TOP_10_मध्यप्रदेश : शादी का झांसा देकर युवती की अस्मत लूटता रहा || STVN INDIA ||

 

नाइट कर्फ्यू का समय 1 घंटा कम
मध्य प्रदेश में कोरोना काबू में आने के बाद से सरकार लगातार राहत बढ़ा रही है। प्रदेश में नाइट कर्फ्यू का समय 1 घंटा कम कर दिया है। अब नगरीय क्षेत्रों में रात 11 से सुबह 6 बजे तक पाबंदियां लागू रहेंगी


दर्दनाक हादसे में बाप-बेटे की मौत
इंदौर के रेसिडेंसी इलाके में शुक्रवार को एक दर्दनाक हादसे में डंपर पलटने से उसमें मौजूद रेत के नीचे दबने से पिता-पुत्र की मौत हो गई। पिता-पुत्र डंपर के नीचे एक घंटे तक दबे रहे। जानकारी मिलते ही पुलिस मौके पर पहुंची। JCB की मदद से दोनों के शवों को बाहर निकाला गया।


पलभर में बिखर गया परिवार
ग्वालियर में दो कार की इस भिड़ंत में एक पिता अनिल पाल और उसकी 5 साल की बेटी निकिता की मौके पर ही मौत हो गई। वहीं 3 साल की बेटी और पत्नी गंभीर रूप से घायल हैं। अनिल झांसी रोड इलाके में वैन से परिवार के साथ अपने ससुराल में एक कार्यक्रम में गया था।

हत्याकांड के आरोपियों का रसूख खाक
देवास जिले के नेमावर में आदिवासी परिवार हत्याकांड के आरोपियों पर कार्रवाई शुरू हो गई है। शुक्रवार मुख्य आरोपी सुरेंद्र राजपूत के मकान और दुकानों को गिरा दिया गया। पुलिस ने खड़े होकर JCB से मकानों को तुड़वा दिया। सुरेंद्र के साथी विवेक के घर को भी तोड़ दिया गया है।


बुरहानपुर में वनकर्मियों पर हमला
बुरहानपुर के असीरगढ़ वन परिक्षेत्र में वनकर्मियों पर अतिक्रणकारियों ने हमला बोल दिया। दहीनाला में ट्रैक्टर से जुताई होती देख वनकर्मियों ने ट्रैक्टर जब्त कर लिया। इसके बाद 150 से ज्यादा किसानों ने वनकर्मियों को घेर लिया। कुछ लोगों ने पथराव भी किया। हमले में वन विभाग के वाहनों के कांच टूट गए। बमुश्किल से वनकर्मी वहां से भाग निकले।


डकैत गौरी पर साढ़े 5 लाख का इनाम
उत्तरप्रदेश और मध्य प्रदेश में आतंक का पर्याय बन चुके डकैत गौरी यादव पर UP सरकार ने इनाम की राशि बढ़ाई है। दस्यु सम्राट गौरी पर अब डेढ़ लाख से साढ़े 5 लाख का इनामी बन गया है। MP की सतना पुलिस द्वारा भी गौरी यादव पर 50 हजार का इनाम घोषित है।

शादी का झांसा देकर युवती से रेप
शादी का झांसा देकर युवती से एक युवक पिछले तीन सालों से शारीरिक शोषण करता रहा। युवती डेढ़ महीने पहले सिवनी रिश्तेदारी में गई तो आरोपी उसे भगा ले गया। इस दौरान युवती से रेप करता रहा। इसके बाद उसे सिवनी में रिश्तेदार के यहां छोड़कर भाग गया। सिहोरा पुलिस ने इस मामले में रेप का प्रकरण दर्ज कर लिया है।

पत्नी को मारा चाकू!
छिंदवाड़ा के कुंडीपुरा थाना क्षेत्र के रेलवे स्टेशन क्षेत्र में गुरुवार को पारिवारिक बातों को लेकर विवाद हो गया। विवाद में पति ने पत्नी पर चाकू से हमला कर दिया। महिला को परिजनों ने इलाज के लिए जिला अस्पताल लाकर भर्ती कराया था। यहां इलाज के बाद महिला की हालत सामान्य बताई जा रही है

अहंकार की वजह से मंच से गिरा
अक्सर अपनी कार्यशैली को लेकर चर्चा में रहने वाले प्रदेश के ऊर्जा मंत्री प्रद्युमन सिंह तोमर के मंच से गिरने के बाद उनका बयान सामने आया है. मंत्री तोमर ने मंच पर गिरने की घटना को लेकर कहा कि मुझे अहंकार आ गया था, इसलिए ऐसी घटना हुई,

रिश्वत लेते रोजगार सहायक पकड़ा
कटनी जिले की ढीमरखेड़ा विकासखंड के पकरिया ग्राम पंचायत के पकारिया गांव के रोजगार सहायक और उसके साथी जबलपुर लोकायुक्त पुलिस ने रिश्वत लेते हुए पकड़ा है। रोजगार सहायक द्वारा प्रधानमंत्री आवास की तीसरी किस्त जारी करने के बदले में दो हजार रुपए की रिश्वत मांगी थी।


By - Sagar Tv News
02-Jul-2021

YOU MAY ALSO LIKE

Sagartvnews subscribe on youtube



NEWSLETTER

सागर टीवी न्यूज़ से सबसे पहले न्यूज़ लेने के लिए अभी अपना ईमेल डालें और सब्सक्राइब करें
Sagar TV News.