TOP_10_मध्यप्रदेश : अवैध संबंधों के शक में पत्नी का मर्डर || STVN INDIA ||

 

बैंककर्मी को दौड़ाकर पीटा
शाजापुर में सेंट्रल बैंक के कर्मचारी से मारपीट का मामला सामने आया है। स्कूल शिक्षा मंत्री इंदर सिंह परमार के भाई से बैंककर्मी का पासबुक बनवाने के लिए 150 रुपए मांगने पर विवाद हुआ था। मंत्री के भाई के साथ आए लोगों ने बैंककर्मी को जमकर लात-घूसों और डंडों से दौड़ा-दौड़ाकर पीटा। बाद में पुलिस ने बैंककर्मी पर ही मामला दर्ज करके जेल भेज दिया

MLA के बेटे पर 5 हजार का इनाम
MP के बड़नगर के कांग्रेस विधायक मुरली मोरवाल के बेटे करण मोरवाल पर पुलिस ने 5000 का इनाम घोषित किया है। 3 महीने पहले विधायक के बेटे पर दुष्कर्म का मामला दर्ज हुआ था। मामले में 12 जुलाई को जिला कोर्ट ने अग्रिम जमानत खारिज कर दी थी।

पिकनिक मनाने गए दो युवक डूबे
इंदौर से पिकनिक मनाने गए 60 किमी दूर खरगोन के बड़वाह के जंगल में गए आठ दोस्तों में से दो की चोरल नदी पर बने चिड़िया भड़क पिकनिक स्पॉट पर डूबने से मौत हो गई। सूचना के बाद आसपास के ग्रामीणों ने गोताखोरों की मदद से दोनों युवकों के शव निकाले।

महिला ने खाया जहर, मौत
उज्जैन के डाबरी गांव में एक महिला ने जहर खाकर खुदकुशी कर ली है। पूजा की दो साल पहले शादी हुई थी। उसके पिता ने ससुराल वालों पर मारपीट और फोर व्हीलर की डिमांड का आरोप लगाया है। पुलिस ने मर्ग कायम कर घटना की जांच शुरू कर दी है

अस्पताल की 5वीं मंजिल पर चढ़ा ऑटो
छिंदवाड़ा जिला अस्पताल में शनिवार को उस वक्त हड़कंप मच गया जब मल्टी स्टोरी अस्पताल के रैंप पर एक तिपहिया ऑटो दौड़ता नजर आया। अस्पताल की पहली मंजिल से लेकर पांचवी मंजिल तक बने रैंप पर ऑटो चलता देख कुछ मरीज सकते में आ गए, लेकिन न तो स्टाफ को इसकी खबर हुई और ना ही सुरक्षा गार्ड ने ऑटो चालक को रोकने की जरूरत समझी।

 

अवैध संबंधों के शक में पत्नी की हत्या
बैतूल जिले के सारनी में एक युवक ने पत्नी की सिर कुचलकर हत्या कर दी। पत्नी की बेवफाई की वजह से युवक ने हत्या की है। दो बच्चे रातभर घर में दुबके रहे। महिला का शव घर से 100 मीटर दूर पड़ा मिला। सुबह दोनों बच्चे पड़ोसियों के पास गए और मां की हत्या की बात बताई। हत्या की वजह अवैध संबंध को बताया जा रहा है।

घरेलू विवाद में जिंदा जली महिला
इंदौर के किशनगंज थाना क्षेत्र में रहने वाले एक दंपती में कहासुनी हो गई। जिसके बाद पत्नी ने पति को सबक सिखाने के लिए अपने ऊपर केरोसिन डालकर आत्महत्या करने की धमकी दे रही थी। तभी गुस्साए पति ने माचिस की तील्ली जलाकर पत्नी पर फेंक दी। जिससे महिला जिंदा जल गई।

शबरी वाटरफॉल में बड़ा हादसा
सतना जिले से लगे उत्तरप्रदेश के मारकुंडी थाना क्षेत्र में स्थित शबरी जलप्रपात में रविवार सुबह बड़ा हादसा हो गया। यहां पिकनिक मनाए गए 4 लोग नहाते समय डूब गए। इनमें से 3 लोगों के शव मिल गए हैं। वहीं, एक युवक की तलाश जारी है। यह जलप्रपात करीब 100 फीट गहरा है।

सेल्फी चाहिए तो 100 रुपए देने होंगे
मध्यप्रदेश की पर्यटन, संस्कृति व अध्यात्म मंत्री ऊषा ठाकुर अपने बयानों को लेकर चर्चा में रहती हैं। कोरोना काल में उन्हें अब पार्टी फंड की चिंता सता रही है। इसके लिए वह नए-नए फॉर्मूले निकाल रही हैं। ऊषा ठाकुर ने अब अपने साथ सेल्फी लेने की फीस तय कर दी है। यानी जिस भी कार्यकर्ता को मंत्री के साथ सेल्फी लेनी है, उसे 100 रुपए देने होंगे।

मेंढक मेंढकी की शादी
रायसेन जिला मुख्यालय वार्ड नंबर 18 मोगिया पुरा पर मोगिया समाज के द्वारा अच्छी वारिस को लेकर मेंढक मेंढकी की शादी का कार्यक्रम किया गया । मोगिया आदिवासी समाज की एसी मान्यता है की इस टोटके से अच्छी वारिस होती हैं ।


By - Sagar Tv News
18-Jul-2021

YOU MAY ALSO LIKE

Sagartvnews subscribe on youtube



NEWSLETTER

सागर टीवी न्यूज़ से सबसे पहले न्यूज़ लेने के लिए अभी अपना ईमेल डालें और सब्सक्राइब करें
Sagar TV News.