TOP_10_मध्यप्रदेश : धमकी देकर छात्रा से 6 महीने तक रेप, प्रोफेसर गिरफ्तार || STVN INDIA ||

 

कुत्ते के विवाद में चले हथियार
दमोह में इमलिया के लकलका गांव में एक व्यक्ति ने अपने पड़ोसी और उसके दो भाई के सिर फोड़ दिए। बताया जा रहा है कि पड़ोसी ने कुत्ते को अपने आंगन से भगाते हुए उसके मालिक से कहा था कि इसे बांधकर रखो नहीं तो मैं जान से मार दूंगा। यह बात कुत्ते के मालिक को नागवार गुजरी।

बेटे ने हक मांगा तो मिली लाठियां
अशोकनगर के ढेकन गांव में एक युवक को बाप से अपना हक मांगना भारी पड़ गया। गुस्साए मां-बाप और छोटे-भाई बहनों ने युवक व उसकी पत्नी की जमकर पिटाई कर दी। बच्चे भी गुस्से का शिकार बने। घटना का वीडियो सामने आने के बाद बाद पुलिस ने केस दर्ज कर जांच शुरू कर दी है।

IPL में उड़ा दिए 65 लाख
गुना जिले में IPL पर सट्टा लगाने में एक युवक ने 65 लाख रुपये गंवा दिए। उसने 35 लाख रुपये नकद IPL में लगा दिए। अपने चाचा के नाम से कई लोगों से पैसे उधार ले लिए। 35 लाख रुपये का सोना घर से गायब कर दिए। युवक के परिजनों को पता चला तो उन्होंने SP को आवेदन देकर कार्रवाई की मांग की है।


ब्रांड के नाम पर नकली जूतों का कारोबार
आपने ग्वालियर-चंबल अंचल से एपीएआर, एटोक्स, MPR या अन्य ब्रांड के जूते खरीदे हैं तो एक बार चेक कर लें। दिल्ली से कोर्ट ऑफ कमिश्नर की टीम ने स्थानीय पुलिस की मदद से ग्वालियर और दतिया में 2 जूता फैक्ट्री पर दबिश देकर मशीन सहित 4-5 करोड़ रुपए का नकली माल बरामद किया है।


जिला आपूर्ति नियंत्रक निलंबित
सागर खाद्य विभाग की सीएम हेल्पलाइन की शिकायतों के निराकरण में लापरवाही, राशन वितरण में अनियमितताओं के मामलों में कार्रवाई नहीं करने और समीक्षा बैठक में अभद्र व्यवहार करने वाले जिला आपूर्ति नियंत्रक राजेंद्र वायकर को सागर कमिश्नर मुकेश कुमार शुक्ला ने तत्काल प्रभाव से निलंबित कर दिया है।


सचिव 3500 रुपए की रिश्वत लेते ट्रैप
रीवा लोकायुक्‍त पुलिस ने शहडोल जिले में दबिश देते हुए पंचायत सचिव को 3500 रुपए की रिश्वत लेते हुए ट्रैप किया है। बताया गया कि पीएम आवास की तीसरी किस्त निकालने के एवज में शिकायतकर्ता से 4 हजार मांगे थे। ऐसे में थक हारकर पीड़ित रीवा लोकायुक्‍त पुलिस अधीक्षक के पास शिकायत की थी।

धमकी देकर छात्रा से बलात्कार
रानी दुर्गावती यूनिवर्सिटी जबलपुर का 59 साल का प्रोफेसर 39 साल की रिसर्च स्कॉलर से 6 महीने से रेप कर रहा था। प्रोफेसर ने धमकी दी थी कि उसकी बात नहीं मानी तो पीएचडी में फेल कर देगा। प्रोफेसर ने 16 अगस्त को भी रेप किया। इसके बाद महिला ने बेलबाग थाने में मामला दर्ज करवा दिया।


सिंधिया की आशीर्वाद यात्रा
केंद्रीय मंत्री ज्योतिरादित्य सिंधिया की आशीर्वाद यात्रा जारी है। देवास में शिप्रा नदी की पूजा के बाद पत्रकारों से बातचीत में उन्होंने कहा कि जब भी मेरा नाम आता है तो कांग्रेस को तो खुजली होती है। कांग्रेस गिरगिट की तरह रंग बदलती है। उनके बारे में क्या कहूं। कांग्रेस की टीका-टिप्पणी का मैं स्वागत करता हूं।

तिरंगे की आड़ में उड़ाया कानून का मजाक
भोपाल के कुख्यात बदमाश जुबेर मौलाना के दुस्साहस का वीडियो सामने आया है। यह वीडियो 15 अगस्त का बताया जा रहा है। इसमें कार चला रहा जुबेर गेट के कांच से निकलकर छत पर चढ़ जाता है और खड़ा होकर तिरंगा लहराता है। उसके खिलाफ यह 65वां केस दर्ज हुआ ह,


विधायक हीरालाल अलावा डेंगू की चपेट में
जय आदिवासी युवा शक्ति संगठन (जयस) के राष्ट्रीय संरक्षक और पार्टी के एकमात्र विधायक हीरालाल अलावा डेंगू-चिकनगुनिया की चपेट में आ गए हैं। वह भोपाल के सरकारी हमीदिया अस्पताल में भर्ती होकर इलाज करा रहे हैं। विधायक ने लोगों से मच्छर से बचने के लिए मच्छरदानी का प्रयोग करने की सलाह दी है।


By - Sarag tv news
17-Aug-2021

YOU MAY ALSO LIKE

Sagartvnews subscribe on youtube



NEWSLETTER

सागर टीवी न्यूज़ से सबसे पहले न्यूज़ लेने के लिए अभी अपना ईमेल डालें और सब्सक्राइब करें
Sagar TV News.