TOP_10_मध्यप्रदेश : प्रेमी-प्रेमिका ने की खुदखुशी, प्रेम कहानी का दुःखद अंत || STVN INDIA ||

 

सागर में दरिंदे को फांसी की सजा
सागर की अदालत ने बलात्कार के अपराधी को सजा ए मौत दी है। सागर के पास आपचंद में रहने वाले वीरेंद्र आदिवासी ने 2019 में 12 साल की बच्ची से रेप कर हत्या कर दी थी। पॉक्सो एक्ट के विशेष न्यायाधीश ने सजा सुनाते वक्त टिप्पणी की वारदात के वक्त बच्ची की पीड़ा की कल्पना कर पाना मुश्किल है। इसके बाद भी आरोपी को पछतावा नहीं है।

रपटे पर हाथ छूटा, पति बहा
छिंदवाड़ा में पानी भरे रपटे को पार करते समय हादसा हो गया। दंपती हाथ पकड़कर रपटा पार कर रहे थे, इसी दौरान पति का हाथ छूट गया और वह नाले में बह गया। गांव वाले और ग्रामीणों ने तालाश शुरू की तो 2 किलोमीटर दूर शव मिला।

पापा ने मेरे सामने मम्मी को जलाया
जबलपुर में पति ने पैसों की लालच में महिला को केरोसिन डाल कर जिंदा जला दिया। उसे गंभीर हालत में अस्पताल में भर्ती कराया और झूठ बोला कि उसने खुद ही आग लगा ली है। महिला की मौत हो गई, लेकिन आठ साल की बेटी ने सबकुछ देखा था। जिस पर आरोपी सलाखों के पीछे पहुंच गया।

 


मौत के मुंह से जिंदगी खींच लाए
रीवा में एक युवक के लिए चरवाहे और पुलिस देवदूत बन कर आए। युवक सोहागी के पहाड़ी पर जंगल में भटक कर 3 किलोमीटर गहरी खाई में फंस गया। 3 दिन तक वह फंसा रहा। भूख-प्यास से तड़पने लगा। शुक्रवार सुबह 8 बजे चरवाहों की नजर उस पर पड़ गई थी।

जान बचाने नदी में उतरी पुलिस
छतरपुर के राजनगर में नदी में आई बाढ़ में फंसे दो लोगों को बचाने के लिए थाना प्रभारी नदी में उतर गए। नदी का जलस्तर लगातार बढ़ रहा था। इसकी वजह से थाना प्रभारी पंकज शर्मा ने रेस्क्यू टीम पहुंचने से पहले ही लाेगों को बचाने का अभियान शुरू किया, फिर दोनों को बाहर निकाला गया।

बाबू ने भागकर बचाई जान
अशोकनगर कलेक्ट्रेट ऑफिसर में सौर ऊर्जा पैनल के लिए लगी बैटरियों में शुक्रवार दोपहर करीब 3:30 बजे अचानक ब्लास्ट हो गया। धमाके के साथ चिंगारी निकली, जिससे कलेक्ट्रेट परिसर में धुआं भर गया। पता चला कि यहां रखीं 10 बैटरियां एक साथ फट गईं। धमाके के बाद ऑफिस में भगदड़ मच गई


गर्लफ्रेंड की मौत के बाद की खुदकुशी
इंदौर में गुरुवार को प्रेमी-प्रेमिका ने खुदकुशी कर ली। पहले गर्लफ्रेंड ने रात में किसी बात को लेकर फांसी लगा ली। इसके बाद दूसरे दिन मौत की खबर सुनकर प्रेमी भी ट्रेन के सामने कूद गया। देवेंद्र के परिजनों द्वारा बताया गया, काजल PSC की तैयारी कर रही थी। दोनों मेें साल से प्रेम संबंध थे।

रामबाई के पति की जमानत खारिज
सुप्रीम कोर्ट ने दमोह जिले की पथरिया विधानसभा से बहुजन समाज पार्टी की विधायक रामबाई के पति गोविंद सिंह को जमानत देने से मना कर दिया है। शीर्ष अदालत ने इस संबंध में गुरुवार को MP हाईकोर्ट के आदेश को भी खारिज कर दिया। सुप्रीम कोर्ट ने कहा कि भारत में दोहरी न्यायिक व्यवस्था नहीं हो सकती है।


MP के 9 जिलों में रेड अलर्ट पर
लंबे इंतजार के बाद टुकड़ाें में बरस रहे बदरा आखिरकार पूरे प्रदेश पर छा गए और सुबह से ही कहीं रिमझिम ताे कहीं तेज बारिश का दाैर जारी है। माैसम विभाग ने ताे अगले 24 घंटे के लिए हाेशंगाबाद संभाग के साथ ही विदिशा, रायसेन, सीहाेर, मंडला, उमरिया, डिंडाैरी, जबलपुर और छिंडवाड़ा में रेड अलर्ट जारी कर दिया है। वहीं, भोपाल सहित 17 जिलों में ऑरेंज अलर्ट जारी किया है।

नाबालिग से 16 लाख की ब्लैकमेलिंग
इंदौर के पास बामनिया गांव में रहने वाले नाबालिग लड़के ने अपनी गर्लफ्रेंड को ब्लैकमेल कर 16 लाख रुपए ऐंठ लिए। मामले का खुलासा तब हुआ जब लड़की अपने घर से एक लाख रुपए चुराते हुए पकड़ी गई। इसके बाद पिता ने आरोपी के खिलाफ केस दर्ज कराया।


By - Sagar Tv News
23-Jul-2021

YOU MAY ALSO LIKE

Sagartvnews subscribe on youtube



NEWSLETTER

सागर टीवी न्यूज़ से सबसे पहले न्यूज़ लेने के लिए अभी अपना ईमेल डालें और सब्सक्राइब करें
Sagar TV News.