TOP_10_मध्यप्रदेश : मामी को लेकर भांजे ने किया मामा का मर्डर || STVN INDIA ||

 

एक साथ 3 बाघों का दीदार
पन्ना टाइगर रिजर्व में लगातार बढ़ रही बाघों की संख्या के चलते आए दिन पर्यटकों को जंगल सफारी के दौरान बाघों की चहलकदमी देखने मिल रही है। पन्ना के जंगलों में बाघों का मूवमेंट बढ़ गया है। पन्ना टाइगर रिजर्व से एक वीडियो जारी किया गया है। इसमें तीन बाघ एक साथ सड़क पार करते हुए नजर आ रहे हैं।


रीवा में भीषण सड़क हादसा
रीवा में नेशनल हाईवे-30 में मंगलवार की सुबह अमंगल हो गया। यहां गोदरी पुल के पास ट्रैक्टर ने लापरवाही बाइक से टक्कर मार दी, इसमें एक व्यक्ति और एक बच्ची की मौत हो गई जबकि एक ढाई साल की मासूम घायल है, बाईक सवार ईलाज के लिए जा रहे थे।

टाइगर ने किया हिरण के झुंड पर हमला
सिवनी के पेंच नेशनल पार्क में कर्माझिरी रेंज के एक तालाब के पास टाइगर का दीदार करने गए कुछ पर्यटक उस वक्त हतप्रभ रह गए। जब टाइगर अचानक बफर जोन के तालाब के पास पानी पी रहे हिरण के झुंड पर झपट पड़ा। काफी देर तक नदीं के पास हिरण और टाइगर के बीच भाग दौड़ चलती रही, लेकिन शिकार नही कर पाए।

राह चलते व्यक्ति की हत्या
सागर के बहेरिया थाना क्षेत्र में सोमवार देर रात बहेरिया ब्रिज के पास भतीजे से मारपीट कर चाचा की हत्या कर दी गई। वारदात सामने आते ही पुलिस मौके पर पहुंची और शव का पंचनामा बनाया। अज्ञात आरोपियों के खिलाफ पुलिस ने हत्या का प्रकरण दर्ज कर लिया है।


एक्शन में मंत्री
कंपनी लाख दावे करे पर इंदौर शहर में बिजली व्यवस्था के हाल बदहाल हैं। बिजली की बदहाल स्थिति का अंदाजा इसी बात से लगाया जा सकता है कि साेमवार रात अचानक बिजली ग्रिड पर ऊर्जा मंत्री प्रद्युम्न सिंह तोमर निरीक्षण करने पहुंच गए लापरवाही मिलने पर 3 इंजीनयरों को सस्पेंड


अध्यक्ष 1 लाख की रिश्वत लेते ट्रैप
रीवा लोकायुक्त पुलिस ने जिला वक्फ कमेटी के अध्यक्ष को 1 लाख रुपए की रिश्वत लेते हुए ट्रैप किया है। बताया गया कि शिकायतकर्ता से आरोपी अध्यक्ष ने पहले 5 लाख रुपए की डिमांड की थी। फिर बाद में सौदा 1 लाख रुपए पर तय हुआ। पद से हटाने के लिए रुपयों की मांग की गई थी,


11 हजार की घूस लेते पकड़ा
दतिया जिले के भांडेर में महिला एवं बाल विकास विभाग के परियोजना अधिकारी और क्लर्क बच्चों के पोषण आहार में ही रिश्वत ले रहे थे। आंगनबाड़ी केंद्रों पर पोषण आहार सप्लाई करने वाले का पेमेंट रोक दिया था। वे 30 हजार की रिश्वत की मांग कर रहा था। लोकायुक्त पुलिस ने बाबू को 11 हजार की घूस लेते रंगे हाथों दबोच लिया।

भांजे ने किया मामा का मर्डर
जबलपुर के कैंट क्षेत्र में भांजे ने मामा की चाकू गोदकर हत्या कर दी। मृतक की पत्नी तीन साल से गायब है। उसे संदेह था कि पत्नी के गायब होने के पीछे भांजे का हाथ है और उसे पता है। इसी बात को लेकर सोमवार देर रात दोनों में विवाद हुआ। इसी दौरान भांजे ने चाकू से गोदकर मामा की हत्या कर दी।

महिला अधिकारी निलंबित
बुरहानपुर जिले के बोरबन तालाब फर्जीवाड़ा मामले में नेपानगर की तत्कालीन एसडीएम व भू-अर्जन अधिकारी आरोपी विशा माधवानी को इंदौर संभागायुक्त डॉ. पवन कुमार शर्मा ने निलंबित कर दिया है। निलंबन अवधि के दौरान उनका मुख्यालय अलीराजपुर निर्धारित किया गया है।


3 करोड़ की रेत मिटटी में
मुरैना में जिला प्रशासन की टीम ने चंबल किनारे अवैध रेत पर बड़ी कार्रवाई की। माफिया की डंप की गई एक हजार ट्राॅली रेत JCB मशीन से मिट्‌टी में मिला दी। प्रशासनिक अधिकारी जब गुड़ा चंबल रोड पर डंप रेत को मिट्‌टी में मिलाने की कार्रवाई कर रहे थे। उसी वक्त गांव के लोग हथियारों से लैस होकर एकत्रित हो गए, लेकिन पुलिस बल और SAF के हथियारबंद जवानों को देखकर वे निकल गए।


By - Sagar Tv News
29-Jun-2021

YOU MAY ALSO LIKE

Sagartvnews subscribe on youtube



NEWSLETTER

सागर टीवी न्यूज़ से सबसे पहले न्यूज़ लेने के लिए अभी अपना ईमेल डालें और सब्सक्राइब करें
Sagar TV News.