TOP_10_मध्यप्रदेश : प्रेम में नाकाम होने पर इस युवती ने ये क्या किया || STVN INDIA ||

 

सिंगरौली में सड़क हादसा, 4 की मौत
सिंगरौली जिले में तेज रफ्तार कार और ऑटो की आमने-सामने की भिड़ंत हो गई। मौके पर ही 3 लोगों की मौत हो गई, वहीं एक अन्य की मौत अस्पताल में इलाज के दौरान हो गई। घटना बरगवां थाने के बड़ोखर चौराहे की है।

भोपाल में 4 युवकों की मौत
भोपाल के मिसरोद थाना क्षेत्र में रविवार तड़के तेज रफ्तार कार पीछे से ट्रक में घुस गई। हादसे में चार युवकों की मौके पर ही मौत हो गई और एक युवक घायल है। घायल की हालत गंभीर है और उसे अस्पताल में भर्ती कराया गया है।

पिकनिक मनाने आए दो नदी में डूबे
ग्वालियर में धूमेश्वर महादेव पर दर्शनों के लिए गए युवक नदी में डूब गए। दोनों लापता हैं। दोनों अपने 8 दोस्तों के साथ पिकनिक मनाने गए थे। होशंगाबाद में 9 साल का बालक नाले में बह गया।


नदी के रपटे पर फंसी बस
श्योपुर में बड़ा हादसा होने से टल गया। यहां 50 यात्रियों से भरी बस ड्राइवर की गलती से उफनती नदी के बीच रपटे फंस गई। रपटे पर पानी ओवरफ्लो हो रहा था। बीच रपटे पर पानी ज्यादा होने के कारण बस फंस गई। इससे यात्रियों की सांसें फूल गईं।

इंदौर गोलीकांड के बाद गुंडों पर गाज
इंदौर में शराब कारोबारी गोलीकांड के बाद लगातार गुंडाें पर कार्रवाई की जा रही है। वारदात के बाद कई बदमाश अंडर ग्राउंड हो गए हैं। पुलिस ने भी गुंडा अभियान अब फिर से तेज कर दिया है। शनिवार देर रात पुलिस ने अलग-अलग क्षेत्रों में करीब 562 गुंडों को पकड़ा। सभी गुंडों पर कार्रवाई के बाद जेल भेज दिया गया है।

पति को चौथी मंजिल से फेंका
इंदौर में पति ने अपनी ही पत्नी पर जान से मारने की कोशिश के आरोप लगाए हैं। हालांकि एफआईआर में युवक ने कुछ और बयान दिए थे। परिजन का कहना है कि घायल पत्नी पर शक होने के कारण इंदौर पहुंचा था। तो उसकी पत्नी अन्य दो युवकों के साथ कमरे में थी। विरोध करने पर उसे चौथी मंजिल से फेंक दिया।

प्रेम प्रसंग के चलते फांसी लगाई
छिंदवाड़ा शहर के गुलाबरा में रह रही एक युवती ने फांसी लगाकर आत्महत्या कर ली। मृतक नेहा के कमरे से एक चार लाईन का सुसाईड नोट भी बरामद किया गया है जिसमें उसने यह लिखा है कि वह प्रेम प्रसंग में नाकाम रही, और उसके परिजनों ने भी उसका साथ नहीं दिया।


उज्जैन में शिप्रा में बाढ़
उज्जैन में 24 घंटे से कभी धीमी तो कभी तेज बारिश जारी है। लगातार बारिश से शिप्रा नदी का जलस्तर बढ़ गया है। रामघाट पर छोटे-बड़े मंदिर डूब गए हैं। घाट पर श्रद्धालुओं के आने पर रोक लगा दी गई है। नदी पर बना छोटा पुल भी डूब गया है। पुल के दोनों ओर बैरिकेड लगाकर आवागमन बंद करा दिया है।

जीजा-साले ने किया बाबा का मर्डर
सिंगरौली के खोखवा गांव से सामने आया है जहां गौहा सिंह गोड बेटी और बेटा की तबियत काफ़ी समय से खराब थी इलाज कराने से कोई फायदा नही हो रहा था उसे संदेह था कि उसकी चाची उसके बच्चों पर जादू टोना तंत्र मंत्र से बच्चों को बीमार कर रखी है इसी के चलते आरोपी की पत्नी ने चाची से कहासुनी करने लगी, तो जीजा साले ने मिलकर उसकी हत्या कर दी।

रुपनाथ मंदिर में किन्नरों को जमावड़ा
सावन का महीना शुरू होने से पहले गुरुपूर्णिमा के मौके पर किन्नरों ने भोलेनाथ की पूजा की। कटनी जिले के बहोरीबंद स्थित रूप नाथ मंदिर में जबलपुर से किन्नरों की टोली पहुंची थी डीजे की धुन पर भक्ति के गीतों पर किन्नरों ने जमकर डांस किया।


By - Sagar Tv News
25-Jul-2021

YOU MAY ALSO LIKE

Sagartvnews subscribe on youtube



NEWSLETTER

सागर टीवी न्यूज़ से सबसे पहले न्यूज़ लेने के लिए अभी अपना ईमेल डालें और सब्सक्राइब करें
Sagar TV News.