अस्पताल से भागा ब्लैक फंगस का मरीज नहीं चल पाया कोई पता

एमपी के रीवा से ब्लैक फंगस का एक मरीज भागने से हड़कंप मच गया। बताया गया कि 50 साल के सुरेंद्र पाण्डेय निवासी चोरगढ़ी जिला सीधी को अस्पताल में इलाज के लिए भरती कराया गया था। सुरेंद्र घातक बीमारी ब्लैक फंगस से संक्रमित थे जिन्हें पिछले कुछ दिनों पहले इलाज के लिए रीवा के सुपर स्पेशलिटी अस्पताल में भर्ती किया गया था। मरीज की नाक से फैलता हुआ फंगस उनके आंखों तक जा पहुचा था। जिनका इलाज डॉक्टरों की देख रेख में किया जा रहा था।

सुपर स्पेशलिटी अस्पताल में पदस्थ डॉ. सुरेंद्र सिंह का कहना है की सुरेंद्र पाण्डेय को पिछले दिनों अस्पताल में भर्ती करवाया गया था। उनके नाक में ब्लैक फंगस का संक्रमण था और बाद में वह संक्रमण नाक से फैलता आंख की पुतलि तक पहुंच गया। उनका इलाज चल रहा था और धीरे धीरे उनकी हालत में सुधार भी हो रहा था। लेकिन डॉक्टरों ने जब मरीज सुरेंद्र पाण्डेय से यह कहा गया की उनके नाक के अंदर ब्लैक फंगस का जो संक्रमण है उसे सर्जरी करके बाहर निकाला जा सकता है जिससे वह जल्द स्वस्थ भी हो सकते है। लेकिन मरीज के परिजन उन्हें लेकर अचानक लापता हो गए जिनका पता अब तक नही लग पाया है।
आप को बता दें की रीवा में घातक बीमारी ब्लैक फंगस के अब तक 25 मामले सामने आ आये है। जिनमें से 3 मरीजों की मौत भी हो चुकी है। और 17 मरीजो का इलाज सुपर स्पेशलिटी अस्पताल में जारी है। जबकि 5 अन्य मरीजों की हालत गंभीर बनी हुई है। जिन्हें संजय गांधी अस्पताल में भर्ती किया गया है।


By - SAGAR TV NEWS
26-May-2021

YOU MAY ALSO LIKE

Sagartvnews subscribe on youtube



NEWSLETTER

सागर टीवी न्यूज़ से सबसे पहले न्यूज़ लेने के लिए अभी अपना ईमेल डालें और सब्सक्राइब करें
Sagar TV News.