TOP_10_मध्यप्रदेश : देह व्यापार के अड्डे से पकड़े महिला-पुरुष, आपत्तिजनक हालत में मिली युवतियां

 

सड़क हादसे में 3 की मौत
महू-नीमच हाईवे पर सुंठोद-मल्हारगढ़ के बीच डंपर और कार में भिड़ंत हो गई। इस दर्दनाक सड़क हादसे में कार सवार तीन युवकों की मौत हो गई। तीनों मृतक मंदसौर के निवासी हैं, जो ऑक्सीजन सिलेंडर की व्यवस्था करने राजस्थान गए थे।


कारखाने में 100 मजदूरों की मौत
राजधानी में कोरोना संक्रमण की चेन तोड़ने के लिए लॉकडाउन लगाया गया है। इसमें कारखानों के साथ ही जरूरी सेवाओं को छूट दी गई है। इन संस्थानों में काम करने वाले लोग भी कोरोना की चपेट में आ रही है। अब भोपाल की गोविंदपुरा से विधायक कृष्णा गौर ने बीएचईएल कारखाना बंद न करने के विरोध में बुधवार को धरने देने की चेतावनी दी है। विधायक ने कहा कि अब तक 100 कर्मचारियों की कोरोना से मौत हो गई हैै।


अब ब्लैक फंगस का कहर
जबलपुर में कोरोना संक्रमण के बीच अब ब्लैक फंगस नाम की बीमारी ने भी चिंता बढ़ा दी है। कोरोना संक्रमितों को यह बीमारी चपेट में ले रही है। शहर में पिछले 15 दिनों में इस बीमारी ने तीन लोगाें की जान ले ली है। 12 नए पीड़ित मेडिकल कॉलेज अस्पताल में भर्ती हैं।

 

सागर में अस्पताल किया सील
कोरोना संक्रमण काल में झोलाछाप डॉक्टर मरीजों की जान से खिलवाड़ कर रहे हैं। कोरोना संक्रमण के प्रारंभिक लक्षणों के मरीजों को दूसरी दवाइयां देकर उनकी स्थितियों को बिगाड़ रहे हैं। ऐसे ही एक डॉक्टर के खिलाफ मंगलवार को प्रशासन और स्वास्थ्य विभाग की टीम ने कार्रवाई की है।


विंध्य में देर रात बारिश का कहर
विंध्य क्षेत्र के सतना में सोमवार-मंगलवार की दरमियानी रात आंधी तूफान के साथ तेज बारिश हुई है। वर्षा के कहर से खरीदी केंद्रों में खुले में रखा हजारों क्विंटल गेहूं भीग गया। मंगलवार सुबह जब खरीदी केन्द्र में जिम्मेदार पहुंचे, तो बाढ़ सा नजारा दिखा। ऐसे में लोग जिला प्रशासन के लोगों को जिम्मेदार ठहराते हुए कोसते नजर आए।


बारात से लौटे दंपति की मौत
टीकमगढ़ जिले के मऊरानीपुर बायपास मार्ग पर सड़क दुर्घटना में पति-पत्नी की दर्दनाक मौत हो गई। वहीं घटना में उनकी 6 माह की बच्ची की जान बच गई। सूचना के अनुसार बाइक सवार रिश्तेदार के घर शादी समारोह में शामिल होने के बाद वापस अपने घर सुजानपुरा लौट रहा था।

पिता ने पुत्र को गोली मारी
छतरपुर जिले के नौगांव थाना क्षेत्र से एक बार फिर गोली चलने की सनसनी खेज वार डाट सामने आई है जिसमे पिता ने अपने ही पुत्र को मौत के घाट उतार दिया। देर रात जब घर में आपसी कलह के चलते पिता और पुत्र की बहस हुई तो पिता ने अपनी लायसेंसी बंदूक उठाकर पुत्र पर फायर कर दिया।


देह व्यापार के अड्डे से पकड़ी युवतियां
भिंड के विनोद नगर में चल रहे सेक्स रैकेट का पुलिस ने पर्दाफाश कर दिया । पुलिस जवान ग्राहक बनकर सेक्स रैकेट चलाने वाली महिला से 6 हजार रुपये में सौदा किया था। आरोपि महिला दिल्ली, ग्वालियर सहित अन्य जगहों से फोन करके लड़कियों को कार से बुलवाती थी। पुलिस ने इस मामले तीन युवतियों को गिरफ्तार किया है।


कोरोना पर कुतर्क से घिरे MP के गृहमंत्री
कांग्रेस शासित प्रदेशों से कोरोना फैलने के बयान पर मध्य प्रदेश के गृहमंत्री नरोत्तम मिश्रा घिर गए हैं। महाराष्ट्र कांग्रेस के प्रवक्ता, राजस्थान के परिवहन मंत्री और छत्तीसगढ़ के कृषि मंत्री ने उन्हें आड़े हाथों लिया है। गृहमंत्री ने कहा था कि कांग्रेस शासित प्रदेशों में कोरोना सबसे ज्यादा फैला है। इन्हीं प्रदेशों से दूसरे राज्यों में यह फैला है। लेकिन हम इसके लिए किसी को दोष नहीं देते, क्योंकि यह वैश्विक महामारी है।


कालाबाजारी करते पकड़ाया भाजपा नेता
रतलाम में भाजपा व्यापार प्रकोष्ठ के उपाध्यक्ष और दवा व्यापारी राजेश माहेश्वरी ऑक्सी फ्लो मीटर महंगे रेट पर बेचते पकड़ा गया। वह 2250 रुपए का ऑक्सी फ्लो मीटर 4000 रुपए में बेच रहा था। पुलिस ने दुकान सील कर दी है। भाजपा नेता के पकड़े जाने पर कांग्रेस ने तंज कसा है।


By - Sagar Tv News
11-May-2021

YOU MAY ALSO LIKE

Sagartvnews subscribe on youtube



NEWSLETTER

सागर टीवी न्यूज़ से सबसे पहले न्यूज़ लेने के लिए अभी अपना ईमेल डालें और सब्सक्राइब करें
Sagar TV News.