TOP_10_मध्यप्रदेश : प्रेमिका से मिलने पहुंचा पति; पत्नी भी पहुंची, पति भाग गया STVN INDIA

 

सोमवार को महाकाल की शाही सवारी
सावन के दूसरे सोमवार के मौके पर शाम 4 बजे से बाबा महाकाल की शाही सवारी निकली। सवारी बड़े गणेश मंदिर से होते हुए शिप्रा के रामघाट पर पहुंची। इसके बाद पालकी हरसिद्धि मंदिर से निकलकर महाकाल मंदिर पहुंची। शाही सवारी में पुजारी, पालकी उठाने वाले कहार, प्रशासनिक अफसर और पुलिस जवान समेत 500 लोग शामिल हुए।

MP में भारी बारिश का अलर्ट
दक्षिणी उत्तर प्रदेश में लो प्रेशर एरिया के सक्रिय होने से मध्यप्रदेश में तेज बारिश हो रही है। ग्वालियर-चंबल के इलाकों में सबसे ज्यादा बारिश होने के कारण पार्वती, कूनो, क्वारी और सिंध नदी उफान पर हैं, जिससे यहां बाढ़ आ गई है। अगले 24 घंटों में भी ग्वालियर, चंबल, भोपाल और उज्जैन बारिश से राहत की उम्मीद नहीं है।

सागर में मिले 31 देशी बम
सागर जिले के शाहगढ़ वन परिक्षेत्र में एक साथ 31 देशी बम मिलने से हड़कंप मच गया। आनन् फानन में वन विभाग और पुलिस की टीम मौके पर पहुंची।  सागर से पहुंचे बम निरोधक दस्ते ने इन सभी बम को सुरक्षित तरीके से डिफ्यूज कर दिया है। मामले में पुलिस का कहना है की किसी तरह की कोई जनहानि नहीं हुई है।

सड़क हादसे में 2 की मौत
ग्वालियर से इंदौर जा रही एक तेज रफ्तार कार राजगढ़ में एक राहगीर को रौंदते हुए कंटेनर से टकरा गई। इस हादसे में दो लोगों की मौत हो गई है। हादसा पचोर सारंगपुर के बीच आगरा-मुंबई नेशनल हाईवे पर सरेड़ी गांव के पास हुआ। वाहन में कुल चार लोग सवार थे।


बिजली गिरने से पति की मौत
मुरैना के सबलगढ़ तहसील के बत्तोखर में आधी रात आकाशीय बिजली गिरने । बिजली एक बुजुर्ग ग्रामीण के पाटौर पर गिरी। वृद्ध पति बलवीर सिंह रावत व उनकी पत्नी रामरति दोनों पाटौर के नीचे सो रहे थे। बिजली इतनी तेजी से गिरी कि पाटौर की पटियां भरभरा कर गिर गईं।

रिश्वत लेते अफसर व महिला क्लर्क पकड़े
इंदौर नगर निगम के अफसर और महिला क्लर्क को 25 हजार रुपए रिश्वत लेते लोकायुक्त ने गिरफ्तार किया है। दोनों ने बिजासन मंदिर परिसर में बन रहे पार्क के बिल को पास कराने के लिए रिश्वत मांगी थी। आरोप है कि 9.50 लाख रुपए का बिल पास करने के लिए 3% का कमीशन मांगा गया था।

नायब तहसीलदार के पति की मौत
कार पलटने से उज्जैन के तराना में तैनात नायब तहसीलदार के पति की मौत हो गई, जबकि दो लोग घायल हो गए। वे दोस्तों के साथ पिकनिक मनाकर लौट रहे थे तभी रास्ते में मवेशी के आ जाने से साथी चालक ने संतुलन खोया और कार पलटी खा गई।


ATS जवानों से मारपीट का CCTV फुटेज
रतलाम रेलवे स्टेशन के प्लेटफार्म नंबर 4 के बाहर एटीएस जवानों और साइकिल स्टैंड के ठेकेदार के से मारपीट का वीडियो फुटेज सामने आया है। विवाद गाड़ी खड़ी करने को लेकर हुआ था। पार्किंग ठेकेदार और उसके साथियो ने दोनों जवानों से मारपीट शुरू कर दी। तो एटीएस के एक जवान ने विवाद कर रहे युवकों पर पिस्टल तान दी थी।

OLX के नाम पर छात्रा से ठगी!
पन्ना में ऑनलाइन ठगी का मामला सामने आया है। यहां OLX पर सामान खरीदने के बहाने युवक ने छात्रा के खाते से 96 हजार रुपए उड़ा दिए। ये रुपए छात्रा ने अपनी फीस के लिए जमा किए थे। ठगी का एहसास होते ही छात्रा ने तुरंत साइबर थाने में शिकायत कर दी।

प्रेमिका से मिलने पहुंचा पति
ग्वालियर के जनकगंज थाना क्षेत्र के कमानी पुल के पास शनिवार-रविवार की रात दो महिलाएं आपस में भिड़ गई। दोनों ने एक दूसरे को सड़क पर चोटी पकड़कर पटका। झगड़ा शुरू होने पर वहां मौजूद एक युवक मौके से भाग गया। बाद में दोनों महिलाएं आधी रात को थाने पर पहुंची और एक दूसरे शिकायत की। 

 
 

By - Sarag tv news
02-Aug-2021

YOU MAY ALSO LIKE

Sagartvnews subscribe on youtube



NEWSLETTER

सागर टीवी न्यूज़ से सबसे पहले न्यूज़ लेने के लिए अभी अपना ईमेल डालें और सब्सक्राइब करें
Sagar TV News.