दिग्विजय सिंह जल्द ही इन पर कराने जा रहे हैं मुकदमा दर्ज !

राज्यसभा सदस्य और पूर्व मुख्यमंत्री दिग्विजय सिंह इन दिनों अलग-अलग जिलों के प्रवास पर जा रहे हैं। शनिवार को वो गुना और अशोकनगर जिले में पहुंचे। गुना में दिग्विजय सिंह ने मोदी सरकार के खिलाफ बयानबाज़ी की, CLUBHOUSE CHAT लीक मामले में भी सफाई पेश करते हुए एमपी की शिवराज सरकार को चुनौती दी है। दिग्विजय सिंह ने कहा की CLUBHOUSE CHAT पर औपचारिक चर्चा होती है। जिसे गलत तरीके से पेश किया गया है। इस मामले में कानूनी प्रक्रिया पूरी कर ली गई है और जल्द ही सायबर सेल में मुकदमा दर्ज कराया जाएगा। 
दिग्विजय सिंह ने कहा कि वह TWITTER के COUNTRY हेड को भी पत्र लिखेंगे जिसके माध्यम से CLUBCHAT मामले में TWITTER का दुरूपयोग करने वालों के TWITTER हैंडल बंद किये जाएँ। 
खुद को पाकिस्तानी और तालिबान से जुड़े होने के झूठे आरोपों पर सीएम शिवराज  वी डी शर्मा को आड़े हाथों लिया। उन्होंने कहा कि अगर वो दोषी हैं तो गुपकार गठबंधन को घर बुलाकार चर्चा करने वाले प्रधानमंत्री पर भी कार्रवाई होनी 
वहीं अल्प प्रवास पर अशोकनगर पहुंचे  दिग्विजय सिंह ने मीडिया से 370 पर बात करते हुए कहा कि उन्होंने कौन सी बात गलत कही, आज भी संविधान में 370 धारा तो है कश्मीर का जो अर्स निकाला गया उसका सुप्रीम कोर्ट में मामला चल रहा है। यही मोदी जी जिस गुपकर आलायंस को एंटी नेशनल आलायंस कहते थे आज उन्हीं को मजबूरी में घर पर आमंत्रित करना पड़ रहा है।
तो जो मैंने कहा था वह गलत है या जो मोदी जी ओर अमित शाह कहते हैं वह गलत है की हम कोई कदम वापस नहीं लेंगे।
कुछ दिन पहले सिंधिया ने अशोकनगर में ने मंत्री बनने के सवाल पर कहा था की उनके dna में सेवा करना है यह सब नहीं। इस दिग्विजय सिंह ने चुटकी लेते हुए कहा कि अच्छा है समाज सेवा जरूर करें मंत्री पद की दौड़ से मना कर दें अगर ऑफर भी किया जाए तो मना कर दे कह दे समाज सेवा ही करूंगा।

By - SAGAR TV NEWS
27-Jun-2021

YOU MAY ALSO LIKE

Sagartvnews subscribe on youtube



NEWSLETTER

सागर टीवी न्यूज़ से सबसे पहले न्यूज़ लेने के लिए अभी अपना ईमेल डालें और सब्सक्राइब करें
Sagar TV News.