Rape पीड़िता Nursing की छात्रा इंसाफ पाने थानों के लगा रही चक्कर लेकिन नहीं मिल रहा न्याय

एमपी के बैतूल में एक नर्सिंग की छात्रा को जब न्याय नहीं मिला तो पीड़िता एसपी ऑफिस की दीवार पर सिर पीटने लगी। 18 दिन तक मामला दर्ज करवाने के लिए भटकती रही पीड़िता रो पड़ी। गुरुवार को बैतूल मैं एसपी ऑफिस पहुंचकर पीड़िता ने अपनी आप बीती महिला पुलिस अधिकारी को सुनाई। जहाँ उसकी बात सुनते हुए शिकायत पर जीरो पर धारा 376 की एफआईआर दर्ज की और जांच के लिए शाहपुर थाना भेजने की बात कही है। शाहपुर थाना इलाके की रहने वाली 26 साल की नर्सिंग की छात्रा आयुर्वेदिक दवाइयों की कंपनी में काम करती है। पीड़िता का कहना है कि 1 अगस्त को उसके टीम लीडर संजय मलैया आयुर्वेदिक दवाइयों के काम को लेकर एक गांव जा रहे थे। जहां उन्होंने पीड़िता से यह बोलकर उसे अपने साथ ले गए कि उसे गांव का रास्ता पता नहीं है। जहाँ एक नदी के पास रोक कर टीम लीडर संजय मलैया ने पीड़िता के साथ दुराचार किया और उसे घटनास्थल पर ही छोड़ कर भाग गए।
उसने पुलिस को अवगत कराया और इंसाफ पाने लगातार भटक रही है। उसका आरोप है की पुलिस ने संजय को थाने बुलाया लेकिन कोई कार्यवाई नहीं की पीड़िता मामला दर्ज कराने भटक रही है। लेकिन उसकी कोई सुनवाई नहीं हो रही है।
वहीँ महिला डेस्क प्रभारी पल्लवी गौर ने शिकायत सुनने के बाद आरोपी के खिलाफ धारा 376 का मामला जीरो पर दर्ज कराकर जांच के लिए शाहपुर थाना भेजने की बात की है। पल्लवी गौर का कहना है कि अगर शाहपुर टीआई ने मामला दर्ज नहीं किया है। तो इस मामले की जांच की जाएगी और टीआई की गलती पाए जाने पर उनके खिलाफ कार्रवाई की जाएगी।


By - sagar tv news
20-Aug-2021

YOU MAY ALSO LIKE

Sagartvnews subscribe on youtube



NEWSLETTER

सागर टीवी न्यूज़ से सबसे पहले न्यूज़ लेने के लिए अभी अपना ईमेल डालें और सब्सक्राइब करें
Sagar TV News.