अगर चीन में कोई ऐसी बात कहता तो उसे गहरे गड्ढे में खोदकर गाड़ देते कोई अता पता नहीं चलता- वीडी शर्मा

 

भाजपा के प्रदेश अध्यक्ष और खुजराहो के संसाद विष्णुदत्त शर्मा ने कटनी में पत्रकार वार्ता के दौरान पूर्व मुख्यमंत्री कमनाथ पर निशाना साधते हुए कहा की कमलनाथ जी अपने नेताओं के साथ भारत देश को बदनाम कर रहे है। वीडी शर्मा ने चाईना देशवासियों की तारीफ करते हुए एक किस्सा सुनाया कि यदि चाईना के खिलाफ इस तरह कोई बोलता तो उसे धरती के इतना गहरे गढ्ढे में गाड़ देते और उसका कोई अता पता नही चलता ये कहलाती है ये देश भक्ति होती है। जब पत्रकारों ने उनसे बाबा रामदेव के ऐलोपैथीक दवाईयों पर बयानबाजी से उपजी बहस के बारे में
सवाल किया तो उन्होंने कहा कि ऐलोपैथिक दवा और आयुर्वेदिक दवा के बीच कोई भी भ्रमित नही है। बाबा राम देव योग गुरू है। और ऐलोपैथिक दवा का अपना महत्व है। आयुर्देक दवा का अपना महत्व है। साथ ही एक और है युनानी पैथी का भी अपना महत्व है बाबा राम देव ने अपनी बात कही है सबके अपने अपने महत्व है। समाज में जहां जिसका जिसका उपयोग है वहां उनका लोग उपयोग कर रहे है। बाबा रामदेव ने ऐलोपैथिक को चैलेंज नहीं किया है बाबा ने कहा कि आज जिस प्रकार से व्यवस्था होनी चाहिए वह कितनी उसका चिंतन मतन जरूर करना चाहिए।

दरअसल प्रदेश अध्यक्ष वीडी शर्मा कटनी दौरे पर पहुंचे थे। जहाँ वो आपदा प्रबंधन समिति की बैठक में शामिल हुए और जिला अस्पताल सहित वैक्सीन सेंटर का निरीक्षण किया। सर्किट हाउस में पत्रकारों से चर्चा के दौरान उन्होंने कहा कि मध्यप्रदेश में कोरोना के मामले लगातार घट रहे है। और वैज्ञानिकों के मुताबिक इसके बाद जो कोरोना की तीसरी लहर आ रही है। इसमें बताया जा रहा है कि इस लहर में बच्चों पर इसका काफी असर पड़ने वाला है लेकिन सांसद ने यह कहा कि वे नही चाहते की बच्चों पर इस महामारी का असर हो वह भगवान से प्राथना करते है लेकिन इसके लिए वह पूरे प्रदेश की स्वास्थ्य व्यवस्थाओं को और अच्छा करने के लिए सभी अस्पतालों में व्यवस्थाएं दुरुस्त करने प्रदेश सरकार भरपूर प्रयास कर रही है।


By - amar tamrkar katni (M.P.)
31-May-2021

YOU MAY ALSO LIKE

Sagartvnews subscribe on youtube



NEWSLETTER

सागर टीवी न्यूज़ से सबसे पहले न्यूज़ लेने के लिए अभी अपना ईमेल डालें और सब्सक्राइब करें
Sagar TV News.