TOP_10_मध्यप्रदेश :फेसबुक पर हुआ प्यार, प्रेमी के गांव पहुँचकर प्रेमिका ने किया तमाशा | STVN INDIA |

 

मौत का कुंआ, रेस्क्यू जारी
विदिशा के गंजबासौदा के लाल पठार में कुएं में गिरे लोगों में से 5 अब भी लापता है। 20 घंटे ऑपरेशन के बाद भी इनका पता नहीं चल सका है। अब तक 8 लोगों की लाश निकाली जा चुकी है। रेस्क्यू ऑपरेशन में सबसे बड़ी दिक्कत भुरभुरी जमीन और कुएं में बार-बार पानी भर जाना है। रेस्क्यू ऑपरेशन में NDRF, SDRF और पुलिस-प्रशासन के 400 लोग जुटे हुए हैं।

महिला को बचाने में गई पति की जान
सागर जिले के गढ़ाकोटा थाना क्षेत्र के कुमेरिया गांव में पारिवारिक विवाद के बाद पति-पत्नी कुएं में कूद गए। घटना में पति की पानी में डूबने से मौत हो गई। वहीं पत्नी को ग्रामीणों ने बचा लिया। घटनाक्रम की सूचना पर पुलिस मौके पर पहुंची और शव को कुएं से बाहर निकल वाया,

मासूम और महिला पटवारी की मौत
होशंगाबाद जिले के इटारसी में महिला पटवारी और उसकी एक साल की बेटी की घर की छत पर बनी पानी की टंकी में डूबकर मौत हो गई है। पुलिस महिला की मौत को संदिग्ध मानकर जांच कर रही है। बताया जा रहा है कि दो महीने पहले महिला के पति प्रवीण पंथी की कोरोना से मौत हो गई थी।

गहरे पानी में डूबने से मौत
खंडवा के किल्लौद बलियापुरा रोड के अंबाखाल तिराहे पर नाले में डूबने से राजेंद्र कोरकू और हरिकृष्णा राठौड़ की मौत हो गई दोनों रोजना की तरह ही मवेशी चराने के लिए खेतों की तरफ गए। इस दौरान दोनों नाले के पानी में नहाने उतर गए। नाले में बने गड्ढे में चले गए। पानी में जाने के बाद ऊपर नहीं आ सके।

पत्नी की पिटाई के बाद कर ली खुदकुशी
गुना जिले के मधुसूदनगढ़ में एक व्यक्ति ने पहले पत्नी से मारपीट की और फिर खुद को पिस्टल से गोली मार कर खुदकुशी कर ली। युवक इससे पहले भी दो बार खुदकुशी की कोशिश कर चुका था। मौके पर पहुंची पुलिस ने छानबीन शुरू कर दी है।


घूमने निकले 2 छात्रों की मौत
इंदौर में एक सड़क हादसे में दो छात्रों की मौत हो गई। खजराना रिंगरोड पर देर रात एक बाइक अनियंत्रित होकर ट्रक में पीछे से टक्कर मार दी। जिसमें बाइक सवार 2 छात्रों की मौत हो गई। दोनों छात्र बाईक सेघुमने निकले थे,


गला रेतकर दूल्हे की हत्या
सागर जिले के खुरई थाना क्षेत्र के घोरट गांव में वरमाला कार्यक्रम के बाद छत पर सो रहे दूल्हे की गला रेतकर हत्या कर दी गई। वारदात गुरुवार-शुक्रवार की दरम्यानी रात की है। मृतक की 26 जून को शादी हुई थी। 15 जुलाई को वरमाला और भंडारे का कार्यक्रम था। घटनाक्रम की सूचना पर खुरई थाना पुलिस मौके पर पहुंची और मामले की जांच शुरू की है।

फेसबुक पर हुआ प्यार, फिर ड्रामा
धार जिले की एक नाबालिग छिंदवाड़ा के मडुआ गांव में रहने वाले युवक से उसकी फेसबुक के माध्यम से दोस्ती हुई थी। जिसके बाद दोनों के बीच रोज बातचीत होने लगी और दोस्ती प्यार में बदल गई। दोनों के बीच प्यार इस कदर परवान चढ़ा कि नाबालिग ने अपने घर से भागकर युवक की तलाश में चौरई पहुंच गई


गुमशुदा लड़के और लड़की की मिली जानकारी
इंदौर में 12 जुलाई से लापता कारोबारी के बेटे और निजी कंपनी में काम करने वाले अफसर की बेटी का पता चल गया है। दोनों के चंडीगढ़ में होने की जानकारी मिली है। इंदौर की तुकोगंज और एमआईजी थाने की पुलिस दोनों को लेने के लिए कोटा पहुंच गई थी। पुलिस ने दोनों बच्चों से बात कर उन्हें कोटा बुलाया है।

ट्रेन में हवाला के 30 लाख जब्त
जबलपुर में GRP ने गुरुवार को हावड़ा-मुंबई में सवार एक युवक को 30 लाख रुपए के साथ दबोचा। आरोपी बतौर कैरियर ये रकम लेकर निकला था। इसके एवज में उसे दो हजार रुपए मिलते। उसे मुंबई में ये रकम किसी को देने थे।


By - Sagar Tv News
16-Jul-2021

YOU MAY ALSO LIKE

Sagartvnews subscribe on youtube



NEWSLETTER

सागर टीवी न्यूज़ से सबसे पहले न्यूज़ लेने के लिए अभी अपना ईमेल डालें और सब्सक्राइब करें
Sagar TV News.