MP मेडिकल एसोसिएशन को लिखी चिट्‌ठी वायरल लिखा- पत्नियों से लड़कर आते हैं अफसर || SAGAR TV NEWS ||

 

एमपी के सागर के बुंदेलखंड मेडिकल कॉलेज के चिकित्सा शिक्षक संघ की मेडिकल एसोसिएशन को लिखी चिट्‌ठी वायरल हो गयी है। इसके वायरल होने की वजह है इसमें वल्लभ भवन एवं सतपुड़ा भवन के अफसरों पर किया गया भद्दा कमेंट। मेडिकल एसोसिएशन के अध्यक्ष और सचिव को लिखे इस पत्र में एक घटना का जिक्र करते हुए लिखा है कि सतपुड़ा-वल्लभ भवन के अफसर पत्नियों से लड़कर आते हैं और उनको कब्ज रहती है अफसरों की मनोवैज्ञानिक काउंसलिंग और क्रिमाफिन+ सीरप की व्यवस्था की जाए।

ये पत्र BMC सागर में पदस्थ चिकित्सा शिक्षक संघ सागर के अध्यक्ष सर्वेश जैन और सचिव शैलेंद्र पटेल ने लिखा है। पत्र में लिखा कि।देखा गया है कि वल्लभ भवन और सतपुड़ा भवन के अफसर पत्नियों से लड़कर आते हैं और उनको कब्जियत रहती है। जिस वजह से वे पूरा दिन अतार्किक निर्णय लेते हैं। ऐसा ही एक निर्णय तत्कालीन अपर मुख्य सचिव मप्र शासन द्वारा लिया गया था कि जिसमें चिकित्सा शिक्षा विभाग को सातवां वेतनमान 2018 से दिया गया था, जबकि मप्र शासन के शेष विभागों में जनवरी 2016 से दिया गया है।

जानकारी प्राप्त होने पर चिकित्सा शिक्षक मिलने गए तो पूर्ववर्ती ACS बोले- डॉक्टर साहब! सस्पेंड नहीं करूंगा, सीधा मेडिकल रजिस्ट्रेशन कैंसिल करूंगा। प्रैक्टिस करने लायक नहीं छोड़ूंगा। अत: निवेदन है कि ऐसे अफसरों को मनोवैज्ञानिक काउंसलिंग करवाएं। जब तक व्यवस्था नहीं होती तब तक सभी चिकित्सा शिक्षक उनके ईमेल और वॉट्सऐप पर मोटिवेशनल वीडियो और ऑफिस के एड्रेस पर Syp Cremaffin Plus भेजे।

पत्र को लेकर चिकित्सा शिक्षक संघ सागर के अध्यक्ष सर्वेश जैन से बात की तो उन्होंने कहा की मध्य प्रदेश शासन के 56 विभाग हैं उनमें से 55 को 2016 से सेवंथ पे कमीशन मिला है चिकित्सा शिक्षा विभाग में नहीं मिल रहा, क्यों नहीं मिल रहा क्योंकि साहब का मूड नहीं है, तो फिर भाई काहे की डेमोक्रेसी, मूड सही चलना था तो फिर जमींदार क्या बुरे थे।
इसलिए चिट्ठी लिखी थी और इसको सिंपल शब्दों में भी लिख सकता था, 2019 से सिंपल शब्दों में हम लिख भी रहे हैं मेडिकल टीचर्स एसोसिएशन, लेकिन अब वह चिट्ठी की लोग कह रहे हैं कि लैंग्वेज आपको डी सेंड रखनी थी।
पुरुषोत्तम नाम नहीं हूं मैं अन्ना हजारे या या महात्मा गांधी नहीं हूं तो आप जो कुछ भी जांच फिजिकल प्रताड़ना जो कुछ भी आएगी उसका सामना करेंगे
टैक्सपेयर्स का पैसा है कोई भीख में नहीं दे रहा है


By - Sarag tv news
08-Sep-2021

YOU MAY ALSO LIKE

Sagartvnews subscribe on youtube



NEWSLETTER

सागर टीवी न्यूज़ से सबसे पहले न्यूज़ लेने के लिए अभी अपना ईमेल डालें और सब्सक्राइब करें
Sagar TV News.