TOP_10_मध्यप्रदेश : अफेयर से नाराज पत्नी का मर्डर कर जमीन में दफनाया || STVN INDIA ||

 

सड़क हादसे में 6 की मौत
छिंदवाड़ा के बैतूल रिंग रोड के पास गुरैया रोड में आयशर ट्रक ने कार को पीछे से टक्कर मार दी। हादसे में कार में 5 बच्चों और एक महिला समेत 6 लोगों की मौत हो गई। सभी नागपुर के रहने वाले हैं। हरितालिका तीज मनाने नागपुर से छिंदवाड़ा आ रहे ढोके परिवार की खुशियां एक सड़क हादसे के बाद मातम में बदल गई।

शादी से इंकार, प्रेमिका की हत्या
सागर जिले में बांदरी थाना क्षेत्र की उजनेट पुलिस चौकी क्षेत्र  में खेत में पानी से भरे गड्ढे में मिले महिला के शव मामले की पुलिस ने गुत्थी सुलझा ली है। महिला का गला घोंटकर हत्या कर शव पानी में फेंका गया था। हत्या के आरोप में पुलिस ने महिला के दो प्रेमियों को गिरफ्तार किया है।


लड़की की फोटो पर कमेंट करने पर मर्डर
भोपाल के अशोका गार्डन इलाके में युवक ने गुंडों के साथ मिलकर छात्र की हत्या कर दी,  बताया जा रहा है कि एक साल पहले छात्र ने आरोपी की महिला मित्र के फोटो पर कमेंट कर दिया था। इसी का गुस्सा आरोपी ने निकाला है। आरोपियों को हिरासत में पुलिस लेकर पूछताछ कर रही है।

सर्पदंश से मां-बेटे की मौत
सागर जिले के बीना में गणेश वार्ड निवासी मां-बेटे को सोते समय सांप ने डस लिया। परिवार वाले दोनों को अस्पताल लेकर पहुंचे। जहां बेटे को मृत घोषित कर दिया गया। वहीं झाड़-फूंक के चक्कर में मां ने भी दमतोड़ दिया। घटनाक्रम की सूचना पर पुलिस मौके पर पहुंची।

नारियल कटर से पत्नी पर हमला
उज्जैन में चरित्र शंका के चलते एक युवक ने अपनी ही पत्नी पर लोगों के सामने नारियल कटर से वार कर दिए। महिला को अस्पताल में भर्ती कराया गया हैवीडियो सामने आने पर आरोपी पति और उसके दोस्त को गिरफ्तार कर लिया गया है। मामला नानाखेड़ा क्षेत्र के प्रगति नगर का है।

रेप के आरोपी को लोगों ने पीटा
शिवपुरी के बदरवास थाना क्षेत्र में 11वीं की छात्रा को ब्लैकमेल कर दुष्कर्म का मामला सामने आया है। लोगों ने आरोपी को पकड़ कर हाथ बांधे और डंडों से जमकर पिटाई कर दी, फिर पुलिस को सौंप दिया। आरोपी के खिलाफ अपहरण, दुष्कर्म, पॉक्सो समेत SC-ST एक्ट की धाराओं में केस दर्ज किया है।

यात्रियों से भरी बस रपटे पर लटकी
रतलाम में शुक्रवार को कुडैल नदी पर बड़ा हादसा होने से बच गया। यहां भाटपचलाना से रतलाम आ रही यात्री बस पुलिया पार करते समय रपट पर लटक गई। बस में 12 से 15 यात्री सवार थे। दरअसल देर रात हुई बारिश के बाद कुडैल नदी पर बनी रपट पर पानी बह रहा था।

चूहे का पीछा करते हुए सांप काउंटर पर कूदा
कहते हैं- जाको राखे साइयां मार सके ना कोई...। यह कहावत गुरुवार को रायसेन के ओबैदुल्लागंज में सही साबित हुई। चूहे को पकड़ने के लिए जहरीला सांप गुमटी के काउंटर पर कूदा उससे चंद सेकेंड पहले ही दुकानदार युवक वहां आकर बैठा था। सांप के गिरने से एक सेकेंड पहले ही वह उसे देखकर वहां से भाग गया


पत्नी की हत्या कर खेत में दफनाया
भिंड के जिनौरा गांव में 50 साल की महिला की हत्या के 3 दिन बाद उसका शव घर के पीछे खेत से बरामद हुआ है। महिला की हत्या उसके पति मुन्नू पाल ने की थी। वारदात वाले दिन मुन्नू ने पत्नी कुसुम से कपड़े धोने के लिए कहा था, लेकिन पति के अफेयर से नाराज महिला ने इससे इनकार कर दिया था

MP में लौटी मानसून की रंगत
बंगाल की खाड़ी में बन रहे एक और लो प्रेशर एरिया के कारण प्रदेश में 12 सितंबर से बारिश का एक और स्पेल मिलेगा। इस दौरान भोपाल और इंदौर समेत प्रदेश भर में हल्की से मध्यम बारिश होगी। कुछ जगहों पर भारी बारिश हो सकती है।


By - Sarag tv news
10-Sep-2021

YOU MAY ALSO LIKE

Sagartvnews subscribe on youtube



NEWSLETTER

सागर टीवी न्यूज़ से सबसे पहले न्यूज़ लेने के लिए अभी अपना ईमेल डालें और सब्सक्राइब करें
Sagar TV News.