TOP_10_मध्यप्रदेश : देह व्यापार के अड्डे से 2 लड़कियों के साथ 8 लड़कों को पकड़ा || STVN INDIA ||

 

आया मानसून झूम के..
मध्यप्रदेश में गुरुवार को मानसून ने बैतूल की तरफ से और तेजी से दस्तक दे दी। राजधानी भोपाल में मानसून सक्रिय हो गया है। शुक्रवार दोपहर तेज हवाओं और गरज-चमक के साथ भोपाल में मूसलधार बारिश हुई। एक घंटे में करीब एक इंच बारिश हुई। कई जगह पानी भर गया।


28 जून से खुलेगा महाकाल मंदिर
उज्जैन के महाकालेश्वर मंदिर आम श्रद्धालुओं के लिए 28 जून से खुल जाएगा। मंदिर में उन श्रद्धालुओं को ही प्रवेश दिया जाएगा, जो 48 घंटे पहले कोरोना की RT-PCR निगेटिव रिपोर्ट या वैक्सीनेशन सर्टिफिकेट साथ ले जाएंगे। इसके साथ ही हर सिद्धि, काल भैरव और मंगलनाथ मंदिर भी खोल दिए जाएंगे।

 

जबलपुर में गर्लफ्रेंड ही निकली कातिल
शादी के चार दिन बाद लापता युवक का नरकंकाल 24 मई को घर से 15 किमी दूर हरगढ़ के जंगल में मिली थी। इस मामले में नया खुलासा हुआ है। दरअसल युवक की हत्या हुई थी। कातिल उसकी प्रेमिका निकली। उसने अपनी बहन के साथ मिलकर वारदात को अंजाम दिया था। धोखा देकर प्रेमी के शादी करने से प्रेमिका नाराज थी।

 

आरोपी ने फरियादी को जिंदा जलाया
सागर के जिला अस्पताल परिसर में गुरुवार रात चौंकाने वाला मामला सामने आया है। मारपीट में घायल हुआ फरियादी अस्पताल में भर्ती था। इसी दौरान देर रात अस्पताल पहुंचे आरोपी ने पेट्रोल डालकर फरियादी को आग लगा दी। डॉक्टर व नर्सों ने आग को बुझाकर युवक को बचाया। पीड़ित को बीएमसी में भर्ती कराया है।

RPF के TI सहित 6 लाईन अटैच
सतना में (RPF) के लॉकअप में चोरी के संदेही के सुसाइड मामले में एक TI, दो SI और दो कॉन्स्टेबलों को लाइन अटैच कर दिया है। वहीं, मामले में कोर्ट ऑफ इंक्वायरी शुरू हो गई है। साथ ही, रेलवे मुख्यालय ने जांच रिपोर्ट के 6 बिंदु बनाए हैं। इनके आधार पर दोषियों पर कार्रवाई की जाएगी।

2 लड़कियों के साथ 8 लड़के पकड़े
इंदौर में देह व्यापार के लिए हैदराबाद से दो युवतियों को बुलाया गया था। पुलिस ने होटल में दबिश दी तो यहां से लड़कियों के साथ 8 लड़के पकड़ में आए। ASP आशुतोष बागरी ने बताया कि लसुड़िया पुलिस को सूचना मिली थी कि एक होटल में हैदराबाद से आई दो लड़कियां ठहरी हैं। वे यहां पर सेक्स रैकेट का संचालन कर रही हैं।

सैक्स रैकेट: युवक-युवतियां पकड़ी
भिंड शहर के कृष्णा होटल में पुलिस ने सेक्स रैकेट का पर्दाफाश किया है। यहां होटल में रूम बुकिंग के साथ कॉलगर्ल और शराब भी सप्लाई की जा रही थी। पुलिस ने कार्रवाई के लिए जाल बिछाकर होटल से 5 युवतियां और 7 युवक समेत एक दलाल महिला को दबोच है। बताया जा रहा है कि 3 युवतियां छात्रा हैं, जो अपने बॉयफ्रेंड के साथ पकड़ी गई हैं।

 

सिंधिया की एंबुलेंस पॉलिटिक्स
ग्वालियर में राज्यसभा सांसद ज्योतिरादित्य सिंधिया, प्रदेश में शिवराज सरकार के 3 मंत्री, पूर्व मंत्री व सांसद ने कोविड गाइडलाइन का मजाक उड़ाया है। जिले में रूल ऑफ सिक्स लागू है। मतलब एक साथ 6 लोग से ज्यादा मिलने पर धारा 144 का उल्लंघन माना जाता है। पर मोतीमहल में एम्बुलेंस वितरण कार्यक्रम के स्टेज पर ही 10 लोग शान से बैठे थे।

महंगे पेट्रोल के खिलाफ कांग्रेस सड़कों पर
मध्य प्रदेश में पेट्रोल-डीजल और रसाेई गैस की मूल्य वृद्धि के खिलाफ शुक्रवार को कांग्रेस ने हल्ला बोल प्रदर्शन किया। मूल्य वृद्धि को लेकर एक साल बाद कांग्रेस एक बार फिर सड़क पर आ गई है। भोपाल, इंदौर, जबलपुर और ग्वालियर समेत अन्य जिलों में कांग्रेस के सीनियर नेताओं के नेतृत्व में विरोध प्रदर्शन किया गया।

मंत्री को खुद की पहचान पूछना भारी पड़ा
इंदौर में चल रहे ड्राइव इन वैक्सीनेशन सेंटर पर मंत्री तुलसी सिलावट दौरा करने पहुंचे, यहां वैक्सीन लगवाने पहुंची एक महिला से उन्होंने पूछ लिया- मुझे पहचानती हो, महिला ने बोली- कमलनाथ। यह सुन मंत्रीजी पहले थोड़ा झेंप गए, फिर हंसते हुए कहा- अरे, शिवराज या सिंधियाजी ही कह देती। अब इस मामले का वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है।


By - Sagar Tv News
11-Jun-2021

YOU MAY ALSO LIKE

Sagartvnews subscribe on youtube



NEWSLETTER

सागर टीवी न्यूज़ से सबसे पहले न्यूज़ लेने के लिए अभी अपना ईमेल डालें और सब्सक्राइब करें
Sagar TV News.