माँ का आशीर्वाद लेकर वोट डालने निकले प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी

 

1236

 

गांधीनगर/अहमदाबाद- लोकसभा चुनाव के तीसरे चरण में आज गुजरात की 26 लोकसभा सीटों पर भी वोटिंग हो रही है. प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी आज अहमदाबाद में वोट करने पहुंचे हैं. अहमदाबाद जाने से पहले पीएम मोदी ने गुजरात की राजधानी गांधीनगर में अपनी मां हीराबेन से मुलाकात की और उनका आशीर्वाद लिया. इसके बाद जब पीएम मोदी मीडिया से रूबरू हुए तो उन्होंने कहा कि आप सबका आभार है.

 

पीएम मोदी को उनकी मां हीराबेन ने मीठा भी खिलाया. बता दें कि पीएम मोदी गांधीनगर संसदीय क्षेत्र के लिए वोट करेंगे. यहां से बीजेपी अध्यक्ष अमित शाह चुनावी मैदान में हैं.

 

मोदी ने जनता से भारी संख्या में की वोट डालने की अपील

 

अहमदाबाद जाने से पहले पीएम मोदी ने ट्वीट कर देश की जनता से भारी संख्या में वोट डालने की अपील की थी. पीएम मोदी ने कहा था, रिकॉर्ड संख्या में ऐसा करने के लिए आज 2019 के लोकसभा चुनाव के तीसरे चरण में उन सभी को वोट देना. आपका वोट अनमोल है और आने वाले सालों में देश की नई दिशा तय करेगा. मैं भी अहमदाबाद में वोट करूंगा.

 

117 लोकसभा सीटों पर डाले जा रहे हैं वोट

 

बता दें कि लोकसभा चुनाव के तीसरे चरण में आज 13 राज्यों और 2 केंद्र शासित प्रदेशों की 117 लोकसभा सीटों पर वोट डाले जा रहे हैं. इन 117 सीटों में जिन महत्वपूर्ण उम्मीदवारों की किस्मत का फैसला ईवीएम में बंद हो जाएगा, उनमें बीजेपी अध्यक्ष अमित शाह गुजरात के गांधीनगर से, कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी केरल के वायनाड से, सपा नेता मुलायम सिंह यादव उत्तर प्रदेश के मैनपुरी से, जया प्रदा और आजम खान यूपी के रामपुर से ताल ठोक रहे हैं. इस बार लोकसभा चुनाव में सात चरणों में वोटिंग हो रही है.


By - sagar tv news
23-Apr-2019

YOU MAY ALSO LIKE

Sagartvnews subscribe on youtube



NEWSLETTER

सागर टीवी न्यूज़ से सबसे पहले न्यूज़ लेने के लिए अभी अपना ईमेल डालें और सब्सक्राइब करें
Sagar TV News.