल की भस्मारती
देश के 12 ज्योतिर्लिंगों में प्रसिद्ध श्री महाकलेश्वर ज्योतिर्लिंग मंदिर में 17 महीने बाद शनिवार सुबह से भस्मारती में श्रद्धालुओं को प्रवेश मिलना शुरू हो गया। पहले दिन 696 श्रद्धालुओं को प्रवेश की अनुमति दी गई। किसी भी श्रद्धालु को नंदी हॉल व गर्भ गृह में प्रवेश नहीं दिया गया था।


ट्रिपल मर्डर के आरोपी की सागर में तलाश
सागर निवासी ट्रिपल मर्डर का आरोपी कटनी जिला अस्पताल में इलाज के लिए भर्ती कराया गया था, जो अस्पताल से फरार हो गया है। पुलिस उसे तलाश रही है बता दें आरोपी देवी सिंह कटनी जिले के विजयराघवगढ़ थाना के पड़खुरी गांव में हुए तिहरे हत्याकांड का आरोपी है।


बिल्ली पूरे गांव में लगाती रही दौड़
लालच बुरी बला यह कहावत चरितार्थ हुई मंदसौर में। यहां एक बिल्ली ने दूध के लालच में लोटे में मुंह डाल दिया। दूध पूरा पीने के चक्कर में उसने मुंह को कुछ ज्यादा ही घुसा दिया। बिल्ली ने दूध तो पी लिया, लेकिन उसका मुंह लोटे में फंसा रहा गया। बड़ी मुश्किल से ग्रामीणों ने बिल्ली को पकड़कर लोटा बाहर निकाला।

ह्यूमन राइट्स के नाम पर धोखाधड़ी
यूनाइटेड इंटरनेशनल ह्यूमन राइट्स ट्रस्ट मानव अधिकार की प्रदेश सचिव के पद पर रहकर ट्रस्ट में अवैध नियुक्ति करने वाली शिरीन हुसैन उर्फ शबाना पति शेख अनम निवासी उज्जैन को पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है। शिरीन की शिकायत उच्च शिक्षा मंत्री मोहन यादव सहित उज्जैन एसपी तक पंहुची थी।


By - Sarag tv news
11-Sep-2021

YOU MAY ALSO LIKE

Sagartvnews subscribe on youtube



NEWSLETTER

सागर टीवी न्यूज़ से सबसे पहले न्यूज़ लेने के लिए अभी अपना ईमेल डालें और सब्सक्राइब करें
Sagar TV News.