TOP_10_मध्यप्रदेश : प्रेमिका को मोबाईल दिया तो घरवालों ने पहले पीटा जूतों की माला पहनाई फिर || STVN

 


छूट के साथ 15 जून तक कोरोना कर्फ्यू
मध्य प्रदेश में 1 जून से अनलॉक शुरू होने से 12 घंटे पहले मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान ने कहा कि कोरोना से अभी लड़ते रहना है, इसलिए कोरोना कर्फ्यू अभी समाप्त नहीं कर रहे। यह 15 जून तक जारी रहेगा, लेकिन सुविधाओं को देखते हुए छूट दी जा रही हैं। सुरक्षा भी और समृद्धि भी। अपनी सुरक्षा भी करना है, लेकिन आर्थिक गतिविधियां भी आरंभ करना है।


MP में बस परिवहन पर रोक
मध्यप्रदेश से 4 राज्यों के लिए बस सेवा अब 7 जून तक बंद ही रहेंगी। प्रदेश में कोरोना केस को देखते हुए परिवहन विभाग ने यह कदम उठाया है। इससे पहले इन पर 31 मई तक रोक थी। इसके लिए विभाग ने सोमवार को नए आदेश जारी कर दिए।

सैनिटाइजर से शराब बनाने की फैक्टरी
सागर के कैंट थाना क्षेत्र के पगारा रोड पर पुलिस ने एक मकान में दबिश देकर सैनिटाइजर से शराब बनाने की फैक्टरी पकड़ी है। आरोपी 5 लीटर सैनिटाइजर में पानी, यूरिया,कलर, नौसादर मिलाकर 800 बोतल शराब बनाते थे। उसमें थोड़ी सी असली शराब खुशबू के लिए मिलाते थे। एक बोतल शराब 200 रुपए में बेचते थे।

आम के ट्रक में करोडो का गांजा
राजस्व खुफिया निदेशालय ने इंदौर में गांजे की अबतक की सबसे बड़ी खेप पकड़ी है। गोपनीय जानकारी के बाद इंदौर जोनल यूनिट ने भोपाल यूनिट के साथ मिलकर इस कार्रवाई को अंजाम दिया है। आम के ट्रक में भरकर ये गांजा लाया जा रहा है। इसकी कीमत 6 करोड़ 19 लाख रूपये बताई जा रही है। गांजा तस्करी मामले में तीन लोगों को गिरफ्तार कर लिया गया है।

जन्मदिन मनाना महंगा पड़ गया
ग्वालियर से गुना अपने दोस्त का जन्मदिन मनाने आए युवकों ने दोस्त के घर के सामने फायर कर दिया। इससे मोहल्ले में दहशत फ़ैल गई। पुलिस ने 5 आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया है। इनके पास से आरक्षक के नाम की एक फर्जी आईडी भी मिली है।


बाप की गलती से गई बच्चों की जान
उज्जैन में सोमवार को एक हादसे में दो बच्चों की मौत हो गई। यह दोनों बच्चे अपने पिता के ही तीन पहिया वाहन में सवार थे। वाहन अनियंत्रित होने के बाद दुर्घटनाग्रस्त हो गया। इसमें पिता के साथ ही बच्चों की मां घायल हो गए। बच्चों की मौत के बाद रोते बिलखते मां बाप उनके शवों का पोस्टमार्टम नहीं करवाना चाहते थे। लेकिन फिर मान गए।

सड़क पर दम तोड़ती संवेदना
शिवपुरी में एंबुलेंस ड्राइवर ने टीबी के मरीज और उसकी पत्नी को बीच सड़क पर ही उतार दिया। मरीज फोरलेन पर तड़पता रहा। पुलिस पहुंची और उसे अस्पताल ले गई, लेकिन मरीज ने तब तक दम तोड़ दिया। लापरवाह एंबुलेंस चालक की पुलिस तलाश कर रही है।

शराब तस्करी की बड़ी गैंग पकड़ाई
इंदौर पुलिस ने 100 रुपए पर पेटी कमीशन लेकर शराब की व्यवस्था कर सप्लाई करवाने वाले तस्कर समेत पुलिस ने 5 आरोपियों को गिरफ्तार किया है। इनके पास से पुलिस ने करीब 2 लाख रुपए कीमत की 50 पेटी शराब पकड़ी है, पुलिस की मानें, तो यह प्रतिदिन 100 पेटी माल खपा रहे थे।

मौत के लिए मशक्कत
दमोह के जबेरा क्षेत्र में एक युवक ने ट्रॉले के सामने आकर खुदकुशी कर ली। इससे पहले उसने आत्महत्या करने के इरादे से फांसी लगाई थी, लेकिन फंदा टूट जाने से जान बच गई। उसे अस्पताल में भर्ती कराया गया। यहां वह अस्पताल से पानी पीने का बहाना कर सड़क पर आया और ट्रॉले के सामने कूद गया

गर्लफ्रेंड को मोबाइल गिफ्ट करने की सजा
जबलपुर के एक गांव में दबंगों ने एक युवक और उसके दोस्त की जमकर पिटाई की। युवकों से थूक चटवाया। बाल काट दिए और जूतों की माला पहनाकर पूरे गांव में घुमाया। इस दौरान दबंग उन्हें लात-घूंसों से पीटते रहे। युवक का दोष सिर्फ इतना था कि उसने अपनी गर्लफ्रेंड को मोबाइल गिफ्ट दिया था। वह दूसरी जाति की थी।


By - Sagar Tv News
31-May-2021

YOU MAY ALSO LIKE

Sagartvnews subscribe on youtube



NEWSLETTER

सागर टीवी न्यूज़ से सबसे पहले न्यूज़ लेने के लिए अभी अपना ईमेल डालें और सब्सक्राइब करें
Sagar TV News.