TOP_10_मध्यप्रदेश : पत्नी के प्रेमी का घर बुलाकर मर्डर || STVN INDIA ||

 

सिर चढ़कर बोल रहा नशा
इंदौर में अभी कोरोना नाईट कर्फ्यू जारी है, लेकिन रईसजादों और पब वालों के लिए कोई कर्फ्यू नहीं है। शनिवार रात पलासिया थाना क्षेत्र में भी कुछ इसी तरह का नजारा सामने आया है। आधी रात को तेज रफ्तार कार डिवाइडर से टकरा गई। कार में नशे में धुत युवक-युवतियां सवार थे। गनीमत रही कि किसी को गंभीर चोट नहीं आई।

यात्री बस में करंट से मौत
टीकमगढ़ जिले के दिगौड़ा के पास ग्राम कुर्राई में ग्रामीणों ने रविवार को पानी की समस्या को लेकर बर्तन रखकर झांसी हाईवे पर चक्काजाम कर दिया, इसी बीच जल्दबाजी में चालक ने बायपास से बस लेकर निकलने लगा। इसी दौरान यात्री बस बिजली तारों से टकरा गई। बस में करंट फैलने से एक यात्री की मौत हो गई 5 घायल है।

चोरों ने दुकान में लगाई आग
कटनी के कोतवाली थाना क्षेत्र में शनिवार की देर रात खिरहनी चौकी से महज 100 मीटर की दूरी पर चोरों ने अजीबोगरीब तांडव मचाया है। जब चोरों को नगदी आदि हाथ नही लगा तो गुस्से में कपड़े के गोदाम में आग लगा दी है। इससे लाखों का सामान जलकर खाक हो गया है।

पुरानी रंजिश में हत्या
सागर के मोतीनगर थाना क्षेत्र के बड़ा करीला इलाके में शनिवार देर रात पुरानी रंजिश के चलते आरोपी ने अपने ही पड़ोसी की सिर पर पत्थर पटककर हत्या कर दी। हत्या की वजह पुरानी रंजिश बताई जा रही है, पुलिस ने आरोपी को गिरफ्तार कर लिया है।

 

सब इंजीनियर पर जानलेवा हमला
छतरपुर के ललौनी गांव में भाजपा नेता और PWD के सब इंजीनियर के बीच विवाद हो गया। विवाद बढ़ने पर भाजपा नेता ने अपने साथियों के साथ मिलकर सब इंजीनियर पर से मारपीट कर घायल कर दिया। इससे सब इंजीनियर को गंभीर चोटें आई हैं। पुलिस ने भाजपा नेता सहित 15 पर मामला दर्ज किया है।

महिला की संदिग्ध हालात में मौत
रतलाम के नामली में महिला की संदिग्ध हालात में मौत हो गई। आरती राठौर किराए के घर में दो बच्चों के साथ रात में अकेली सोई थी। सुबह उसके नहीं जागने पर 7 वर्षीय बेटे ने पड़ोसियों को बताया, कि मां जाग नहीं रही है। पति रजनीश राठौर रात में खेत पर सोने गया था। घटना की सूचना पर पुलिस और एफएसएल की टीम मौके पर पहुंची।


पत्नी के प्रेमी की हत्या कर दी
रतलाम शहर में अवैध संबंधों में एक युवक की चाकू मार कर हत्या कर दी गई। महिला के पति ने प्रेमी को घर पर समझाने के लिए बुलाया था। इस दौरान दोनों में विवाद शुरू हुआ तो पति ने चाकू से हमला कर दिया था


रिश्वत लेते धरे गए
पन्ना में लोकायुक्त पुलिस सागर की टीम ने डिप्टी रेंजर व वनरक्षक को 4 हजार रुपये की रिश्वत लेते हुए रंगे हाँथ गिरफ्तार किया है। मामला दक्षिण वन मंडल अंतर्गत वन परिक्षेत्र मोहन्द्रा के मड़वा वन चौंकी का है।


MP में बेकाबू अपराध!
धार में एक महिला को सरेआम बेरहमी से पीटने का वीडियो भी सोशल मीडिया पर वायरल हुआ है। इन घटनाओं को लेकर कांग्रेस अब सरकार पर हमलावर हो गई है। कांग्रेस ने प्रदेश की कानून व्यवस्था को हत्यारी तक कह डाला। कांग्रेस का कहना है कि मध्य प्रदेश में अपराध बेकाबू हो गया है। सरकार का नियंत्रण नहीं बचा है।

 

ढाई साल के बाद मालवा के दौरे पर
भाजपा में शामिल होने के बाद राज्यसभा सांसद ज्योतिरादित्य सिंधिया पहली बार मालवा के दौरे पर पहुंचे हैं। 2018 विधानसभा चुनाव के बाद ज्योतिरादित्य सिंधिया ढाई साल के बाद मालवा के दौरे पर पहुंचे हैं। इन ढाई सालों में सिंधिया की पार्टी और प्रदेश की सरकार भी बदल गई ।


By - Sagar Tv News
04-Jul-2021

YOU MAY ALSO LIKE

Sagartvnews subscribe on youtube



NEWSLETTER

सागर टीवी न्यूज़ से सबसे पहले न्यूज़ लेने के लिए अभी अपना ईमेल डालें और सब्सक्राइब करें
Sagar TV News.