TOP_10_मध्यप्रदेश : जीजा का मर्डर करने से पहले युवक को पकड़ा || STVN INDIA ||

 

अब स्कूल भी खुलेंगे
मध्य प्रदेश में स्कूल खोलने पर मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान ने बड़ा एलान किया है। CM ने कहा कि 11वीं और 12वीं के क्लास 26 जुलाई से 50% की क्षमता से खोली जाएंगी। 15 अगस्त तक सब ठीक-ठाक रहा तो छोटी क्लास के स्कूल भी खोले जाने पर विचार किया जाएगा।


मीटिंग में भिड़े शिवराज के मंत्री
शिवराज के मंत्रियों में सब कुछ ठीक नहीं चल रहा है। उनके बीच विवाद सामने आ रहे हैं। आने वाले तीन विधानसभा और एक लोकसभा सीट के उपचुनाव को लेकर बुलाई गई प्रभारी मंत्रियों की हाई-लेवल मीटिंग में खेल मंत्री यशोधरा राजे सिंधिया और सहकारिता मंंत्री अरविंद भदौरिया के बीच जमकर बहस हुई।


पुलिसकर्मियों का वीडियो वायरल
सागर पुलिस कर्मियों का एक वीडियो तेजी से वायरल हो रहा है वायरल वीडियो में कहा जा रहा है कि बुंदेली नृत्यांगनाओं के साथ डांस करते हुए दिखाई दे रहे लोगो में 3 पुलिसकर्मी भी है, जो सुरखी थाना में पदस्थ है, वीडियो वायरल होने के बाद सागर एसपी अतुल सिंह ने रहली एसडीओपी को इस मामले की जांच सौंपी है

मिठाई दुकान में भीषण आग
छतरपुर शहर के छत्रसाल चौराहे पर एक मिठाई की दुकान में भीषण आग लग गई। आग लगने की वजह गैस सिलेंडर बताया जा रहा है, जिससे आग इतनी भयावह थी कि दुकान में रखें सिलेंडरो में से 4 में ब्लास्ट हो गया और आज इतनी अधिक बढ़ गई कि देखते ही देखते आसपास की दुकानों को अपनी चपेट में ले लिया।

शराब ठेकेदार का ‘अपना’ कानून
श्योपुर में शराब ठेकेदार का अपना ही कानून है। गांव में अवैध शराब बेचने की सूचना पर ठेकेदार खुद लाव-लश्कर के साथ पहुंच गया। गांव वालों से मारपीट और गाली-गलौच की। महिलाओं को भी पीटा। विरोध करने पर फायरिंग भी की। इसमें एक गर्भवती और बुजुर्ग घायल हो गए,


बहिन ने की थी भाग कर शादी,
इंदौर शहर में अपने जीजा की हत्या करने जा रहे एक युवक को पुलिस ने पकड़ लिया । उसके पास से चाकू बरामद हुआ है । वह शराब के नशे में था । युवक की बहन 15 दिन पहले घर से भाग कर शादी कर ली थी । इससे गुस्साए युवक जीजा की हत्या की तैयारी में था , लेकिन इसके पहले वह पकड़ा गया ।


मां और 3 बेटियां लापता
मध्य प्रदेश के देवास से महिला, उसकी तीन बच्चियां 10 दिन से लापता हैं। बीएनपी थानाक्षेत्र के सिया गांव की मां और बेटियों का कोई सुराग नहीं है। मोबाइल भी बंद है। महिला के पति ने रतलाम के ही एक रिश्तेदार पर शक जताया है। 2 जुलाई को बीएनपी थाने में राजेंद्र ने पत्नी-बच्चों के गुम होने की रिपोर्ट दर्ज कराई।


सस्ती मर्सिडीज के चक्कर में ठगी
दिल्ली के जालसाजों ने जबलपुर के एक दवा कारोबारी को 1.40 करोड़ रुपए की चपत लगा दी। जालसाजों ने दवा कारोबारी को दो करोड़ की न्यू मॉडल मर्सिडीज 1.40 करोड़ रुपए में दिलाने का झांसा दिया था। इस ठग गिरोह ने देश भर के कई लोगों को इसी तरह की लाखों की चपत लगाई है।

तेंदुए के शावक को मां से मिलाया
छिंदवाड़ा में एक तेंदुए के शावक को ग्रामीण की पहल वन वि‌भाग ने उसके मां से मिलवाया है। बताया जा रहा है कि तेंदुए का शावक गांव के पास अपनी मां से बिछड़ गया था। हर्रई वन परिक्षेत्र के धाधरा गांव में ग्रामीण जसवंत सिंह आदिवासी ने शावक को थैले में हर्रई रेंज ऑफिस लेकर पहुंच गया।


भगवान समान है महाराज
केन्द्रीय मंत्री ज्योतिरादित्य के पूर्व मंत्री इमरती देवी को गले लगाने का फोटो वायरल होने के बाद कांग्रेन नेताओं ने सोशल मीडिया पर कई सवाल भी खड़े किए थे। बुधवार को प्रभारी मंत्री तुलसीराम सिलावट के साथ कटोराताल छत्री पर आईं पूर्वमंत्री इमरती देवी ने कांग्रेसियों को दो टूक जवाब दिया है। वह बोलीं- महाराज साहब मेरे भगवान पिता समान हैं


By - Sagar Tv News
14-Jul-2021

YOU MAY ALSO LIKE

Sagartvnews subscribe on youtube



NEWSLETTER

सागर टीवी न्यूज़ से सबसे पहले न्यूज़ लेने के लिए अभी अपना ईमेल डालें और सब्सक्राइब करें
Sagar TV News.