TOP_10_मध्यप्रदेश : सगाई के 15 दिन बाद युवक ने जान दी || STVN INDIA ||

 

प्रजा का हाल जानने निकले महाकाल
महाकाल की नगरी उज्जैन में तीसरे सोमवार को उत्सव का माहौल है। सुबह से ही मंदिर के बाहर भक्तों की कतार लगी है। भीड़ की वजह से सभी भक्तों के लिए मंदिर के द्वार खोल दिए गए। मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान की पत्नी साधना सिंह भी महाकाल मंदिर में दर्शन करने पहुंचीं।

सिंध में चांदी का खजाना!
शिवपुरी जिले में पचावली गांव के पास सिंध नदी में कहीं से चांदी के सिक्के बहकर आ गए। ग्रामीणों में नदी से सिक्के निकालने की होड़ लग गई। पुलिस पहुंची तो लोग नदी से निकलकर भाग गए। तेज बहती नदी में लोगों के इस तरह जान जोखिम में डालने पर पुलिस जवान को तैनात करना पड़ा है।


चुंबक निगलने से बच्चे की मौत
इंदौर में खेल-खेल में 3 साल के बच्चे ने चुंबक निगल लिया। ऑपरेशन के कुछ समय बाद बच्चे की मौत हो गई। परिजन ने एनेस्थीसियाके ओवर डोज और ऑपरेशन के बाद देखभाल में लापरवाही का आरोप लगाते हुए हंगामा कर दिया। चंदननगर थाने में अस्पताल के खिलाफ केस दर्ज कराया है।

पति-पत्नी ने जहर खाया
देवास में पति-पत्नी ने जहर खाकर खुदकुशी कर ली। सोनकच्छ थानाक्षेत्र के ग्राम कराड़िया परी के धर्मेंद्र और उसकी पत्नी अनीत को जहर खाने पर जिला अस्पताल लाया गया था। यहां दोनों की मौत हो गई।


खुरई में दिनदहाड़े चेन स्नेचिंग
सागर जिले के खुरई में सोमवार को दिनदहाड़े महिला से चेन स्नेचिंग की गई। घर-घर आटा मांगने वाले बाबा के वेश में आरोपी ने वारदात को अंजाम दिया है। सूचना के बाद पुलिस पहुंची। जांच के दौरान सीसीटीवी के फुटेज में संदेही नजर आया है।

सैलानियों की डंडों से पिटाई
राजगढ़ के मोहनपुरा डैम पर घूमने आए सैलानियों की पिटाई का मामला सामने आया है। इस घटना का वीडियो वारयल हो रहा है। इसमें डैम के कर्मचारी दो सैलानियों को लाठी से पीटते-पीटते बाहर ला रहे हैं। पुलिस का कहना है कि हमारे पास अभी तक शिकायत नहीं आई है।


15 दिन पहले ही सगाई हुई थी
गुना में एक युवक ने अपने बर्थडे से एक दिन पहले जहरीला पदार्थ खाकर खुदकुशी कर ली। युवक का शव गोपीसागर डैम के पास मिला। उसकी सगाई 15 दिन पहले ही हुई थी। आरोन इलाके के देवरी गांव का रहने वाला सत्या रघुवंशी गुना की सिसोदिया कॉलोनी में रहकर प्रतियोगी परीक्षाओं की तैयार कर रहा था।

प्रेमी ने अश्लील फोटो वायरल किये
भोपाल में एक लड़की को लिवइन पाटर्नर को छोड़कर किसी और से शादी करना मंहगा पड़ गया। आरोपी प्रेमी ने प्रेमिका के अश्लील फोटो वायरल कर उससे छेड़छाड़ कर दी। आरोपी से परेशान होकर करीब एक महीने बाद लड़की ने प्रेमी के खिलाफ FIR दर्ज कराई।


2 हजार रुपए की घूस लेते पकड़ा
उज्जैन के कृषि मंडी के 2 सहायक निरीक्षकों को लोकायुक्त ने 2 हजार रुपए की रिश्वत लेते गिरफ्तार किया है। दोनों ने जब्त किए गए ठेले को छोड़ने के एवज में 8 हजार रुपए मांगे थे। आरोपी राकेश रायकवार और सत्यनारायण बजाज हैं।


भोपाल में कांग्रेस का बड़ा प्रदर्शन
राजधानी भोपाल में प्रदेश में आदिवासी पर बढ़ते अत्याचार को लेकर कांग्रेस कार्यकर्ताओं ने सोमवार को विधानसभा के घेराव करने निकले। कार्यकर्ता प्रदेश मुख्यालय से रेडक्रॉस अस्पताल तक पहुंचे। जहां पुलिस ने बेरिकेडिंग कर रोक लिया। जिसके बाद पुलिस ने कई कार्यकर्ताओं को हिरासत में ले लिया। 


By - Sarag tv news
09-Aug-2021

YOU MAY ALSO LIKE

Sagartvnews subscribe on youtube



NEWSLETTER

सागर टीवी न्यूज़ से सबसे पहले न्यूज़ लेने के लिए अभी अपना ईमेल डालें और सब्सक्राइब करें
Sagar TV News.