TOP_10_मध्यप्रदेश : गर्लफ्रेंड के लिए पत्नी का मर्डर || STVN INDIA ||

 

मध्यप्रदेश में रिकॉर्ड तोड़ वैक्सीनेशन
मध्यप्रदेश में अंतरराष्ट्रीय योग दिवस पर वैक्सीनेशन के महा अभियान के पहले दिन रिकॉर्ड तोड़ टीके लगे। सुबह 9 से शाम 7 बजे तक 10 घंटे में 14.71 लाख डोज लगाए गए। यह 10 लाख के टारगेट से साढ़े 4 लाख ज्यादा है। इंदौर में सबसे ज्यादा टीके लगे हैं।

राइडिंग बनी जानलेवा
भोपाल के सैफिया कॉलेज ग्राउंड पर राइडिंग प्रैक्टिस करते समय पिछला टायर निकलने से एक जिप्सी 3 बार पलटी। हादसे में राइडर के बगल वाली सीट पर बिना सीट बेल्ट बांधे बैठा युवक जिप्सी के नीचे दबने से गंभीर घायल हो गया। उसके हाथ, पैर और पेट में गंभीर चोटें आई हैं। ईलाज कराया जा रहा है।

फेसबुक लाईव में गोली चलाई
रायसेन जिले में बेगमगंज तहसील प्रांगण में आज उस समय सनसनी मच गई जब एक जमीन विवाद को लेकर शिकायत करने आए फरियादी ने फेसबुक लाइव करके खुद को पिस्टल से गोली मार कर सुसाइड करने की कोशिश की ।

जमीन के लिए बहाया खून
निवाड़ी जिले में जमीन के लिए दो पक्षों ने एक-दूसरे का खून बहाया। दोनों तरफ से पहले लात-घूंसे चले। विवाद बढ़ते ही दोनों तरफ से लाठी और डंडे निकल आए। इसके बाद दोनों तरफ से जमकर पत्थर और लाठियां चलीं। लोग मारपीट का VIDEO बनाते रहे, लेकिन कोई बचाने आगे नहीं आया। दोनों तरफ के 6 लोग घायल हो गए।

42 मोर की मौत, मचा हड़कंप
मुरैना में वन विभाग की लापरवाही से 30 राष्ट्रीय पक्षी मोरों की जान गई है। इससे पहले 16 जून को 12 मोर मरे थे। विभाग ने इन मोरों के मरने पर ध्यान ही नहीं दिया। अगर 12 मोरों के मरने पर विभाग गंभीर हो जाता तो रविवार को 30 मोरों की मौत नहीं होती, इनकी मौत प्यास या शिकार से होनी बताई जा रही है।

लव मैरिज के बाद आत्महत्या
तीन साल पहले दो प्रेमियों ने एक दूसरे के साथ जीवन जीने की कसमें खाई थी। लेकिन अचानक कुछ ऐसा हुआ कि जिंदगी में बिखराव हुआ और फिर जो कुछ हुआ उसे प्रेम विवाह का दुःखद अंत ही कहा जा सकता है। पत्नी के यूं चले जाने से पति ने अपनी जीवन लीला समाप्त कर ली। मामला इंदौर के परदेशीपुरा थाना क्षेत्र का है।


प्रेमिका के लिए पत्नी की हत्या
मुरैना में पुलिस ने एक महिला के अंधे कत्ल का खुलासा किया है। दरअसल माता बसैया थाना क्षेत्र में कुछ दिन पूर्व एक महिला की संदिग्ध परिस्थितियों में मौत हो गई थी। महिला के संतान ना होने और दूसरी युवती से प्रेम प्रसंग के चलते पति ने ही उसका मर्डर कर दिया था


योग दिवस पर सीखा उत्साह
सातवें अंतर्राष्ट्रीय योग दिवस पर सागर में बच्चों से लेकर समाजसेवी संस्थाओं और जनप्रतिनिधियों में गजब का उत्साह देखा गया मंत्री गोविंद सिंह और नगर विधायक शैलेंद्र जैन ने वृंदावन मंदिर के पास परिसर में कार्यकर्ताओं के साथ योग किया और स्वस्थ रहने का संदेश दिया।

मंत्री का शीर्षासन
योग दिवस पर उज्जैन के BJP ऑफिस लोक शक्ति भवन में कार्यक्रम का आयोजन किया गया। 55 साल के उच्च शिक्षा मंत्री मोहन यादव ने अपने योगासन से सबको चौंका दिया। यहां उन्होंने सबसे पहले 4 से 5 मिनट तक शीर्षासन किया। इसके बाद बकासन और मयूरासन भी करके दिखाया।

नाम कांग्रेस को अपना बदलना चाहिए
ग्वालियर का नाम बदलकर वीरांगना लक्ष्मीबाई करने की मांग पर राज्यसभा सांसद ज्योतिरादित्य सिंधिया ने कहा कि कांग्रेस को अपना ही नाम बदल लेना चाहिए। हमारे प्रधानमंत्री कहते हैं कि कांग्रेस की शक्ल है नामदारों की और BJP की शक्ल है कामदारों की। बता दें कि कांग्रेस ग्वालियर का नाम बदलने की मांग कर रही है।


By - Sagar Tv News
21-Jun-2021

YOU MAY ALSO LIKE

Sagartvnews subscribe on youtube



NEWSLETTER

सागर टीवी न्यूज़ से सबसे पहले न्यूज़ लेने के लिए अभी अपना ईमेल डालें और सब्सक्राइब करें
Sagar TV News.