TOP_10_मध्यप्रदेश : शादी के 4 दिन बाद युवक का मर्डर होने से फैली सनसनी STVN INDIA || SAGAR TV NEWS

 

शहीद को अंतिम विदाई

रतलाम के सपूत शहीद कन्हैयालाल जाट आज पंचतत्व में विलीन हो गए। पूरे राजकीय सम्मान और सेना के प्रोटोकॉल के अनुसार उनका अंतिम संस्कार किया गया। बड़ी बेटी आराध्या ने अपने पिता को मुखाग्नि दी। कन्हैया को सेना के जवानों ने गार्ड ऑफ ऑनर देकर सलामी दी। इस मौके पर शहीद कन्हैया की पत्नी और बेटी ने सेल्यूट करके सलामी दी।

 

 

थप्पड़ के बदले गोली मार दी

ग्वालियर में कर्फ्यू के बीच दिनदहाड़े एक पुलिस जवान के भाई की गोली मारकर हत्या कर दी गई है। घटना दर्पण कॉलोनी वैंडी स्कूल के सामने पार्क की है। एक दिन पहले सिपाही के भाई ने हत्या आरोपी को किसी विवाद पर थप्पड़ मार दिया था। इसी थप्पड़ का बदला लेने वह साथियों के साथ आया और गले में गोली मारकर हत्या कर दी। 

 

दीवार से निकले अंग्रेज जमाने के सिक्के

सागर के कैंट थाना क्षेत्र के मढ़िया विट्ठल नगर के पास मकान की दीवार तोड़ते समय गड़ा धन मिला है। दीवार में महारानी विक्टोरिया शासनकाल के चांदी के 30 सिक्के मिले हैं। सिक्के मिलने पर मकान तोड़ने का काम कर रहा मजदूर सिक्के लेकर घर चला गया और छिपाकर रखे लिए। पुलिस ने सिक्के जप्त किये है। 

 

गोदाम में आग, 50 लाख का नुकसान  

कटनी में एक प्लास्टिक और क्राकरी की बड़ी गोदाम में भीषण आग लग गई । जिससे पचास लाख से अधिक का सामान जलकर खाक हो गया । घनी बस्ती के बीच गोदाम मौजूद होने से फायर ब्रिगेड को आग पर काबू पाने भारी मसक्कत का सामना करना पड़ा । 

 

यहां सिस्टम मर रहा हैं  

रीवा जिले के मऊगंज कस्बे से आज एक बार फिर सिस्टम को शर्मसार करती तस्वीर सामने आई है जहां सर्पदंश से मृत हुई पत्नी के शव को ले जाने के लिए पति को शव वाहन नहीं मिला और वह लकड़ी की तरह बांधकर मोटरबाइक में ही पत्नी का शव ले जाता दिखा 

 

 

परिवार में अकेली बची बेटी

कोरोना संक्रमण में दमोह उपचुनाव के बीच माता-पिता को खाेने वाली बीजेपी के पूर्व जिलाध्यक्ष देवनारायण श्रीवास्तव की बेटी सोनाक्षी संगठन और सरकार के असंवेदनशील रवैया को लेकर खफा है। पिता के निधन के 25 दिन बाद भी पार्टी और सरकार ने पीड़ित परिवार के प्रति न संवेदना व्यक्त की और न ही परिवार में अकेली बची बेटी की किसी तरह से मदद की। 

 

 

दूल्हे की शादी के 4 दिन बाद हत्या 

जबलपुर की खितौला थाना क्षेत्र के पास उड़द के खेत में एक युवक की हत्या कर फेंकी गई लाश मिलने से सनसनी फैल गई। युवक की 21 मई को ही शादी हुई थी। दोपहर में वह कुछ दोस्तों के साथ निकला था। शाम को उसकी लाश घर से 15 किमी दूर मिली। युवक की पत्नी के हाथों की मेहंदी और पैरों का महावर भी नहीं छूटा था कि वह विधवा हो गई।

 

 

MLA को ब्लैकमेल करने की कोशिश 

छतरपुर जिले की महाराजपुर विधानसभा क्षेत्र से कांग्रेस विधायक नीरज दीक्षित से एक अज्ञात महिला ने व्हाट्सएप पर वीडियो कॉलिंग कर अश्लील हरकतें करते हुए उसे रिकॉर्ड कर लिया और उसके बाद कॉग्रेस विधायक को ब्लैकमेल करने लगी, उन्होंने पुलिस थाने में शिकायत की है।  

 

ये कैसा प्यार

इंदौर के शांति नगर में रहने वाली एक महिला ने फांसी लगाकर जान दे दी। पति का आरोप है कि उसके पड़ोसी से संबंध थे। मैंने उन्हें अपनी आंखों से देख लिया था। इसके बाद मैंने उसे समझाया भी था। इसी बात से गुस्सा होकर उसने फांसी लगाई है। फिलहाल पुलिस जांच कर रही है।

 

 

लाउड स्पीकर लेकर निकले मंत्री

भोपाल को अनलॉक करने से पहले चिकित्सा शिक्षा मंत्री विश्वास कैलाश सारंग ने बुधवार को भोपाल के नरेला विधानसभा के अशोका गार्डन के विभिन्न क्षेत्रों में पहुंचकर लोगों को जागरूक किया। उन्होंने लाउड स्पीकर से लोगों से अपील करते हुए कहा कि भोपाल से कोरोना कर्फ्यू हटाने और अपनी जिंदगी सुचारू रूप से चले इसके लिए यह जरूरी है कि भोपाल की पॉजिविटी दर तीन प्रतिशत से कम हो।


By - Sagar Tv News
26-May-2021

YOU MAY ALSO LIKE

Sagartvnews subscribe on youtube



NEWSLETTER

सागर टीवी न्यूज़ से सबसे पहले न्यूज़ लेने के लिए अभी अपना ईमेल डालें और सब्सक्राइब करें
Sagar TV News.