TOP_10_मध्यप्रदेश : लापता पत्नी इस हाल में मिली की पति के होश उड़ गए || STVN INDIA ||

 

जमीनी विवाद में मां-बेटे को कुचला
टीकमगढ़ के कुड़ीला थाना क्षेत्र के मातोल गांव में जमीनी विवाद में मां-बेटे को बोलेरो से कुचलकर हत्या कर दी। आरोपियों और पीड़ितों के बीच पिछले 3 साल से जमीन का विवाद चल रहा है। घटना के विरोध में मौके पर पहुंचे ग्रामीणों ने सड़क पर 6 घंटे तक जाम लगा दिया। मौके पर पहुंचे पुलिस और प्रशासन के अधिकारियों ने कार्रवाई का आश्वासन दिया,


आरक्षकों ने ASP को पीटा
भोपाल में सिविल ड्रेस में घूम रहे 3 सिपाहियों ने ASP बीएम शाक्य से मारपीट की, उनको चांटे मारे और दांत से भी काटा। बीच-बचाव करने आई उनकी पत्नी को भी धक्का देकर गिरा दिया। ASP भी सिविल ड्रेस में ही थे। घटना सड़क पर रखे बैरिकेड्‌स हटाने के दौरान हुआ। TT नगर पुलिस ने एडिशनल SP की शिकायत पर तीनों आरोपी खिलाफ केस दर्ज कर लिया है।

रिश्वत दो तो अवैध शराब बनाओ..
सिंगरौली में एक्साइज इंस्पेक्टर और कांस्टेबल घूस की एक्सरसाइज करते दिखे। 3 हजार की रिश्वत लेने के बाद अवैध देसी शराब बनाने की छूट दे दी। यह रिश्वत लेडी एक्साइज इंस्पेक्टर के इशारे पर कांस्टेबल ने ली। घूस लेते ही कांस्टेबल बोला कि अब चिंता की कोई बात नहीं, खूब दारू बना सकते हैं। वायरल वीडियो 5 माह पुराना बताया जा रहा है।

शादी के लिए बैंक की शरण में दूल्हा
शादी के लिए एक दूल्हा बैंक की शरण में जा पहुंचा। मामला भोपाल के करोंद क्षेत्र का है। मजदूरी करने वाले शंकर यादव सोमवार को दूल्हा बने बेटे अवतार के साथ कैनरा बैंक पहुंचे और बैंक मैनेजर से गुहार लगाई कि साहब! मुझे 1 लाख रुपये का लोन दे दें, बेटे की शादी के लिए तेल, आटा, दाल, शकर-चावल आदि सामान खरीदना है।

जमीन के लिए भाई को जिंदा जलाया
दमोह में जमीन के टुकड़े के लिए भाई को जिंदा जलाने का मामला सामने आया है। जिला अस्पताल में इलाज के दौरान झुलसे युवक की मौत हो गई। विवाद मां के हिस्से की जमीन के टुकड़े को लेकर था।वारदात को ताऊ, चाचा और उनके बेटों ने अंजाम दिया है। पुलिस परिजनों के बयानों के आधार पर मामले की जांच कर रही है।

6 टुकड़ों में मिली महिला की लाश
ग्वालियर से लापता पोस्ट ऑफिस की महिला कर्मचारी का शव गुना के म्याना स्टेशन के पास पड़ा मिला है। शव 6 टुकड़ों में मिला है। सोमवार को पति ने गुना पहुंचकर कपड़ों से शव को पत्नी रितु के रूप में पहचाना है। प्रारंभिक पड़ताल में महिला की मौत खुदकुशी लग रही है। फिलहाल परिजन ने कोई आरोप नहीं लगाए हैं।

पहली महिला कमिश्नर की एंट्री
खंडवा नगर निगम कमिश्नर के पद पर पहली बार महिला कमिश्नर की एंट्री हुई है। दबंग छवि वाली सविता प्रधान निगम कमिश्नर होंगी। कमिश्नर पद पर उनका यह पहला अनुभव होगा। सविता प्रधान मंडला, नीमच व मंदसौर में नगरपालिका सीएमओ के पद पर रही हैं। विवादों के चलते कई बार ट्रांसफर भी हुए।

सौतेले पिता ने अस्मत लूटी
रतलाम के मोतीनगर में सौतले पिता की घिनौनी करतूत सामने आई है। सौतेले पिता ने नाबालिग बेटी को घर में अकेला पाकर दुष्कर्म की घटना को अंजाम दिया है। आरोपी पिता ने जान से मारने की धमकी देकर नाबालिग के साथ कई बार दुष्कर्म किया। अब दीनदयाल नगर थाने में शिकायत दर्ज कराई है।

किसान और पुलिसकर्मी में हाथापाई
राजगढ़ में रविवार को कोविड जांच को लेकर पुलिसकर्मी और किसान के बीच विवाद हो गया। पुलिसकर्मी ने किसान को बाजार में रोक कर कोविड जांच कराने के लिए कहा था। किसान ने मना कर दिया। इसके बाद पुलिसकर्मी ने किसान की सरेबाजार पिटाई कर दी। किसान ने पुलिसकर्मी पर भी दो हाथ जमा दिए। पिटाई के बाद किसान को पुलिस थाने ले गई।

करंट लगने से 2 तेंदुओं की मौत
वन्यप्राणियों का शिकार करने के लिए बिछाए गए बिजली की तार की चपेट में आने से दो तेंदुओं की मौत हो गई। घटना बालाघाट जिले के परसवाड़ा क्षेत्र के वन परिक्षेत्र पूर्व बैहर सामान्य के खुरमंडी बीट की है। इसमें 5 आरोपियों को गिरफ्तार किया है


By - Sagar Tv News
14-Jun-2021

YOU MAY ALSO LIKE

Sagartvnews subscribe on youtube



NEWSLETTER

सागर टीवी न्यूज़ से सबसे पहले न्यूज़ लेने के लिए अभी अपना ईमेल डालें और सब्सक्राइब करें
Sagar TV News.