TOP_10_मध्यप्रदेश : जमीनी विवाद में 2 लोगो का गोली मारकर मर्डर || STVN INDIA ||

 

उज्जैन के दो गांवों में जली नौ चिताएं
राजस्थान के नागौर में हुए हादसे में मृत लोगों के शव बुधवार को उज्जैन पहुंच गए। शव जैसे ही दौलतपुर और सजनखेड़ा गांवों में पहुंचे, तो चीख-पुकार मच गई। सजन खेड़ा में एक साथ 6 चिताएं जलीं। वहीं दौलतपुरा 3 अर्थियां उठी।

गोली मारकर 2 की हत्या
रायसेन में 10 फीट टुकड़े जमीन को लेकर बुधवार सुबह पठारी गांव में खूनी संघर्ष हो गया। इसमें एक पक्ष ने दूसरे पक्ष पर अंधुाधुंध फायरिंग कर दी। इसमें दो लोगों की मौत हो गई। वहीं, 3 लोग घायल हो गए। पुलिस ने 8 लोगों के खिलाफ नामजद मामला दर्ज किया है।

पिता-पुत्र ने आटो चालक को पीटा
भोपाल रेलवे स्टेशन के सामने आटो में सवारी बिठाने को लेकर दो पक्षों में विवाद हो गया। विवाद इतना बढ़ा कि पिता-पुत्र ने मिलकर एक युवक के साथ पहले बेरहमी से मारपीट की इसके बाद उसपर चाकू से हमला कर दिया। चाकू युवक के हथेली में लगा है। हनुमानगंज थाना पुलिस ने मामला जाँच में लिया है।




किन्नर को लात-घूंसे से पीटा
मध्यप्रदेश में नीमच, रीवा और सतना के बाद अब होशंगाबाद में क्रूरता से पिटाई का वीडियो सामने आया है। आदतन आरोपी ने अपने साथियों के साथ मिलकर एक किन्नर की लात-घूसों पीटा। आरोपी के डर की वजह से किसी ने ठाणे में शिकायत नहीं की है।

पत्नी को जिंदा जलाया, गंभीर
भोपाल में मायके जाने की जिद करने पर पति ने महिला को मिट्‌टी का तेल छिड़ककर आग लगा दी। महिला की हालत गंभीर है। पुलिस ने महिला के बयान के बाद पति के खिलाफ हत्या की कोशिश समेत अन्य धाराओं में मामला दर्ज कर उसे गिरफ्तार कर लिया है।

19 करोड़ की मालकिन है सरपंच
रीवा जिले के बैजनाथ गांव की महिला सरपंच सुधा सिंह की संपत्ति की जांच पूरी हो गई है। सरपंच के पास 19 करोड़ से ज्यादा की संपत्ति मिली है। आधी रात सर्चिंग के दौरान लोकायुक्त टीम को 72 जमीनों के दस्तावेज हाथ लगे।


रिश्वत में खाकी हुई लाल
इंदौर लोकायुक्त ने  बड़ी कार्रवाई को अंजाम देते हुए एक रिश्वतखोर ASI को रंगेहाथ पकड़ा। धार जिले के राजोद के ASI किशोर सिंह टांक ने एक मामले में नाम नहीं जोड़ने और धारा नहीं बढ़ाने के लिए 30 हजार रुपए रिश्वत की मांग की थी। जिसकी शिकायत लोकायुक्त पुलिस को की गई थी।

एक ही रात में 3 मकानों के ताले तोड़े
सागर जिले के जरूआखेड़ा पुलिस चौकी क्षेत्र के मूडरा गांव में एक ही रात में चोरों ने तीन मकानों में सेंध लगाई है। चोर घरों से नकद रुपए और सोने-चांदी के जेवरात लेकर फरार हो गए। वारदात सामने आने पर पुलिस मौके पर पहुंची और घटनाक्रम की जानकारी ली।

गुरु के लिए बच्चों का धरना
शाजापुर जिले में सरकारी स्कूल में टीचर के ट्रांसफर की बात सुनकर बुधवार को छात्रों ने हंगामा कर दिया। बड़ी संख्या में छात्र स्कूल के सामने धरने पर बैठ गए। इतना ही नहीं उन्होंने रोड भी जाम कर दिया। प्रदर्शन खत्म करवाने पुलिस तक को स्कूल आना पड़ा।

रसोई गैस 1 हजार रुपए के करीब
MP में घरेलू गैस सिलेंडर 25 रुपए महंगा हो गया है। अब भोपाल में एक सिलेंडर 865.50 की जगह 890.50 रुपए में मिलेगा। वहीं, प्रदेश के बड़े शहर इंदौर, ग्वालियर, उज्जैन व रतलाम में कीमत 940 रुपए के पार हो गई है। 15 दिन के भीतर कीमत दूसरी बार बढ़ाई गई है।

 

 


By - Sarag tv news
01-Sep-2021

YOU MAY ALSO LIKE

Sagartvnews subscribe on youtube



NEWSLETTER

सागर टीवी न्यूज़ से सबसे पहले न्यूज़ लेने के लिए अभी अपना ईमेल डालें और सब्सक्राइब करें
Sagar TV News.