TOP_10_मध्यप्रदेश : शादी से 3 दिन पहले प्रेमिका ने प्रेमी के साथ सुसाईड किया || STVN INDIA ||

 

BJP विधायक ने जेई के पैर छू लिए
बिजली दफ्तर में गद्दा डालकर धरना देने वाले भाजपा विधायक का एक और वीडियो वायरल हो गया है जिसमे वह बिजली विभाग के जेई के पैर छूते दिखाई दे रहे है, दरअसल रीवा के मऊगंज से भाजपा विधायक प्रदीप पटेल गांधीगिरी तरीके से अपने विधानसभा क्षेत्र में व्याप्त बिजली समस्या का निराकरण करवाना चाहते हैं।

बाघ के हमले से युवक की मौत
बालाघाट में लालबर्रा वन परिक्षेत्र के बल्लारपुर बोरी गांव के पास युवक पर बाघ ने हमला कर दिया। जिससे गंभीर रूप से घायल युवक की मौत हो गई। बताया जा रहा है कि परसवाड़ा थाना क्षेत्र के चिनी गांव निवासी 22 वर्षीय कमलेश बिलोने अपने तीन अन्य साथियों के साथ जंगल में लकड़ियां लाने गया था।

पत्नी को काटा तो कुत्ते को गोली मारी
इंदौर में एक शख्स ने एक कुत्ते को इसलिए गोली मार दी, क्योंकि उसने उसकी पत्नी को काट लिया था। आधी रात को जब कुत्ता उनके घर के सामने सो रहा था, तभी वह लाइसेंसी राइफल लेकर आया। इसके बाद कुत्ते के सिर पर बंदूक रख ट्रिगर दबा दिया। कुछ देर तड़पने के बाद कुत्ते ने दम तोड़ दिया।


भाजपा नेता के बेटे ने महिला को कुचला
खंडवा के हरसूद में स्टेट हाईवे पर भाजपा नेता रेखा विश्वकर्मा के बेटे की कार ने घर में सोई बुजुर्ग महिला की जान ले ली। तेज रफ्तार कार घर की दीवार तोड़कर घुस गई जहां महिलासोई हुई थी। उसकी वहीं मौत हो गई। कार में पांच लड़के थे जो घायल हुए हैं। लोगों का कहना है कि ये नशे में धुत थे।


तेंदुए का रेस्क्यू
रायसेन जिले के बेगमगंज वन परिक्षेत्र में एक तेंदुआ जंगल से अपनी प्यास बुझाने खेत के कुएं में पहुंचा, पानी पीते समय वह कुएँ में गिर गया, रेस्क्यू टीम ने करीब 3 घंटे की मशक्कत की जिसके बाद तेंदुआ बाहर निकल सका।

मौत के मुंह से बचाया
सागर जिले के बीना रेलवे स्टेशन पर चलती ट्रेन में चढ़ते समय दिव्यांग यात्री का पायदान से पैर फिसल गया। यात्री ट्रेन और प्लेटफॉर्म के बीच फंसा और प्लेटफॉर्म पर घिटसने लगा। घटना देख प्लेटफॉर्म पर तैनात आरपीएफ एसआई अपूर्व राज ने दौड़कर यात्री को बचाया और सुरक्षित ट्रेन में सवार कराया


प्रेमी-प्रेमिका ट्रेन के आगे कूदे
जबलपुर में रेलवे ट्रैक पर 19 साल की ऊषा दाहिया और 22 वर्षीय दुर्गेश बर्मन ने ट्रेन से कटकर जान दे दी। दोनों प्रेमी-प्रेमिका थे। उनकी शादी घरवालों को मंजूर नहीं थी। युवती की शादी इसी 6 जून को तय थी। जबकि वह इसके लिए तैयार नहीं थी। सुबह घरवालों को चाय पिलाकर युवती निकली थी। सुबह नौ बजे के लगभग दोनों ट्रेन से कट गए। सूचना पर गोसलपुर पुलिस मौके पर पहुंची है।


MP में 7 जिंदा संक्रमितों को मार दिया
एमपी में अब तक सरकार पर कोविड से होने वाली मौतों के आंकड़े छिपाने के आरोप लग रहे थे, लेकिन सीधी जिले में इसका उल्टा हुआ। यहां 7 कोरोना पॉजिटिव और संदिग्ध मरीजों को मृत बता दिया गया है। जब जिंदा लोगों को खुद के मृत होने की जानकारी मिली तो सभी चौंक गए। घबराते हुए सभी स्वास्थ्य केंद्र पहुंचे। आधार कार्ड और वोटर आईडी दिखाते हुए अपने जिंदा होने का प्रमाण दिया।


आचार्य ऋषभचंद्र सूरीश्वर का देवलोक गमन
धार जिले के मोहनखेड़ा महातीर्थ के ज्योतिषाचार्य, वर्तमान गच्छाधिपति आचार्य भगवंत ऋषभचंद्र सूरीश्वरजी का बुधवार देर इंदौर के अरबिंदो हॉस्पिटल में देवलोक गमन हो गया। उनकी पार्थिव देह को मोहनखेड़ा ले जाया गया। मोहनखेड़ा तीर्थ से जारी पत्र के अनुसार, आचार्यश्री ऋषभचंद्र सूरीश्वरजी का शुक्रवार को ही जन्मदिन है। गुरवार शाम अंतिम संस्कार किया गया।


जूनियर डॉक्टर्स की हड़ताल अवैध घोषित
मध्यप्रदेश में अपनी 6 सूत्रीय मांग को लेकर पिछले चार दिनों से हड़ताल पर गए जूनियर डॉक्टरों के इस कदम को हाईकोर्ट ने असंवैधानिक घोषित किया है। जूनियर डॉक्टरों को आदेश दिया है कि वे 24 घंटे के भीतर हड़ताल समाप्त कर फिर से काम पर लौट आएं। सरकार को निर्देश दिया है कि ऐसा न होने पर वह उनके खिलाफ सख्त कार्रवाई कर सकती है। अब एसोसिएशन की रात में एक अहम बैठक बुलाई गई है। इसके बाद आगे का निर्णय होगा।


By - Sagar Tv News
03-Jun-2021

YOU MAY ALSO LIKE

Sagartvnews subscribe on youtube



NEWSLETTER

सागर टीवी न्यूज़ से सबसे पहले न्यूज़ लेने के लिए अभी अपना ईमेल डालें और सब्सक्राइब करें
Sagar TV News.