TOP_10_मध्यप्रदेश : सिरफिरे आशिक का पोस्टर वाला प्यार, मुहब्बत या मुशीबत || STVN INDIA ||

 

युवक ने की पिता की हत्या
ग्वालियर जिले के पिछोर में एक युवक ने पिता की पीट-पीटकर हत्या कर दी। इसके बाद आरोपी ने खुद थाने पहुंचकर जुर्म कुबूल कर लिया। युवक ने थाने में बताया कि पिता नशे में धुत होकर आया था। मां को गालियां दे रहा था। वह मां के चरित्र पर सवाल उठा रहा था।

दो साल पहले हुई थी शादी
होशंगाबाद के सिवनी-मालवा में गुरुवार शाम को पति ने पत्नी की कुल्हाड़ी से काट कर हत्या कर दी। शादी दो साल पहले हुई थी। दोनों की एक डेढ़ महीने की बेटी है। हत्या की वजह घरेलू विवाद है। घटना जिले के घोघरा गांव की है।

बकरी बचाने में हुआ हादसा
खंडवा-वडोदरा राजमार्ग पर बारहवां मील के पास गुरुवार सुबह करीब 9 बजे मजदूरों से भरी पिकअप पलट गई। इस हादसे में 13 वर्षीय बालिका निरमा  रावत की मौत हो गई। 20 मजदूर घायल हो गए।

मेडिकल कॉलेज में हंगामा
रीवा की संजय गांधी स्मृति हॉस्पिटल में हंगामा हो गया। यहां महिला जूनियर डॉक्टर और वॉर्ड ब्वॉय के बीच मरीज को वार्ड में शिफ्ट करने की बात पर विवाद हो गया। इसके बाद महिला डॉक्टर ने वार्ड ब्वॉय को थप्पड़ जड़ दिया। घटना से नाराज अस्पताल के सभी वार्ड ब्वॉय एकत्रित होकर कार्रवाई की मांग पर अड़ गए।

बदमाश बबलू पंडा की हत्या
जबलपुर के कुख्यात हिस्ट्रीशीटर बदमाश बबलू पंडा की मंडला में गोली मारकर हत्या कर दी गई। एक ढाबे के पास गुरुवार की रात 11 बजे आरोपियों और बबलू पंडा गैंग में 30 से 35 राउंड गोलियां चलीं। आरोपियों ने बबलू पंडा को गोली मारने के बाद धारदार हथियार से गले पर हमला कर मौत के घाट उतार दिया।

गोली मारकर युवक की हत्या
सागर जिले के खुरई में पैसों के लेनदेन के विवाद में एक युवक की गोली मारकर हत्या कर दी गई जबकि दो लोग घायल हुए हैं। घायलों को अस्पताल में भर्ती कराया गया है। वारदात गूलर गांव में कृषि विभाग के भवन के पीछे की है। घटना की सूचना मिलते ही खुरई पुलिस मौके पर पहुंची


प्रेमी की शर्मनाक हरकत
ग्वालियर में प्रेमी की शर्मनाक हरकत सामने आई है। छात्रा के शादी से इनकार किया तो प्रेमी ने उसे अपनी पत्नी बताते हुए मोहल्ले में पोस्टर लगवा दिए। यह पोस्टर सोशल मीडिया पर भी अपलोड कर दिए हैं। आरोपी और छात्रा प्रतियोगी परीक्षाओं की तैयारी एक ही कोचिंग सेंटर पर करते हैं।


धूम की स्टाइल में चोरी
इंदौर में अपनी कार को संभालकर रखिए ऐसा हम इसलिए बोले रहे हैं कि शहर में एक बार फिर चार पहिया वाहन चुराने वाला गिरोह पैर पसारने लगा है। बदमाशों ने 7 दिनों के अंदर विजयनगर थाना इलाके में दो वारदातों को अंजाम दिया है।

महाकाल मंदिर में हंगामा
बीजेपी नेता कैलाश विजयवर्गीय, उनके बेटे आकाश और बीजेपी विधायक रमेश मेंदोला की वजह से शुक्रवार को उज्जैन स्थित महाकाल मंदिर में हंगामा हो गया। इसके चलते भस्म आरती में आधे घंटे की देरी हो गई। तीनों नेता शुक्रवार सुबह महाकाल के दर्शन करने पहुंचे थे।

18 अगस्त तक गर्मी से राहत नहीं
मध्यप्रदेश में बारिश के बाद अब गर्मी ने लोगों की परेशानी बढ़ा दी है। आसमान साफ होते ही सूरज की तपिश ने पसीने छुड़ाना शुरू कर दिया है। अगले 24 घंटों के दौरान भोपाल, इंदौर, ग्वालियर, सागर और जबलपुर समेत 10 संभागों में गरज-चमक के साथ बारिश की संभावना है।


By - Sarag tv news
13-Aug-2021

YOU MAY ALSO LIKE

Sagartvnews subscribe on youtube



NEWSLETTER

सागर टीवी न्यूज़ से सबसे पहले न्यूज़ लेने के लिए अभी अपना ईमेल डालें और सब्सक्राइब करें
Sagar TV News.