जब-जब लाईट जायेगी, मामा की याद आयेगी -शिवराज सिंह चौहान

 
 
4569
 

 

बंडा-दमोह लोक सभा से भाजपा के प्रत्याशी प्रहलाद पटैल के पक्ष में बंडा के बरा चौराहा पर पूर्व मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चैहान आम सभा को संबोधित करने पहुँचे । उन्होने कहा कि ठेकेदारों का गला पकड़ पकड़ कर बसूली हो रही है। मेरे प्रदेश में कांग्रेसी टूट पड़े हैं। जब इंकमटेक्स का छापा पड़़ा तो इतने नोट मिले कि गिनने के लिए मशीन बुलानी पड़ी। 281 करोड़ का हिसाब तो मिल गया और बाकी पता नहीं और कितने होगें। कांग्रेस की गजब गति चार महिना में अरबपति। विधान सभा चुनाव में राहुल गांधी आये और सपने दिखाये उन्होने किसानों से कहा कि किसानों को जिता दो कांग्रेस अगर जीत गई तो दस दिन में कर्जा माफ कर देंगे। यदि 10 दिन में कर्जा माफ नहीं हुआ तो ग्यारहवें दिन मुख्यमंत्री बदल देंगे। अब 120 दिन हो गये हैं चौहान ने कहा कि दिल पर हाथ रखकर दिल से मुझे बताना कि क्या कर्जा माफ हुआ है। आप कह रहे हैं कि नहीं हुआ राहुल बाबा पूरे हिन्दुस्तान में ढोल पीट रहे हैं कि दो घंटे में कर्जा माफ कर दिया और कमलनाथ मोबाइल में मेसेज कर रहे है कि तेरा कर्जा माफी का आवेदन मिला मैं क्या करू आचार सहिता लग गई नहीं हो सकता। बाद में देख लेंगे। एक कह रहे है कर दिया एक कह रहे हैं आचार संहिता लग गई। किसानों ने बैंकों से कर्जा लिया तो सरकार अपने खजाने में पैसा जमा कर दे। कर्जा माफ हो जायेगा।

 

नौजवानों से एक और वादा किया था कि चार हजार बेराजगारी भत्ता देंगे एक और सुनहरा सपना नौजवानो को दिखाया था कि रोजगार दिया जायेगा हमारे पूछने पर बताया कि हम ढोर चराने की ट्रेनिंग देने वाले हैं। एक भी वादा पूरा नहीं किया हम राहुल गांधी से एक ही बात कहते हैं क्या हुआ तेरा वादा, वो कसम वो इरादा। कमलनाथ कहते हैं कि याद नहीं अब कुछ, भूल गया सब कुछ। एक ही चीज उनकों याद है कि पैसा कैसे कमाना हैं। दिल पर हाथ रखकर बताना आज भारतीय जनता पार्टी की याद आ गई कि नहीं आई।
आम सभा में शिवराज सिंह लोधी, प्रहलाद पटैल, लक्ष्मीनारायण यादव ने भी संबोधित किया। आम सभा में पूर्व विधायक हरवंश सिंह राठौर, लता वानखेड़े सहित तमाम नेता मौजूद रहे ।


By - sagar tv news
01-May-2019

YOU MAY ALSO LIKE

Sagartvnews subscribe on youtube



NEWSLETTER

सागर टीवी न्यूज़ से सबसे पहले न्यूज़ लेने के लिए अभी अपना ईमेल डालें और सब्सक्राइब करें
Sagar TV News.