TOP_10_मध्यप्रदेश : माँ-प्रेमी को आपत्तिजनक हालात में देखा तो बेटे का मर्डर कर दिया || STVN INDIA |

 

बाप-बेटी की लाशें घर आई
जबलपुर में सड़क हादसे में पिता और 5 साल की मासूम की मौत हो गई। दोनों बाइक से बर्थ सर्टिफिकेट लेकर घर लौट रहे थे। ट्रक ने हाईवे पर दोनों को रौंद दिया। घटना जबलपुर-भोपाल फोरलेन एनएच-12 स्थित शहपुरा नटवारा के पास  की है।


जमकर लात-घूंसे मारे
होशंगाबाद जिले का CMHO ऑफिस गुरुवार को अखाड़ा बन गया। यहां महिला स्वास्थ्यकर्मियों के बीच जमकर लात-घूंसे चले। 3 महिलाओं ने मिलकर एक महिला को बाल पकड़कर जमीन पर पटक दिया। इसके बाद घसीटकर लात-घूंसे मारे। करीब आधे घंटे तक हंगामा होता रहा।

बीना में ट्रेन में लूट
सागर जिले के बीना में चलती ट्रेन से महिला यात्री से लूट की वारदात सामने आई है। लूट कर भाग रहे बदमाश को यात्रियों ने पकड़ कर GRP के हवाले कर दिया। बदमाश ने पुलिस जवान का ही मोबाइल चुरा लिया, हालांकि तलाशी में मोबाइल बरामद कर लिया गया। पकड़े जाने के बाद लुटेरा बोला- मैं चोरों के गांव का हूं।


पति की सहयोगी पत्नी गिरफ्तार
सरकारी नौकरी का झांसा देकर इंदौर की एक युवती से रतलाम के दंपती ने 34 लाख रुपए हड़प लिए। युवक ने पीड़िता का कई दिनों तक देह शोषण करता रहा। मामले में आरोपी युवक को पहले ही जेल भेजा जा चुका है। वही आरोपी की पत्नी को भी इसमें सहभागी बनाते हुए जेल भेजा गया है।

चैन स्नैचिंग का प्रयास
बैतूल में महिलाओं से के गले से चेन खींचने का प्रयास करने की घटना सामने आई है । अपने मोहल्ले में दो महिलाएं रात में घूम रही थी ,इसी दौरान एक बाइक पर दो लड़के वहां आए और उन्होंने चैन स्नैचिंग का प्रयास किया । उनका प्रयास सफल तो नहीं हुआ लेकिन यह घटना सीसीटीवी कैमरे में कैद हो गई


50 हजार घूस लेते गिरफ्तार
लोकायुक्त की टीम ने गुरुवार को ओरछा तहसीलदार के रीडर को 50 हजार रुपए की घूस लेते हुए गिरफ्तार किया है। रीडर कृषि भूमि के नामांतरण पर मिले स्टे ऑर्डर को रिकॉर्ड में दर्ज करने के एवज में रिश्वत ले रहा था। लोकायुक्त टीम ने निवाड़ी जिले के ओरछा तहसील कार्यालय में गुरुवार दोपहर छापा मारा।


खुद खाए और दूसरों को भी खिलाए
रीवा जिले के शाहपुर थाना अंतर्गत बिछरहटा गांव के दो दर्जन ग्रामीण जंगली मशरूम की सब्जी खाने से बीमार हो गए। तबियत बिगड़ने पर बच्चे से लेकर बुजूर्ग तक अस्पताल में भर्ती है। यहां बीती शाम जंगल में बांस के पेड़ पर लगे मशरूम को तोड़कर बच्चे घर ले गए थे।

प्यार में धोखा मिला तो जिंदगी हारा
इंदौर में प्यार में धोखा मिलने पर 20 साल के युवक ने खुद की जीवन लीला समाप्त कर ली । युवक त्रिवेणी नगर चितावद में अपनी बड़ी बहन के साथ किराए के मकान में रहता था। वह इंदौर के ही एक कॉलेज से B.A कर रहा था।

प्रेमी के साथ बेटे की हत्या
डिंडौरी में 15 साल के बच्चे की मौत के मामले में चौंकाने वाला खुलासा हुआ है। बच्चे की मां फूलवती के प्रेमी लाल सिंह के साथ प्रेम संबंध थे। सोनू ने 2 अगस्त की रात अपनी मां को लाल सिंह के साथ आपत्तिजनक हालत में देख लिया था। इसको बाद दोनों ने उन्हें ठिकाने लगा दिया।


भेड़ाघाट में तोड़ा निर्माणाधीन होटल
भेड़ाघाट के सरस्वती घाट में अवैध तरीके से कब्जा कर बनाए जा रहे तीन मंजिला होटल को प्रशासन ने JCB लगाकर तोड़ दिया। पांच हजार वर्गफीट में लगभग दो करोड़ की लागत से ये होटल शासकीय भूमि पर बनाया जा रहा था। कार्रवाई के दौरान कब्जा करने वाले की पत्नी और बेटी ने जमकर हंगामा किया।


By - Sarag tv news
12-Aug-2021

YOU MAY ALSO LIKE

Sagartvnews subscribe on youtube



NEWSLETTER

सागर टीवी न्यूज़ से सबसे पहले न्यूज़ लेने के लिए अभी अपना ईमेल डालें और सब्सक्राइब करें
Sagar TV News.