TOP_10_मध्यप्रदेश : मंत्री का खास बताकर युवती की अस्मत लूटता रहा आरोपी || STVN INDIA ||

 

लूट के आरोपी की जेल में मौत
लूट के आरोपी की मौत के बाद खरगोन के बिस्टान में मंगलवार को गुस्साई भीड़ ने थाने पर हमला कर दिया। पथराव और तोड़फोड़ कर पुलिस जीप को पलट दिया। अचानक हुए हमले के बाद पुलिसकर्मी थाने से जान बचाकर भागे। साथ ही भीड़ को तितर-बितर करने के लिए आंसू गैस के गोले छोड़े गए।


सिरफिरे आशिक ने कि छात्रा की हत्या
बालाघाट में स्कूल से घर लौट रही एक छात्रा की सिरफिरे आशिक ने एकतरफा प्यार में कुल्हाड़ी से हमला कर हत्या कर दी। छात्रा पर कुल्हाड़ी से वार करता देख साथ चल रही लड़कियां डर गईं और चीखते हुए वहां से भागीं।


काले जादू के शक में हत्या
छिंदवाड़ा में काले जादू के शक में एक युवक की पीट-पीटकर हत्या कर दी गई। भीड़ में आए लोग युवक को लाठी-डंडों से तब तक पीटते रहे, जब तक उसकी सांसें नहीं थम गईं।पुलिस ने इस मामले में एक दर्जन संदिग्धों को हिरासत में लेकर पूछताछ शुरू कर दी है।


गले मिलकर घोंप दिया चाकू
इंदौर में संयोगितागंज थाना क्षेत्र के में बदमाशों ने चाकू घोंपकर प्रॉपर्टी ब्रोकर की हत्या कर दी। हत्या से पहले आरोपियों ने पूछा कि क्या तुम हमें पहचानते हो? प्रॉपर्टी ब्रोकर ने कोई जवाब नहीं दिया। इसके कुछ देर बाद बदमाश वापस आए। फिर एक ने प्रॉपर्टी ब्रोकर को गले लगाया और गले में ही चाकू घाेंपकर उसे मार डाला

गमछे से गला दबाकर की हत्या
सागर जिले के बांदरी थाना क्षेत्र में युवक की हत्या का मामला सामने आया है। सोमवार देर रात युवक का शव ग्राम चंद्रापुर-मगरा के बीच सड़क पर बनी पुलिया के नीचे पाइप में मिला है। पुलिस ने शव का पंचनामा बनाकर पोस्टमार्टम के लिए भेजा है। वहीं FSL टीम ने मौके से वारदात से जुड़े साक्ष्य जुटाए हैं।


जबलपुर में 24 घंटे में तीसरी हत्या
जबलपुर में 24 घंटे में तीसरी हत्या से सनसनी फैल गई। अब भेड़ाघाट में पड़ोसी ने मामूली कहासुनी पर ईंट-पत्थर और कुल्हाड़ी से वार कर युवक  अनिल झारिया की हत्या कर दी। पुलिस ने हत्या का प्रकरण दर्ज करते हुए आरोपी को गिरफ्तार कर लिया है।




प्यार परवान चढ़ा तो कर ली शादी
इंदौर के परदेशीपुरा में आठ माह पहले राजी-खुशी प्रेम विवाह करने वाले जोड़े की शादी आठ माह भी नहीं चल सकी। पति-पत्नी के बीच में पुरानी प्रेमिका के बीच में आ जाने से नवविवाहिता ने जहर खाकर अपनी जान दे दी। पुलिस को कोई सुसाईड नोट नहीं मिला है, लेकिन दोनों के मोबाइल को जब्त कर लिया है।


इनाम के लिए दो जिलों की पुलिस भिड़ीं
चेन स्नेचिंग की घटना को अंजाम देने वाले गिरोह को पकड़कर इनाम पाने के लिए मप्र की सतना और पन्ना जिले की पुलिस आपस में भिड़ गई। यूपी के शामली के बाबरिया गैंग के सदस्यों को पकड़ने के दौरान यह स्थिति बनी। इन्होंने रीवा, सतना और पन्ना में सिलसिलेवार चेन स्नेचिंग की घटना को अंजाम दिया है।

खूनी गोटमार का खेल
छिंदवाड़ा के पांढुर्ना और सावरगांव पक्ष के बीच मंगलवार सुबह से ही गोटमार मेला जारी है। भारी पुलिस बल की मौजूदगी में दोनों ही तरफ से एक-दूसरे पर पथराव किए जा रहे हैं। सुबह 6 बजे ही दोनों पक्ष के लोगों ने मां चण्डी की पूजा के बाद नदी में झंडा लगाया। इसके तुरंत बाद यहां दोनों तरफ से लोगों ने पत्थर बरसाना शुरू कर दिया

नौकरी दिलाने के नाम पर आबरू लूटी
ग्वालियर में रेप और ब्लैकमेलिंग का सनसनीखेज मामला सामने आया है। खुद को मंत्री का आदमी और दोस्त को SP बनाकर बेरोजगार युवती के साथ रेप किया। फोटो खींच कर उसे ब्लेकमेल भी किया, हाल ही में युवती को सच्चाई का पता लगा तो इसके बाद पीड़िता ने हिम्मत कर झांसी रोड थाना में मामले की शिकायत की है


By - Sarag tv news
07-Sep-2021

YOU MAY ALSO LIKE

Sagartvnews subscribe on youtube



NEWSLETTER

सागर टीवी न्यूज़ से सबसे पहले न्यूज़ लेने के लिए अभी अपना ईमेल डालें और सब्सक्राइब करें
Sagar TV News.