TOP_10_मध्यप्रदेश : मालकिन पर चौकीदार की बुरी नियत, दंपति ने मर्डर कर दिया || STVN INDIA ||

 

लुटेरों से भिड़ी महिला साइंटिस्ट
महिला साइंटिस्ट की सतर्कता और साहस के आगे लुटेरे नहीं टिक सके। सोने की चेन छीनने आए दो बाइक सवार बदमाशों से महिला अधिकारी भिड़ गईं। गले पर झपट्‌टा मारते ही सतर्कता दिखाते हुए एक बदमाश का हाथ भी पकड़ लिया। पकड़े जाने के डर से बदमाश बाइक से भाग गए। वारदात ग्वालियर के गोविंदपुरी रोड इलाके की है।

पति-पत्नी व पुत्र की हादसे में मौत
सागर-छतरपुर जिले की बार्डर पर तेज रफ़्तार ट्रक ने बाईक सवारों को कुचल दिया, जिसमे ढाई साल के बेटे सहित पति-पत्नी की दर्दनाक मौत हो गई, इस घटना में बाइक पर सवार 1 साल की बच्ची उछलकर सड़क किनारे गिरी, जो खतरे से बाहर है। सूचना मिलते ही सागर जिले की शाहगढ़ थाना पुलिस और छतरपुर के बक्सवाहा थाना की पुलिस टीम मौके पर पहुंची।

SDM ने लेडी अफसर को अश्लील मैसेज
इन दिनों देवास के जिला प्रशासन में हड़कंप मचा हुआ है। खातेगांव में फूड इंस्पेक्टर प्रियंका अग्रवाल का आरोप है कि SDM संतोष तिवारी उन्हें अश्लील मैसेज करते हैं। आरोप है कि कई बार बगैर काम के ऑफिस आ जाते हैँ। इसकी शिकायत कलेक्टर चंद्रमौलि शुक्ला से की। जिसके बाद कलेक्टर ने एसडीएम को खातेगांव से हटा दिया है। साथ ही, मामले की जांच के आदेश दिए हैं।

पॉवर बैंक फटने से युवक की मौत
उमरिया जिले के मानपुर थाना क्षेत्र अंतर्गत छपरौड़ गांव में मोबाइल चार्ज करने के दौरान पॉवर बैंक के अचानक फट जाने से युवक की मौत हो गई। गांव में अचानक हुए इस हादसे के बाद दहशत का माहौल है। ग्रामीण मोबाइल और पॉवर बैंक की गुणवत्ता को लेकर भयभीत हैं।

डिस्पोज के लिए फेंका बम फटा
सागर के राजघाट बांध के पास हैंड ग्रेनेड मिलने से हड़कंप मच गया। इस बांध से सागर शहर को पेयजल सप्लाई होती है। बीडीएस टीम मौके पर पहुंची और हैंड ग्रेनेड को नष्ट करने ले गई। जब उसे नष्ट करने के लिए फेंका गया तो उसमें विस्फोट हुआ। इससे वहां की जमीन थर्रा उठी।

दो भाईयों की हत्या
इंदौर के चंदन नगर के गणगौर घाट क्षेत्र में शुक्रवार अलसुबह दो भाइयाें की चाकू और डंडे से पीट-पीटकर हत्या कर दी गई। वहीं, मां की हालत गंभीर है। यहां पर अवैध रूप से रह रहे पड़ाेसियों के मकान में चद्दर ठोंकने की बात पर विवाद हुआ था।


चरित्र शंका में BJP नेता की हत्या
हरदा जिले के सोनखेड़ी में खेत में भाजपा ग्रामीण मंडल उपाध्यक्ष गोविंद घटेला की हत्या का आरोपी गिरफ्तार हो गया। आरोपी की सोनखेड़ी में ससुराल है। मृतक गोविंद के आरोपी की पत्नी के साथ संबंध होने के शक में कुल्हाड़ी मारकर हत्या की गई थी। पुलिस ने आरोपी रामनिवास उइके को गिरफ्तार किया।


मालकिन को बुरी नियत से पकड़ा
मुरैना जिले में डेढ़ माह पहले जनपद पंचायत आवास में हुई बुजुर्ग चौकीदार की हत्या की गुत्थी सुलझ गई है। पुलिस ने आरोपी पति-पत्नी को गिरफ्तार कर लिया। पूछताछ में आरोपी पति ने बताया कि चौकीदार जादौसिंह ने उसकी पत्नी को अकेला पाकर गलत नियत से पकड़ लिया था। वह उसके साथ गलत काम करना चाह रहा था। इसी वजह से हत्या की थी

कांग्रेस के दिग्गज आमने-सामने
मैहर में पूर्व सीएम कमलनाथ के सरकार गिरने को लेकर दिए बयान पर कांग्रेस में ही बवाल खड़ा हो गया है। पूर्व नेता प्रतिपक्ष एवं कांग्रेस के वरिष्ठ नेता अजय सिंह ने कहा कि अपनी अक्षमता का ठीकरा विंध्य पर न फोड़ा जाए। इस तरह के बयान से विंध्य का अपमान होता है। पार्टी के पुराने कार्यकर्ता और जनप्रतिनिधि इससे निराश हो जाते हैं।

जूडा V/s सरकार
प्रदेश के 6 मेडिकल कॉलेज के जूनियर डॉक्टर्स एसोसिएशन और सरकार के बीच मामला गहराता जा रहा है। सरकार और जूनियर डॉक्टर आमने- सामने हो गए हैं। इधर, सरकार डैमेज कंट्रोल के मूड में आ गई है। चिकित्सा शिक्षा मंत्री का कहना है कि जूडा को ब्लैकमेलिंग छोड़कर हड़ताल खत्म करनी चाहिए। वहीं, जूडा भी मांगों को लेकर अड़ा हुआ है।


By - Sagar Tv News
04-Jun-2021

YOU MAY ALSO LIKE

Sagartvnews subscribe on youtube



NEWSLETTER

सागर टीवी न्यूज़ से सबसे पहले न्यूज़ लेने के लिए अभी अपना ईमेल डालें और सब्सक्राइब करें
Sagar TV News.