TOP_10_मध्यप्रदेश : बहु व जेठ का मर्डर होने से फैली सनसनी || STVN INDIA ||

 

अफसरों की सादगी से शादी
सरकारी अफसरों की शादी में अक्सर चमक-धमक और खर्चीले इंतजाम के लिए जाने जाते हैं, लेकिन धार में साेमवार काे सिटी मजिस्ट्रेट और सेना के मेजर ने बेहद सादगी से काेर्ट में शादी की। बिना बैंड-बाजा और बारात के हुई इस शादी में फूल-माला व मिठाई के नाम पर मात्र 500 रु. खर्च हुए। शादी के बाद सब रजिस्ट्रार कार्यालय में शादी का रजिस्ट्रेशन भी कराया।

धार में तेंदुए की चहलकदमी
विश्व प्रसिद्ध पर्यटन स्थल धार के मांडू में इन दिनों बारिश होने से मौसम सुहाना हो गया है। जिसका लुत्फ उठाने के लिए देश विदेश से पर्यटक बड़ी संख्या में पहुंच रहे हैं। वहीं इन दिनों यहां तेंदुए भी मस्ती करते दिख रहे हैं। एक तेंदुए का तारापुर घाट के दिल्ली दरवाजे के पास एक रैलिंग पर चलहकदमी कर रहा है। जिसका वीडियो सामने आया है।


हाईकोर्ट का OBC आरक्षण पर बड़ा फैसला
मध्य प्रदेश हाईकोर्ट ने 27% OBC आरक्षण सहित अन्य सभी याचिकाओं पर मंगलवार को बड़ा फैसला सुनाया है। OBC आरक्षण को लेकर पूर्व में दिए गए आदेश में अंतरिम बदलाव करते हुए OBC की सभी भर्तियां 14% रिजर्वेशन के अनुसार करने का आदेश दिया है। 13% रिजर्वेशन रिजर्व रखने का आदेश दिया है। मामले में अगली सुनवाई 10 अगस्त को होगी

पुलिस का अमानवीय चेहरा
खरगोन के बलकवाड़ा PS इंचार्ज वरुण तिवारी का एक पिकअप वाहन चालक से मारपीट करते हुए वीडियो सामने आया है। वीडियो में वरुण तिवारी वाहन चालक को लात-घुसों से पीट रहे हैं और गाली गलौज कर रहे हैं मारपीट का वीडियो सामने आने पर TI को लाइन अटैच कर दिया गया है।

पेड़ से बांधकर पीटा
सीहोर में पेड़ से बांधकर तीन युवकों को बुरी तरह पीटा गया। घटना पुराने इंदौर-भोपाल मार्ग पर दरगाह के पास की है। पुलिस एक आरोपी को गिरफ्तार कर चुकी है। दो की तलाश की जा रही है।

अफसर की गुंडों वाली भाषा
जब अफसर ही सरकारी काम में अड़ंगा लगाने लगे तो क्या किया जाए। ऐसा ही एक उदाहरण गुना में सामने आया है, जहां तहसीलदार से प्रमोट होकर डिप्टी कलेक्टर बने अफसर ने बिजली लाइन डालने का विरोध करना शुरू कर दिया। इतना ही नहीं इतना बड़ा अफसर गुंडों की तरह बात करने लगा। उन्होंने कॉलोनी में बिजली की लाइन डालने आए कर्मचारियों को धमकाया भी।

जेठ और बहु की हत्या
होशंगाबाद में जमीन विवाद में बहू और जेठ की ट्रैक्टर से कुचल कर हत्या कर दी गई। एक को रॉड मारकर घायल कर दिया। हत्या करने वाले दूर के रिश्तेदार हैं। चार दिन पहले ही कोर्ट ने मृतकों के पक्ष में फैसला दिया था। मंगलवार को आरोपी पक्ष खेत जोतने पहुंच गया, जिसका जेठ और बहू विरोध कर रहे थे।

बोरी-थैले में मिला डेटोनेटर
सागर जिले के राहतगढ़ थाना क्षेत्र में पुलिस ने कार्रवाई करते हुए बड़ी मात्रा में विस्फोटक पकड़ा है। आरोपी विस्फोटक बाइक पर लेकर जा रहे थे। मामले में पुलिस ने 17 किलो विस्फोटक बरामद किया है। वहीं तीन आरोपियों को गिरफ्तार किया है।

जीजा की हत्या करने से पहले पकड़ा
इंदौर शहर में अपने जीजा की हत्या करने जा रहे एक युवक को पुलिस ने पकड़ लिया। उसके पास से चाकू बरामद हुआ है। वह शराब के नशे में था। युवक की बहन 15 दिन पहले घर से भाग कर शादी कर ली थी। इससे गुस्साए युवक जीजा की हत्या की तैयारी में था, लेकिन इसके पहले वह पकड़ा गया।

रिश्वत लेते पकड़ी गयी महिला पटवारी
रतलाम में महिला पटवारी पांच हजार रुपये की रिश्वत लेते हुए पकड़ी गयी हैं लोकायुक्त की टीम ने उन्हें टेलीफोन नगर में रिश्वत के साथ पकड़ा है। पलसोड़ी गांव में पदस्थ पटवारी रचना गुप्ता किसान गोपाल गुर्जर से 6 बीघा जमीन की पावती बनाने के नाम पर रिश्वत मांग रही थी।


By - Sagar Tv News
13-Jul-2021

YOU MAY ALSO LIKE

Sagartvnews subscribe on youtube



NEWSLETTER

सागर टीवी न्यूज़ से सबसे पहले न्यूज़ लेने के लिए अभी अपना ईमेल डालें और सब्सक्राइब करें
Sagar TV News.