TOP_10_मध्यप्रदेश : अश्लील वीडियो बनाकर साली की अस्मत लूटता रहा जीजा | STVN INDIA || SAGAR TV NEWS |

 

सागर में CM का ऐलान
कोरोना संक्रमण की समीक्षा के लिए सोमवार को मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान सागर पहुंचे बैठक में सीएम चौहान ने कहा कोरोना काल में जो बच्चे अनाथ हो गए हैं, उनके लिए योजना बनी है। उन्हें 5 हजार रुपए पेंशन दी जाएगी। 30 नवंबर से मैं इस योजना को प्रारंभ करना चाहता हूं।

MP में 12वीं के छात्र ध्यान दें
मध्यप्रदेश में 12वीं की परीक्षा कैसे और कब होंगी, इस पर निर्णय 1 जून को होगा। यह बात स्कूल शिक्षा राज्य मंत्री इंदर सिंह परमार ने सोमवार को कही। उन्होंने कहा, पहले सप्ताह में कोरोना संक्रमण की स्थिति को देखते हुए 12वीं की परीक्षा के संबंध में निर्णय लिया जाएगा।

 

अब MP में थप्पड़बाज अफसर
छत्तीसगढ़ के बाद अब मध्यप्रदेश में भी एक थप्पड़बाज अफसर का वीडियो सामने आया है। शाजापुर की ADM मंजूषा राय ने लॉकडाउन में दुकान खुली रखने पर एक दुकानदार को थप्पड़ जड़ दिया। ADM के बाद पुलिस ने भी उसकी लाठी से पिटाई कर दी। इस दौरान आसपास के लोगों ने थप्पड़ मारने का VIDEO बना लिया।


टीकाकरण टीम पर हमला
सोमवार को उज्जैन में कुछ लोगों ने जाहिलपन की हद कर दी। टीकाकरण करने पहुंची टीम पर हमला कर दिया गया। इससे तहसीलदार समेत टीम को जान बचाकर भागना पड़ा। एक व्यक्ति गंभीर रूप से घायल हुआ है। इसकी सूचना मिलने के बाद SDM आशुतोष गोस्वामी, CSP , उन्हेल TI घटनास्थल पर पहुंचे।

डीजे पर नाच रहे थे बाराती फिर..
ग्वालियर शहर में बेटे की शादी में डीजे पर दोस्त जोरू का गुलाम बनकर रहूंगा गाने पर डांस कर रहे थे। स्टेज पर दूल्हा-दुल्हन को फोटोशूट चल रहा था। हॉल में आधा सैकड़ा लोग संक्रमण की दावत में बैठे थे। अचानक शादी में पुलिस पहुंच गई। डीजे पर नाचने वाले दोस्त भाग खड़े हुए। पुलिस ने दूल्हे के पिता पर FIR दर्ज की है।


302 बच्चे कोरोना संक्रमित हुए
सागर जिले में कोरोना ने बच्चो को भी अपनी चपेट में लिया है। दूसरी लहर में बच्चों पर इसका असर दिखाई दिया है। सागर में पिछले एक महीने में 302 बच्चो की रिपोर्ट कोरोना पॉजिटिव आई हैं। इनमें से चार बच्चों की इलाज के दौरान मौत हो गई है। प्रशासन भी अलर्ट मोड पर है

 

प्रेमी-प्रेमिका ने लगाई फांसी
बालाघाट जिले में प्रेम प्रसंग के चलते युवक-युवती ने फांसी लगाकर जान दे दी। युवक-युवती एक ही परिवार के थे। इसी वजह से परिवार वालों ने विवाह कराने से मना कर दिया था। गढ़ी पुलिस ने पोस्मॉर्टम करवा कर जांच शुरू की है।

ट्रेन के सामने आया हवलदार
शिवपुरी रेलवे स्टेशन पर एक आरक्षक ने अज्ञात कारणों के चलते ट्रेन के आगे कूंदकर जान दे दी, आरक्षक ने ऐसा क्यों किया ,इसकी जांच पुलिस करने में जुटी है। आरक्षक पुलिस लाइन में पदस्थ था, हवलदार महेन्द्र सिंह चौहान ने मुंबई-पूना ट्रेन के नीचे अपनी जान दे दी।


जीजा ने साली से किया दुष्कर्म
भोपाल के गुनगा इलाके में एक जीजा द्वारा सगी साली से दुष्कर्म कर उसका अश्लील वीडियो वायरल करने का मामला सामने आया है। आरोपी ने इसी वीडियो को वायरल करने की धमकी देकर दुष्कर्म करता रहा। साली का जब रिश्ता तय हुआ तो उसने उसके मंगेतर को वीडियो भेज दिया। वीडियो देखने के बाद मंगेतर ने रिश्ता तोड़ दिया।


MP में इंडियन वैरिएंट पर पॉलिटिक्स
MP में अब कोरोना की रफ्तार तो धीमी होने लगी है, लेकिन कांग्रेस और भाजपा के बीच सियासत की रफ्तार तेज हो गई। एक दिन पहले भाजपा के मंत्रियों और विधायकों के कमलनाथ के खिलाफ भोपाल क्राइम ब्रांच में FIR कराने पर कांग्रेस ने पलटवार किया है। सोमवार दोपहर कांग्रेस नेताओं ने क्राइम ब्रांच भोपाल पहुंचकर एएसपी को कमलनाथ के बयान के आधार के सबूत सौंपे।


By - Sagar Tv News
24-May-2021

YOU MAY ALSO LIKE

Sagartvnews subscribe on youtube



NEWSLETTER

सागर टीवी न्यूज़ से सबसे पहले न्यूज़ लेने के लिए अभी अपना ईमेल डालें और सब्सक्राइब करें
Sagar TV News.