TOP_10_मध्यप्रदेश : शादी की चोरी छुपे शॉपिंग, पुलिस पहुंची तो मची भगदड़

 

15 दिन में सीएम दूसरी बार सागर आये
सागर जिले में पेट्रोलियम केंद्रीय मंत्री धर्मेंद्र प्रधान और मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान रविवार की दोपहर बीना पहुंचे। और बीना में BORL के पास नवनिर्मित 1000 बिस्तर के अस्थायी कोविड अस्पताल का निरीक्षण किया । यह अस्पताल साग़र, विदिशा, अशोकनगर और गुना सहित आसपास के जिलों के कोविड मरीजों को लाभ मिलेगा


पुलिस ने दी अनोखी सजा
बैतूल में पुलिस लॉकडाउन तोड़ने वालों को अनोखी सजा दी । पुलिस ने फालतू घूम रहे लोगो को पुलिस ग्राउंड में सूर्यनमस्कार और पीटी कराई जिससे लोग पसीना पसीना हो गए और बोले अब फालतू नही निकलेंगे घर से । पुलिस का कहना है कि ये सजा इसलिए दी कि सेहत बने और सीख मिले ।


MP में मानवता शर्मसार
सिंगरौली में मानवता को शर्मसार कर देने वाला मामला सामने आया हैै। शव वाहन न मिलने पर एक पिता अपनी बेटी का शव खाट पर रखकर बल्ली के सहारे पहले 25 किलोमीटर दूर अस्पताल ले आया। पोस्टमॉर्टम के बाद उसे दोबारा उसी तरह से शव वापस घर ले आकर अंतिम संस्कार किया।


पुलिस ने किसान को पीटा
कोरोना कर्फ्यू का पालन कराने पुलिस को छूट क्या मिली वह बेकाबू होती जा रही है पहले रीवा में किसान को लात मारी और अब शहडोल में किसान को जमीन पर पटक पटक कर बेरहमी से पीटा है शहडोल पुलिस को अमानवीयता का चेहरा सोशल मदीदिया पर खूब वायरल हो रहा है।


बेकाबू डम्पर ने 2 को कुचला
भोपाल में रविवार सुबह एक बड़ा हादसा हो गया। रेत रफ्तार डंपर ने पहले लोडिंग ऑटो को टक्कर मारी और उसके बाद एक घर में घुस गया। लोडिंग में सवार 2 लोगों की मौत हो गई, जबकि 2 की हालत गंभीर है। हादसे के बाद आरोपी ड्राइवर डंपर छोड़कर मौके से फरार हो गया।


भीड़ ने किया पुलिस पर हमला
ग्रामीण इलाकों में बढ़ते कोरोना को देखते हुए प्रशासन ने शादियों को प्रतिबंधित कर दिया है, लेकिन ग्रामीण अभी भी नहीं मान रहे। शनिवार रात गुना जिले के करनावटा गांव में एक शादी में भीड़ को हटाने गए पुलिस के अमले पर ग्रामीणों ने हमला कर दिया। इसमें दो आरक्षक घायल हो गए।

 

एक गलती से शर्मसार हुए अफसर
भिंड शहर में कोरोना कर्फ्यू में प्रशासनिक अफसरों के साथ मौजूद एक कर्मचारी की हरकत ने सरकारी अफसरों को शर्मसार कर दिया। तहसीलदार प्रमोद गर्ग पुस्तक बाजार में कार्रवाई के लिए गए थे। यहां दुकानदार शटर गिराकर भाग गया। इसी समय दुकान शटर में ताला न देख तहसीलदार के साथ मौजूद कर्मचारी ने शटर को उठाया और दुकान में रखी फ्रिज में से पानी की बोतल व सिगरेट की डिब्बी चुरा लीं।


चोरीछुपे शादी की खरीदी पुलिस देख भागे
दतिया में कोरोना कर्फ्यू को सख्ती से पालन कराए जाने की हिदायत प्रशासन द्वारा दी जा चुकी है। कोविड काल में सहालग के चलते व्यापारियों का धंधा चौपट हो रहा है। ताजकुमारी मार्केट में पुलिस पहुंची तो सभी भागने लगे। पुलिसकर्मी ने एक दुकानदार को गिरेबां पकड़कर बाहर निकाला और थप्पड़ जड़ दिए। पुलिस ने ऐसे 34 दुकानदारों के खिलाफ कार्रवाई की है।

 

कोल्ड ड्रिंक की बोतल में शराब!
इंदौर लॉकडाउन में में एक युवक शराब दुकान बंद होने पर अवैध कमाई शुरू कर दी। उसने अपने फ्लैट से ही कोल्ड ड्रिंक की बोतल में महंगी शराब भर भरकर दोगुने दाम पर बेच रहा था। आबकारी विभाग को सूचना मिली तो उसके फ्लेट पर दबिश दी। आरोपी से शराब और उसकी कार जब्त की गई है । टीम ने उसकी भी गिरफ्तारी ली है ।

 

एमपी में बिगड़ा मौसम का मिजाज
आज मध्यप्रदेश प्रदेश के भोपाल, होशंगाबाद, जबलपुर, शहडोल, रीवा, सागर, उज्जैन, ग्वालियर, चंबल संभाग के जिलों में भी कहीं-कहीं गरज-चमक के साथ बौछारें पड़ी हैं तो कहि तेज बारिश हुई हालांकि मौसम विभाग ने पहले ही तेज भारी होने की आशंका जताई थी


By - Sagar Tv News
09-May-2021

YOU MAY ALSO LIKE

POPULAR POSTS

सागर-विदिशा हाईवे पर बहन की शादी कुछ दिन पहले ही ट्रक-ट्रॉली और फिर दो भाइयों ने छोड़ी दुनिया
by sagarttvnews, 16-Apr-2024
सागर-शिक्षक पिता की आखरी ख्वाहिश को बेटे ने ऐसे किया पूरा,दो लोगों को मिला नया जीवनदान sagar tv news
by sagartvnews, 16-Apr-2024
सागर-विदिशा हाईवे पर बहन की शादी कुछ दिन पहले ही ट्रक-ट्रॉली और फिर दो भाइयों ने छोड़ी दुनिया
by sagarttvnews, 16-Apr-2024
चालबाज बीवी ने पति का 20 लाख रुपए का कराया बीमा फिर...
by sagarttvnews, 15-Apr-2024
बागेश्वर धाम ने सुनाई राम की महिमा ,जुगल किशोर दरबार से बताया नाता ,जानिए पन्ना में कब करेंगे कथा
by sagarttvnews, 13-Apr-2024
देवी पूजन के बीच सामने आई हैरान करने वाली खबर, महिला के परिजन क्या बोले? जानिए पूरा मामला?
by sagarttvnews, 12-Apr-2024
Read More

Sagartvnews subscribe on youtube



NEWSLETTER

सागर टीवी न्यूज़ से सबसे पहले न्यूज़ लेने के लिए अभी अपना ईमेल डालें और सब्सक्राइब करें
Sagar TV News.