TOP_10_मध्यप्रदेश : महिलाओं को वैक्सीन न लगवाने की लगी डर की बीमारी ! | STVN INDIA | SAGAR TV NEWS |

 

अफसरी के साथ डॉक्टरी भी
उज्जैन में एसडीएम एक मिसाल बनकर सामने आए है। बड़नगर के SDM डॉ योगेश बीते एक महीने से मरीजों के लिए दूत बनकर जीवन दान देने में जुटे है। वे ना सिर्फ SDM पद पर मिले दायित्वों का निर्वहन कर रहे है बल्कि 15 साल की डॉक्टरी का अनुभव भी अब मरीजों के काम आ रहा है।


निगम कर्मियों ने अस्थियां विसर्जित की
एमपी के सागर में कोरोना के कोविड अंतिम संस्कार के प्रभारी ने टीम के साथ करीब 20 लोगों की अस्थियों को नर्मदा में विसर्जित किया जिन्हें उनके परिजन लेने नहीं आये थे। दरअसल सागर में कोरोना से कई लोग जान गंवा चुके हैं जिनका अंतिम संस्कार तो विधि विधान से किया जाता है लेकिन कुछ अस्थियां ऐसी थी जिन्हें उनके परिजन लेने नहीं आये, जिससे काकागंज शमसान में इन अस्थियों के पैकेट बनाकर दीवार पर टांग दिए थे।

 

MP में बारिश का 47 जिलों में अलर्ट
मध्यप्रदेश में भी तूफान ताऊ ते का असर दिख रहा है। भाेपाल में दिनभर बादलों का डेरा रहा। तेज हवाएं चली। देरशाम में गरज-चमक के साथ बारिश को दौर शुरू हुआ। वहीं दूसरी ओर खरीदी केंद्रों पर खुले में रखा लाखों क्विंटल गेहूं भीग गया। वही बुधवार प्रदेश के कई जिलों में अगले 24 घंटो के लिए अलर्ट जारी किया गया है।


MP में फर्जी जज पकड़ा
उत्तर प्रदेश के छिपरा मऊ का रहने वाला एक युवक भिंड में सिविल जज बनकर रह रहा था। वह मध्यप्रदेश और उत्तरप्रदेश लोगों से केसों को रफा-दफा करने के नाम से ठगी करता था। भिंड पुलिस ने युवक को दबोचा लिया। युवक के पास से एक गाड़ी मिली जिस पर भी वो न्यायाधीश लिखा कर घूमता था।

 

कार अंदर मिले 20 लाख रुपए
इंदौर के राजेन्द्र नगर पुलिस ने एक कार से 20 लाख रुपए के साथ दो लोगों को पकड़ा है। शाम को पुलिस बिजलपुर चौराहे पर चेकिंग के दौरान निकल रही कार को रोककर तलाशी ली तो बैग में यह रुपए मिले। रुपयों के बारे में उन्होंने इतना ही कहा कि वे यह राशि धामनोद से किसी कर्मचारी के पास से लेकर आए थे।

शराब का अवैध कारोबार अनलॉक
खंडवा में लॉकडाउन में प्रतिबंध के बाद भी शराब का अवैध कारोबार जारी है। छुटपुट कार्रवाई के बीच आबकारी विभाग ने सोमवार की रात शराब से भरी आयशर पकड़ी है। आयशर में 12 लाख कीमत की 288 पेटी देसी शराब भरी हुई थी। आबकारी विभाग के अफसरों के अनुसार शराब से भरी आयशर इंदौर जा रही थी। विभाग मामले की जांच में जुटा हुआ है।


वैक्सीन नहीं लगवा रहे लोग !
गुना जिले की कुम्भराज तहसील में लोगों के मन में वैक्सीन को लेकर डर बैठ गया है। वेे वैक्सीन लगवाने नहीं आ रहे हैं। वैक्सीन के बाद कुछ महिलाओं में बुखार और हरारत होने पर महिलाओं ने सेंटर पर आना ही बंद कर दिया। उनका कहना है कि बुखार आएगा तो इलाज की गारंटी कौन लेगा। अब इन्हें समझाने के लिए प्रशासन कोशिश में जुटा है।


MLA की गर्लफ्रेंड सुसाईड मामला
महिला मित्र के सुसाइड मामले में फंसे मध्यप्रदेश के पूर्व मंत्री और गंधवानी सीट से कांग्रेस विधायक उमंग सिंगार के बचाव में सोनिया का बीटा आर्यन भी आया है उसने कहा कि मां की मौत के बाद उमंग सिंघर ही उनका ख्याल रख रहे हैं। उन्होंने तो उनके खिलाफ कोई बयान नहीं दिया। फिर सिंघार पर मामला क्यों दर्ज हुआ?


नोटिस मिला तो चिरायु का सरेंडर
भोपाल के चिरायु मेडिकल कॉलेज एंड हॉस्पिटल ने 24 घंटे के अंदर आयुष्मान कार्ड होल्डर मरीज के परिजन से एडवांस जमा कराए 2 लाख रुपए वापस लौटा दिए है। साथ ही मुख्यमंत्री कोविड उपचार योजना के तहत आयुष्मान कार्ड से इलाज करने का आश्वासन दिया है। इसकी जानकारी मंगलवार को मरीज के रिश्तेदार योगेंद्र रघुवंशी ने वीडियो जारी करके दी।


दमोह के पूर्व सांसद का निधन
दमोह के पूर्व सांसद और भाजपा के वरिष्ठ नेता और पूर्व सांसद शिवराज सिंह लोधी का मंगलवार को निधन हो गया। उन्होंने भोपाल के चिरायु अस्पताल में इलाज के दौरान अंतिम सांस ली। पूर्व सांसद लोधी लंबे समय से बीमार चल रहे थे। लोधी के निधन पर मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान, केंद्रीय मंत्री प्रहलाद पटेल, भाजपा प्रदेशाध्यक्ष वीडी शर्मा समेत कई नेताओं ने सोशल मीडिया के माध्यम से दुख व्यक्त किया।


By - Sagar Tv News
19-May-2021

YOU MAY ALSO LIKE

Sagartvnews subscribe on youtube



NEWSLETTER

सागर टीवी न्यूज़ से सबसे पहले न्यूज़ लेने के लिए अभी अपना ईमेल डालें और सब्सक्राइब करें
Sagar TV News.