TOP_10_मध्यप्रदेश : आगरा से सागर ला रहे डेढ़ करोड़ की चांदी जब्त, 3 हिरासत में || STVN INDIA ||

 

CM की PM से मुलाकात
कैबिनेट विस्तार की अटकलों के बीच मध्यप्रदेश के मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान ने बुधवार दोपहर प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी से मुलाकात की। करीब 1: 20 घंटे चली मुलाकात में मुख्यमंत्री ने पीएम को प्रदेश में कोरोना को लेकर सरकार के प्रयासों और वैक्सीनेशन के बारे में जानकारी दी।


तीसरी मंजिल में बैल पहुंचा
सिटी कोतवाली थाना क्षेत्र के ऊपरहटी मोहल्ले में स्थित मकान में अचानक एक बैल घुस गया. और सीढ़ियों से वह मकान के तीसरे माले तक पहुंच गया, बेडरूम में बैठकर आराम फरमाने लगा, इस स्थिति को देखकर घर में रहने वाले लोग भयभीत हो गए, फिर घंटों की मशक्कत के बाद बैल राजा को बाहर का रास्ता दिखाया गया।


MLA रामबाई ने बजाई ढोलक
दमोह जिले की पथरिया विधानसभा सीट से बीएसपी विधायक रामबाई अपने तेज तर्रार अंदाज के चलते हमेशा चर्चाओं में बनी रहती हैं। इसी बीच उन्होंने हत्या के आरोप में जेल में बंद अपने पति का जन्मदिन मनाने के लिए विधायक रामबाई वृद्धाश्रम पहुंची। जहां उन्होंने बुजुर्गों के साथ बुंदेली भजन गाए और ढोलक बजाई। वीडियो वायरल हो गया।

20 करोड़ के फ्रॉड का खुलासा
फर्जी कॉल करके बैंक खाते से पैसे निकालने और नामी ऑनलाइन काॅमर्शियल कंपनियों से मोबाइल मंगाकर करोड़ों रुपए की धांधली करने वाले गिरोह का बालाघाट पुलिस ने पर्दाफाश किया है। पुलिस ने करीब 20 करोड़ रुपए का फ्रॉड पकड़ा है। पुलिस ने 8 आरोपियों से 300 से ज्यादा मोबाइल हैंडसेट, 10 लाख नकद जब्त किया है।

कार से डेढ़ करोड़ की चांदी जब्त
सागर में करोड़ों रुपए की सोना पकड़ने के बाद अब मोतीनगर पुलिस ने 1.45 करोड़ की चांदी पकड़ी है। बुधवार को मोतीनगर पुलिस ने पगारा रोड पर कार्रवाई करते हुए कार को रोका और तलाशी ली तो 215 किलोग्राम चांदी बरामद हुई। मामले में पुलिस ने सराफा व्यापार से जुड़े कार सवार तीन लोगों को हिरासत में लिया है।

शादी की खुशियों में मातम
रीवा जिले के नईगढ़ी थाना अंतर्गत कटरा-मऊगंज मार्ग पर बीती रात एक भीषण सड़क हादसा हो गया। जिसमें एक किशोर की मौके पर मौत हो गई। जबकि तीन युवक घायल हो गए। बताया जा रहा है कि बारातियों से भरी तेज रफ्तार बोलेरो कटरा से मऊगंज मार्ग पर जा रही थी। तभी रास्ते में बोलेरो अनियंत्रित होकर पलट गई

हाईवे पर पुलिस का वसूली खेल
ग्वालियर में आजकल पुलिस जवानों के कारनामों से खाकी की इज्जत तार-तार हो रही है। यहां एक वीडियो वायरल हो रहा है, जिसमें झांसी रोड हाईवे पर पुलिस जवान ट्रक को रोककर खुलेआम अवैध वसूली करता नजर आ रहा है। यह वीडियो किसी राहगीर ने बनाकर SP ग्वालियर को भेज दिया। दो जवानों को सस्पेंड किया गया है।


नाइजीरियन ठग पुलिस हिरासत में
मेडिकल साइंस की पढ़ाई करने के लिए स्टूडेंट वीजा पर भारत आया नाइजीरियन युवक ने भारतीय से करोड़ों की ऑनलाइन ठगी कर डाली। भिंड की युवती से आरोपी ने ठगी की। इसके बाद भिंड पुलिस ने आरोपी को कड़ी मशक्कत के बाद पकड़ लिया। पुलिस ने आरोपी ने भारतीय नागरिकों से ऑनलाइन ठगी करके 4 करोड़ कीमत के फ्लैट नाइजीरिया में खरीदे।


स्वरूपानन्द सरस्वती ने उठाये सवाल
शंकराचार्य स्वामी स्वरूपानन्द सरस्वती ने एक बार फिर अयोध्या में बन रहे राम मंदिर पर सवाल उठाए हैं...नरसिंहपुर जिले में बने अपने आश्रम झोंतेश्वर में मीडिया से बात करते हुए कहा है कि न राम मंदिर का शुभारंभ शुभ मुहूर्त में हुआ है न ट्रस्टी नियमानुसार काम कर रहे है और इस पर कोई ध्यान भी नही दे रहा है...उन्होनो आरोप लगाया कि महंगे दामों में ट्रस्ट जमीन ले रहा है

अधिकारियों पर भड़के सांसद
इंदौर में बंगाली चौराहा फ्लाई ओव्हर ब्रिज के साथ ही बीआरटीएस पर प्रस्तावित एलिवेटेड ब्रिज की डिजाइन का मामला भी विवादों में आ गया है।बुधवार को प्रभारी मंत्री की मौजूदगी में आयोजित पीडब्ल्यूडी अधिकारियों की बैठक में सांसद शंकर लालवानी भड़क गए।एलिवेटेड ब्रिज की डिजाइन बदले जाने पर शंकर लालवानी ने अधिकारियों को खूब खरी खोटी सुनाई


By - Sagar Tv News
17-Jun-2021

YOU MAY ALSO LIKE

Sagartvnews subscribe on youtube



NEWSLETTER

सागर टीवी न्यूज़ से सबसे पहले न्यूज़ लेने के लिए अभी अपना ईमेल डालें और सब्सक्राइब करें
Sagar TV News.