TOP_10_मध्यप्रदेश : सौतेली मां-बहन और मौसी का मर्डर || STVN INDIA ||

 

पार्षद ही चुनेंगे महापौर-अध्यक्ष
एमपी में अब महापौर और अध्यक्ष के चुनाव अप्रत्यक्ष प्रणाली से होंगे। शिवराज सरकार ने राज्य निर्वाचन आयोग को पत्र लिखकर कहा है कि नगरीय निकायों के चुनाव अप्रत्यक्ष प्रणाली से ही कराएं। यानी नगर निगमों में महापौर और नगर पालिकाओं के अध्यक्षों को पार्षद चुनेंगे।


प्रेमी डॉक्टर बनते ही बेवफा हो गया
धार में प्यार और बेवफाई का एक अजब मामला सामने आया है। एक युवती ने अपने प्रेमी का 10 साल तक हर तरीके से ख्याल रखा। MBBS और PG की पढ़ाई तक का पूरा खर्च उठाया। प्रेमी के डॉक्टर बनते ही लोन पर कार भी दिलाई, लेकिन अपने पैरों पर खड़ा होते ही प्रेमी डॉक्टर ने दूसरी शादी कर ली। अब प्रेमिका टीचर ने दुष्कर्म का मामला दर्ज कराया है।

शादी के 5 दिन बाद ही पत्नी की हत्या
रतलाम के शिवगढ़ में 21 जून को नवविवाहिता की मौत के मामले में चौंकाने वाला खुलासा हुआ है। नवविवाहिता अंजलि की हत्या उसी के पति दिलीप सोनावा ने की थी। वह शादी के बाद शारीरिक संबंध नहीं बनाने देने से नाराज था। अपनी करतूत छिपाने के लिए उसने पुलिस से झूठ कह दिया कि अंजलि बाथरूम में फिसल गई थी।


लड़की को भगाया तो युवक के भाई की हत्या
भोपाल के गुनगा थाना क्षेत्र में लड़की के परिवार वालों ने उसे भगाने वाले युवक के भाई को पीट-पीटकर मार डाला। हमले में दो लोग गंभीर रूप से घायल हो गए। पुलिस ने आरोपियों के खिलाफ हत्या और हत्या के प्रयास समेत अन्य धाराओं में केस दर्ज किया है।


बाप ने बेटे को मार डाला
रीवा जिले के बैकुंठपुर थाना क्षेत्र के बडगइयान गांव में बेटे की हरकतों से परेशान बाप ने उसकी लट्‌ठ मारकर हत्या कर दी। रातभर से लापता बेटा गुरुवार सुबह नशे में धुत होकर घर पहुंचा। यहां वह फिर उत्पात मचाने लगा। पिता ने गुस्से में उसे लट्‌ठ मार दिया। उसकी मौके पर ही मौत हो गई।

शादीशुदा प्रेमी की करतूत
ग्वालियर में पहले एक युवक ने दोस्ती की और बाद में शादी का झांसा देकर दुष्कर्म किया। युवती की शादी कहीं और तय हुई तो सुसराल फोन करके कहा- आपकी होने वाली बहू किसी और की हो चुकी है। इसके बाद सुसराल वालों ने रिश्ता तोड़ दिया। युवक खुद पहले से ही शादीशुदा था।

नानी-पोते की डूबने से मौत
नरसिंहपुर जिले के नर्मदा नदी के खामघाट से दर्दनाक हादसा सामने आया। जहाँ नदी में नहाने गए नाती पोते को बचाने नदी में कूदी बुजुर्ग महिला ने पोते को तो बचा लिया। लेकिन तमाम कोशिशों के बाद भी नाती को नहीं बचा सकी। और खुद की भी डूबकर मौत हो गई।


जमीनी विवाद में 3 हत्याएँ कर दी
सीहोर के कोड़ियाछीतू गांव में गुरुवार को सौतेली मां, मौसी और मौसेरी बहन की धारदार हथियार से गला रेतकर हत्या कर दी गई। तीनों अपने खेत पर बने मकान में थे। बताया गया है कि 10 एकड़ जमीन को लेकर विवाद के चलते हत्याकांड को अंजाम दिया गया है। जानकारी लगने पर ASP, CSP समेत पुलिस मौके पर पहुंची।

MP में हाथी की सर्जरी
पन्ना टाइगर रिजर्व में 28 वर्षीय नर हाथी गणेश की सर्जरी हुई। गणेश के अगले बाएं पैर में फाइब्रोसिस (Fibrosis) हो गया था। फाइब्रोसिस के कारण पिछले 15 दिनों से हाथी के पैर में फुटबॉल के आकार की आकृति बन गई थी। पैर में सूजन आ जाने के कारण गणेश को चलने फिरने में दिक्कत हो रही थी। बुधवार को हाथी के पैर की ढाई घंटे तक सर्जरी की गई।


सभी मंत्रियो के मधुर संबंध है
मध्यप्रदेश के परिवहन एवं राजस्व मंत्री गोविन्द राजपूत ने कैबिनेट बैठक में मंत्रियों के बीच के झगडे की बात को सिरे से नकार दिया है। उन्होंने कहा कि सभी मंत्रियों के बीच आपस में मधुर संबंध हैं ये सब बातें मीडिया की खबरें है ना जाने कहाँ से आ जाती हैं।


By - Sagar Tv News
15-Jul-2021

YOU MAY ALSO LIKE

Sagartvnews subscribe on youtube



NEWSLETTER

सागर टीवी न्यूज़ से सबसे पहले न्यूज़ लेने के लिए अभी अपना ईमेल डालें और सब्सक्राइब करें
Sagar TV News.