TOP_10_मध्यप्रदेश : इंजीनियर बनने निकला था, चोर गिरोह बना लिया || STVN INDIA ||

 

पत्नी के दूसरे रिश्ते से दुखी था पति
बुरहानपुर जिले में एक युवक ने खुद को गोली मारकर आत्महत्या कर ली। इससे पहले उसने पत्नी के मायके जाकर पत्नी समेत सास-ससुर और साली पर हमला कर दिया। फिर मौके पर ही युवक ने खुद को कनपटी पर गोली मार ली। पुलिस के अनुसार युवक की पत्नी का दूसरी जगह रिश्ता तय किया जा रहा था, जिसके चलते उसने यह कदम उठाया।

विरोध के बाद OSD पीछे हटे
मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान के नए OSD तुषार पांचाल ने जिम्मेदारी स्वीकार करने से मना कर दिया है। उन्होंने ट्वीट कर इसकी जानकारी दी है। गौरतलब है कि तुषार की नियुक्ति के बाद से ही उनके मोदी विरोधी ट्वीट को लेकर विवाद शुरू हो गया था। विपक्ष के साथ-साथ भाजपा के भीतर भी स्वर उठने लगे थे।


घर में नोट प्रेस !
जबलपुर में गोहलपुर पुलिस ने नकली नोट छापने वाले गिरोह का पर्दाफाश किया है। सरगना अपने घर में कलर प्रिंटर और ग्रीन रिबन का प्रयोग कर 50, 100, 200 व 500 रुपए के नोट छापता था। उससे चार लाख रुपए के नकली नोट बरामद हुए हैं।

थाने में NSUI नेता की गुंडई
सिविल लाइन थाना परिसर में NSUI के अध्यक्ष ने सरेआम गुंडागर्दी की। अध्यक्ष ने अपने ही संगठन के पूर्व महासचिव को लात-घूसों से पीट डाला। पुलिस वालों ने बीचबचाव की कोशिश तो की, लेकिन सख्ती से रोकने का प्रयास नहीं किया। आरोपी अध्यक्ष पुलिस के सामने ही उसे पीटता रहा। शिकायत पर NSUI अध्यक्ष समेत तीन के खिलाफ FIR दर्ज कर ली है।

बुझ गया चिराग
सागर जिले के गढ़ाकोटा थाने से महज 500 मीटर दूर मैदान में बदमाशों ने एक युवक की चाकू से गोदकर हत्या कर दी। आरोपियों ने युवक पर ताबड़तोड़ 8 वार किए। बचने के लिए खून से लथपथ युवक करीब 100 मीटर तक भागा भी था। इसके बाद गिर गया और दम तोड़ दिया। पुलिस आरोपियों की तलाश कर रही है।

2 घंटे की बारिश से बढ़ी परेशानी
मंगलवार दोपहर को प्री मानसून की बारिश ने जिले को एक बार फिर तबरबतर कर दिया। इस बार छिंदवाड़ा में दो घंटे तक जोरदार बारिश हुई। जिससे सड़कों पर पानी भरा गया, कई क्षेत्रों में बरसात का पानी लोगों के घरों में घुस गया। जिससे लोगों को काफी परेशानियों का सामना करना पड़ा।


भीड़ देख भड़कीं मंत्री यशोधरा राजे
शिवपुरी में तकनीकी शिक्षा मंत्री यशोधरा राजे सिंधिया शिवपुरी में थीं। उन्होंने इस दौरान मेडिकल कॉलेज का दौरा किया। हालाँकि कोविड अस्पताल के बारे में जानकारी ली।इसी बीच निजी विद्यालय संघ का दल एक ज्ञापन देने आ गया।ये करीब 100 लोग थे।इन्हें देखकर यशोधरा राजे सिंधिया अचानक गुस्से में गई ।

विधायक के भाई की कार चोरी
दमोह जिले के प्रकाश बम्हौरी थाना के ग्राम मुड़हरा में शादी समारोह शामिल होने गए चंदला विधायक के भाई का बोलेरो वाहन चोरी हो गया। विधायक के भाई ने प्रकाश बम्हौरी थाना पहुंचकर शिकायत की। मामले में पुलिस वाहन की तलाश में जुट गई है।

इंजीनियर ने बनाया चोर गिरोह
ग्वालियर के बहोड़ापुर पुलिस ने अस्पताल, बैंक और मंदिरों के बाहर से गाड़ियां चुराने वाली गैंग पकड़ी गई है। तीन वाहन चोरों को पुलिस ने पकड़ा है, इनके पास से चोरी की 24 गाड़ियां बरामद हुई हैं। इस गैंग का मास्टरमाइंड वह युवक है, जो करीब दस साल पहले मुरैना से इंजीनियरिंग की पढ़ाई करने के लिए ग्वालियर आया था।


दहशत फैलाने वाली सोशल मीडिया गैंग
उज्जैन में पुलिस ने सोशल मीडिया पर दहशत फैलाने वाली गैंग का भंडाफोड़ किया है। मामले में पुलिस ने 13 लोगों को पकड़ा है। इनमें 7 लोग नाबालिग हैँ। गैंग के सरगना को भी पुलिस ने गिरफ्तार कर जेल भेज दिया है। उसके खिलाफ हत्या के प्रयास, धोखाधड़ी जैसे कई मामले दर्ज हैं


By - Sagar Tv News
08-Jun-2021

YOU MAY ALSO LIKE

Sagartvnews subscribe on youtube



NEWSLETTER

सागर टीवी न्यूज़ से सबसे पहले न्यूज़ लेने के लिए अभी अपना ईमेल डालें और सब्सक्राइब करें
Sagar TV News.