TOP_10_मध्यप्रदेश : प्रेम कहानी का दुःखद अंत || STVN INDIA ||

 

7 करोड़ के जेवर के साथ पकड़ा
कटनी में रेल पुलिस ने कटनी जंक्शन पर 14 किलो स्वर्ण आभूषणों के साथ तीन लोगों को पकड़ा गया है। बरामद किये गए सोने के जेवरातों की कीमत सात करोड़ बताई जा रही है । जीआरपी पुलिस की सूचना पाकर जीएसटी और इंकटेक्स विभाग की टीम भी पहुँची है और जांच में जुट गई हैं । पुलिस की गिरफ्त में आये आरोपी गुजरात के हैं

पुलिस और माफियाओ के बीच गोलीबारी
मुरैना के रेत माफियाओं ने अब राजस्थान के धौलपुर को रेत बेचने का नया ठिकाना बना लिया है। सोमवार को जब चार ट्रैक्टर-ट्राॅली चंबल से अवैध रूप से रेत भरकर धौलपुर जा रहे थे तो पुलिस ने उन्हें रोकने की कोशिश की, लेकिन वे नहीं रुके। पुलिस ने रेत से भरे ट्रैक्टर-ट्राॅली का पीछा किया तो रेत माफिया ने पुलिस पर फायरिंग शुरू कर दी। जवाब में राजस्थान पुलिस ने भी फायरिंग कर दी।


3 सेकंड में मौत का CCTV
ग्वालियर में डिप्रेशन में एक युवती ने एक अपार्टमेंट की चौथी मंजिल से छलांग लगाकर जान दे दी। वह कनपटी के बल सड़क पर गिरी और उसकी मौत हो गई। युवती दोस्त से मिलने की बात कहकर घर से निकली थी। युवती के आत्महत्या की घटना CCTV फुटेज में कैद हो गई।

प्रेमी-प्रेमिका ने जान दी
उज्जैन में एक विचलित कर देने वाली घटना सामने आई है। एक प्रेमी जोड़े ने घर से भाग कर सुसाइड कर लिया। सुसाइड से पहले दोनों ने VIDEO भी बनाया। दोनों में डेढ़ साल से अफेयर चल रहा था। दोनों के बीच जाति बाधा बन रही थी, जहर खाकर आत्महत्या कर ली।

जान दांव पर लगाकर बचाई 2 जिंदगी..
होशंगाबाद के रसूलिया क्षेत्र में मंगलवार को औबेदुल्लागंज-नागपुर नेशनल हाईवे 69 पर कंटेनर में डंपर पीछे से टकरा गया। टक्कर इतनी तेज थी कि डंपर का अगला हिस्सा बुरी तरह क्षतिग्रस्त हो गया। इससे ड्राइवर और क्लीनर केबिन में ही फंस गए। करीब आधे घंटे तक चले रेस्क्यू के बाद दोनों को सुरक्षित बाहर निकाला गया।

हाईटेंशन लाइन टूटने से हादसा
सतना जिले के कोटर थाना अंतर्गत देवरी गांव में हाईटेंशन लाइन का तार टूटने से हादसा हो गया। यहां बिजली का जर्जर तार टूटकर खेत की फेंसिंग में गिर गया था। तभी रास्ते से गुजर रहीं दो सगी बहनें चपेट में आ गई। जिससे एक की मौत हो चुकी थी। जबकि दूसरी जिंदगी की जंग लड़ रही है।

तालाब में नहाने की इतनी बड़ी सजा !
मध्यप्रदेश की राजधानी भोपाल में नाबालिगों के साथ पुलिस की अमानवीयता का वीडियो सोशल मी़डिया पर वायरल हुआ है। इस वीडियो में भोपाल पुलिस नाबालिग बच्चों को बिना कपड़ों के अर्धनग्न हालत में उठक बैठक लगवाते और उनका जुलूस निकालते नजर आ रही है। वीडियो के वायरल होने के बाद न केवल भोपाल पुलिस की कार्यप्रणाली पर सवाल उठ रहे हैं


बारिश से बाढ़ जैसे हालात
खंडवा में मंगलवार की शाम करीब दो घंटे तक हल्की बारिश होती रही लेकिन नालियों से भी पानी नहीं बहा। वहीं अंचल के सिंगोट में बाढ़ जैसे हालात बन गए। छोटी नदी व नाले उफने तो पानी गांव के घरों और दुकानों में भरा गया। कई मवेशी डूब गए, हालांकि जान-माल की हानि नहीं हुई। ग्रामीणों का कहना है कि यहां पहली बारिश में गांव में बाढ़ सी आ गई।


अचानक पानी आने से 8 लोग फसें
महाराष्ट्र के नागपुर से पिकनिक मनाने छिंदवाड़ा जिले के पिपलानारायणवार से लगे घोघरा जल वाटर फाल आया परिवार बाढ़ में घिर गया है। फाल में अचानक पानी आ गया और परिवार टापू पर ही फंस गया है। खबर लिखे जाने तक बचाने की कोशिशें जारी हैं। यहां आठ से 10 लोगों के फंसे होने की खबर है। मौके पर प्रशासनिक अमला और रेस्क्यु टीम मौजूद है।


कांग्रेस नेता ने बताएं दुर्दशा के कारण
पूर्व मंत्री सज्जन सिंह वर्मा ने अपने ही नेताओ पर निशाना साधते हुए कांग्रेस की दुर्दशा का कारण बताया। हमने पूरा प्रदेश बांट लिया है। “विंध्य मेरा,बुंदेलखंड मेरा,चंबल मेरा, मालवा मेरा,महाकोशल मेरा,और निमाड़ मेरा” उन्होंने अपने नेताओं पर ही तंज कसते हुए कहा कि यदि प्रत्याशी जीत कर आजाए तो मैंने जिताया और हार जाए तो पार्टी पर ठीकरा फोड़ देते है।


By - Sagar Tv News
22-Jun-2021

YOU MAY ALSO LIKE

Sagartvnews subscribe on youtube



NEWSLETTER

सागर टीवी न्यूज़ से सबसे पहले न्यूज़ लेने के लिए अभी अपना ईमेल डालें और सब्सक्राइब करें
Sagar TV News.