TOP_10_मध्यप्रदेश : दूध डेयरी की आड़ में शराब की होम डिलेवरी || STVN INDIA ||

 

नकली शराब से 5 युवकों की मौत
इंदौर में 5 युवकों की मौत पैराडाइज और सपना बार में नकली रॉयल स्टैग शराब पीने से हुई थी। इसका खुलासा खुद इंदौर पश्चिम के एसपी महेश चंद्र जैन ने किया है। उन्होंने कहा कि दोनों बार संचालकों से पूछताछ में यह बात सामने आई है कि लाइसेंसी दुकानों के अलावा बाहर से भी सस्ती के चक्कर में शराब खरीदी गई थी।

नाना-नाती कुंए में डूबे
राजगढ़ के ब्यावरा में एक दिलदहला देने वाले हादसे में नाना-नाती दोनों की मौत हो गई। घटना करनवास थाना क्षेत्र के भिलवाड़िया गांव की है जहां एक कुएं में नाना अपने 8 साल के नाती को तैरना सिखा रहे थे। इसी दौरान बच्चा डूबने लगा तो उसे बचाने के लिए नाना ने पानी में छलांग लगा दी थी।

समोसे ने बचाई जान
रायसेन जिले में एक युवक मोबाइल टावर पर चढ़ गया। लोगों ने उसे समझाकर नीचे उतारने की काफी कोशिश की पर वो नहीं माना। बाद में दो बिजलीकर्मियों को समोसे और कचोरी लेकर टावर पर चढ़ाया गया और समोसे कचोरी के लालच में युवक टावर से नीचे उतर आया, जिससे उसकी जान बच गई।


सड़क हादसे में एक की मौत
सागर जिले के देवरी थाना क्षेत्र में एनएच 26 हाईवे पर गुरुवार को तेज रफ्तार ट्रक ने बाइक को टक्कर मार दी। दुर्घटना में बाइक पर सवार पिता की मौत हो गई। वहीं बेटा गंभीर घायल हुआ है। घायल को अस्पताल में भर्ती कराया गया है। घटनाक्रम की सूचना मिलते पुलिस देवरी थाना पुलिस मौके पर पहुंची थी।


युवती के चेहरे पर ब्लेड मारी
भोपाल के MP नगर में एक बर्थडे पार्टी के दौरान कॉलेज की छात्रा पर दो लड़कों ने ब्लेड से हमला कर दिया। लड़की का कसूर सिर्फ इतना था कि वह पार्टी के दौरान किसी और से बात कर रही थी।  उधर, छात्रा का कहना है कि वह आरोपियों को नहीं जानती।


MP में बेवफा चाय वाला
अक्सर प्यार में धोखा खाये युवा गलत कदम उठा लेते हैं, बैतूल के एक युवा ने प्यार में धोखा खाने के बाद इसे बिजनेस आइडिया बना लिया। प्यार में चोट खाने के बाद उसने जिंदगी ही बदल ली। पैसा जुटाकर गांव में ही चाय की दुकान खोली और नाम रखा बेवफा चाय वाला


दूध की आड़ में शराब की होम डिलेवरी
ग्वालियर में पुलिस ने एक आरोपी को शराब की होम डिलेवरी करते हुए गिरफ्तार किया है। आरोपी दूध डेयरी की आड़ में शराब की होम डिलेवरी करता था। आरोपी के ठिकाने से पुलिस ने अंग्रेजी शराब की 6 पेटियां बरामद की हैं।

सागर में तेंदुए का मूवमेंट
सागर से सटे खुरई रोड स्थित हफसिली कचरा प्लांट में तेंदुआ दिखने से आसपास के रहवासी इलाकों में दहशत का मौहाल है। लोगों ने मामले की सूचना वन विभाग को दी है। वन विभाग की टीम तेंदुए का रेस्क्यू करने के लिए पहुंची है। तेंदुए की तलाश की जा रही है।

छात्रा से छेड़छाड़ की कॉलेज मैनेजर ने
रतलाम में BJP नेता के बेटे और कॉलेज के मैनेजर ने वहां आई छात्रा से छेड़छाड़ कर दी। घटना के बाद छात्रा के परिजन कॉलेज प्रबंधक का कॉलेज से जुलूस निकालकर शहर के दीनदयाल नगर थाने ले गए। आरोपी प्रबंधक का कहना है कि उसने फीस मांगी थी, इसी बात को लेकर मारपीट की गई और FIR दर्ज कराया गया।

मंदाकिनी नदी उफान पर
सतना जिले में पिछले तीन दिनों से तेज बारिश हो रही है, जिसके चलते चित्रकूट की पवित्र मंदाकिनी नदी उफान पर है। मंदाकिनी के बढ़ रहे जलस्तर से सरहदी इलाके पर मध्यप्रदेश- उत्तरप्रदेश सीमा का स्थानीय प्रशासन अलर्ट मोड पर आ गया है।


By - Sagar Tv News
30-Jul-2021

YOU MAY ALSO LIKE

Sagartvnews subscribe on youtube



NEWSLETTER

सागर टीवी न्यूज़ से सबसे पहले न्यूज़ लेने के लिए अभी अपना ईमेल डालें और सब्सक्राइब करें
Sagar TV News.