TOP_10_मध्यप्रदेश : होटल के कमरों से आपत्तिजनक हालात में पकड़े 12 युवक-युवतियां || STVN INDIA ||

 

MP में पौधे लगाना अनिवार्य
मध्यप्रदेश में अब बिल्डिंग परमिशन के लिए पौधे लगाना जरूरी हो गया है। यह घोषणा मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान ने विश्व पर्यावरण दिवस पर की। प्रधानमंत्री आवास सहित सभी तरह की योजनाओं के तहत बनने वाले मकानों पर भी लागू होगा।

कंटेनर से 2.25 करोड़ का गांजा मिला
कंटेनर में लोड़ होकर उड़ीसा से मध्यप्रदेश के रीवा शहर आ रही गांजे की एक बड़ी खेप को रीवा रेंज के आईजी उमेश जोगा ने नार्कोटिक्स टीम के सहयोग से पकड़ी है। तलाशी में ड्राइवर के पीछे बनी केबिन को मॉडिफाई कर रखा था उससे 2.25 करोड़ का कीमत का गांजा जप्त किया है।


लॉकडाउन में शादी, कॉकटैल पार्टी भी
इंदौर में शादी समारोह की अनुमति नहीं है लेकिन यहां एक होटल में 70 लोगों की मौजूदगी में न केवल शादी हुई, बल्कि उसमें शराब भी परोसी गई। देर रात जिला प्रशासन और किशनगंज पुलिस ने मिलकर होटल मशाल पर छापा मारा। होटल का बार भी खुला हुआ मिला। चार पर केस दर्ज किया है। बार लाइसेंस निलंबित किया गया है।

माँ के गम में बेटियों ने फांसी लगाई
बालाघाट के बूढ़ी इलाके में दो सगी बहनों ने फांसी लगाकर आत्महत्या कर ली, पिता की मौत 5 साल पहले हो गई थी, 1 महीने पहले माँ भी कोविड से चल बसी, पुलिस की मानें तो 36 और 38 साल की दोनो बहने तनाव से ग्रसित थी, और माँ की मौत के बाद से अपने बड़े भाई के साथ घर पर रहती थी।


कलश यात्रा में उमड़ी भीड़
रतलाम के बरबोदना गांव में धार्मिक आयोजन के दौरान कलश यात्रा में सैकड़ों लोगों की भीड़ उमड़ पड़ी इसके बाद गांव में कोरोना संक्रमण फैलने का खतरा बढ़ गया है। घटना का वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल होनेेे के बाद आनन-फानन में प्रशासन ने गांव की सीमाओं को सील किया है। पुलिस ने किया 17 नामजद सहित 100 के खिलाफ प्रकरण दर्ज किया है।


जान देकर निभाया साथ
सागर जिले के शाहगढ़ थाना क्षेत्र में एक 32 वर्षीय महिला ने फांसी लगाकर आत्महत्या कर ली, इसकी वजह 35 दिन पहले एनएच-26 पर सड़क दुर्घटना में हुई पति की मौत के बाद सदमे में पत्नी ने फांसी लगाना बताया जा रहा है।

सैक्स रैकेट : 12 महिला पुरुष पकड़े
देवास में शुक्रवार देर रात को पुलिस ने एक होटल में छापामार कार्रवाई कर सैक्स रैकेट पकड़ा है। कुल 12 आरोपियों को गिरफ्तार किया गया है। इनमें दिल्ली की कुछ लड़कियां भी शामिल है। पुलिस इस पर खुलकर कहने से बच रही है।

महिला के पैरों में मंत्री का सिर
ग्वालियर कोरोना प्रभारी मंत्री प्रद्युम्न सिंह तोमर हजीरा से किला गेट चौराहे तक बाजार में घूमे, उन्होंने सड़क के दुकानदारों के अलावा सब्जी मंडी के फुटकर विक्रेताओं से भी भेंट की। एक महिला विक्रेता को देखकर ऊर्जा मंत्री रुक गए और उससे बोले कि अम्मा याद रखना है कि “मास्क नहीं तो सामान नहीं”. फिर ऊर्जा मंत्री ने महिला के पैरों में अपना सिर रख दिया।


मनचले ने छात्रा का नंबर वायरल किया
भोपाल में छोटी बहन से छेड़छाड़ करने वाले मनचले को फटकार लगाना एक छात्रा को भारी पड़ी गया। आरोपी ने बदला लेने के लिए सोशल मीडिया पर छात्रा का नंबर और प्रोफाइल सोशल मीडिया पर वायरल कर दिया। इसके बाद छात्रा के पास दिन में 100 से अधिक कॉल आने लगे। वह उससे गंदी-गंदी और अश्लील बातें करते। परेशान छात्रा की शिकायत पर साइबर क्राइम ने आरोपी को पकड़ा।

लाखो की रिश्वत लेने वाला सस्पेंड
रीवा में झोला भरकर रिश्वत लेने वाले मप्र औद्योगिक विकास निगम के अफसर को आखिरकार सस्पेंड कर दिया गया है। क्षेत्रीय महाप्रबंधक एपी सिंह का 11 लाख रुपए झोले में रिश्वत लेते का VIDEO वायरल हुआ था। उसने हरियाणा के रोहतक की धर्मपाल एण्ड कंपनी के सचिव से रिश्वत के रूप में पैसे लिए थे।


By - Sagar Tv News
05-Jun-2021

YOU MAY ALSO LIKE

Sagartvnews subscribe on youtube



NEWSLETTER

सागर टीवी न्यूज़ से सबसे पहले न्यूज़ लेने के लिए अभी अपना ईमेल डालें और सब्सक्राइब करें
Sagar TV News.