TOP_10_मध्यप्रदेश : ट्रिपल मर्डर होने से फैली सनसनी || STVN INDIA ||

 

सागर का देश में दूसरा स्थान
स्वच्छता में चार बार देश में परचम लहरा चुके इंदौर ने एक और उपलब्धि हासिल है। उसे अब ‘इंडिया स्मार्ट सिटीस अवार्डस कांटेस्ट 2020’ की सात विभिन्न श्रेणियों में पहला स्थान मिला है। ऐसे ही राज्यों की श्रेणी में मप्र को दूसरा स्थान मिला है। सागर को सिटी अवार्ड कैटेगिरी में देश में दूसरा स्थान हासिल हुआ है।


चोरों से 5 करोड़ की 44 कारें जब्त
इंदौर के पास महू पुलिस ने वाहन चोर गिरोह को गिरफ्तार किया है। आरोपी पहले वाहनों को किराए से लेते थे। इसके बाद उनके फर्जी कागजात बनाकर उन्हें गिरवी रख देते थे। पुलिस ने चार आरोपियों से 44 वाहन जब्त किए हैं। इनकी कीमत करीब 5 करोड़ रुपए बताई जा रही है।


मांगी बधाई.. हो गई लड़ाई!
दमोह जिले के हटा में बधाई मांगने की बात को लेकर किन्नरों के बीच विवाद हो गया। विवाद में दो किन्नर आपस में भिड़ गए। इस दौरान एक किन्नर ने अपने साथियों के साथ दूसरे किन्नर की लात-घूंसों से पिटाई शुरू कर दी। इतना ही नहीं मारते हुए सड़क पर घसीटा और कैंची से बाल काट दिए।


बीच बाजार मनचले की धुनाई
बैतूल जिले के मुलताई में एक युवती ने अश्लील कमेंट्स करने वाले एक मनचले की बीच बाजार में धुनाई कर दिया। युवती ने मनचले की हाथ-लातों से पीटा। इस दौरान युवक युवती को दीदी-दीदी बोलकर माफी मांगने लगा। इस घटना का वहां मौजूद लोगों ने वीडियो भी बनाया। हालांकि युवती ने युवक को चेतावनी देकर छोड़ दिया।


पूर्व विधायक की चचेरी बहन से मारपीट
ग्वालियर में एक महिला, उसके बेटी-बेटे के साथ उनके ही परिवार के लोगों ने प्रॉपर्टी को लेकर मारपीट की है। घटना मुरार के हक्सर कॉलोनी की है। महिला शहर के महिला थाने में शिकायती आवेदन दिया है, महिला ने खुद को शिवपुरी कोलारस के पूर्व विधायक व BJP नेता महेन्द्र सिंह यादव की चचेरी बहन बताया है।

वैक्सीन ना लगे इसलिए पेड़ पर चढ़ा
वैक्सीनेशन को लेकर चल रही अफवाहों का असर एक गांव में देखा गया, जहां युवक वैक्सीन लगवाने के डर से पेड़ पर चढ़ गया। यहां तक की उसकी पत्नी का आधार कार्ड भी छिपा दिया। मामला राजगढ़ जिले के गांव पाटन कला का है। गांव में डोज खत्म हो गए तब जाकर वह नीचे उतरा।

एक घर में 3 हत्याएं होने से हड़कंप
झाबुआ जिले के झकनावदा के पास बोरिया गांव में घर में सो रहे दंपती और उनकी 12 साल की पोती की नृशंस हत्या कर दी गई। पत्थरों से सिर कुचलकर तीनों को मार दिया गया। सुबह कुछ दूर रहने वाले बेटे के घर से पोता यहां पहुंचा तो उसने तीनों के शव देखकर परिवार वालों को सूचित किया। घटना की सूचना मिलने पर पुलिस अफसर मौके पर पहुंचे।


सुसाइड से पहले SI ने दर्द किया था बयां
सागर जिले के बंडा थाने के एसआई गुलेंद्र टेमरे के आत्महत्या के मामले में पुलिस ने बंडा अस्पताल में शव का पोस्टमार्टम कराया। पीएम के बाद पुलिस ने शव परिजन को सौंप दिया, मृतक एसआई ने अपने वाट्सऐप के About and phone number के ऑप्शन में 9 जून को लिखा था कि पुलिस पुलिस का सहयोग नहीं करती है, दूसरों का करती है।


भगवान बीमार पड़े
प्रदेश के लग अलग मंदिर में भगवान श्री जगन्नाथ मंदिर में गुरुवार स्नान दान पूर्णिमा के शुभ अवसर पर भगवान के प्राकट्य उत्सव को लेकर भगवान जगन्नाथ जी बड़े भाई बलभद्र और बहन सुभद्रा का विशेष अभिषेक पूजन अर्चन किया गया, अब भगवान 15 दिन के लिए बीमार पड़ गए है उनके पट बंद रहेंगे।

आश्रय गृह की सुरक्षा में बड़ी चूक !
मप्र के खंडवा में वन स्टॉप सेंटर से दो बच्चियां लापता हो गई है। ये दोनों आपस में सगी बहनें थी, जो कि आश्रय के लिए यहां रूकी थी। प्रशासिका की शिकायत पर पुलिस ने केस दर्ज कर मामला जांच लिया है।


By - Sagar Tv News
25-Jun-2021

YOU MAY ALSO LIKE

Sagartvnews subscribe on youtube



NEWSLETTER

सागर टीवी न्यूज़ से सबसे पहले न्यूज़ लेने के लिए अभी अपना ईमेल डालें और सब्सक्राइब करें
Sagar TV News.