प्रेमिका का मर्डर दूल्हे को शादी के मंडप से गिरफ्तार किया

 

हल्दी की रस्म की जा रही थी शादी की तैयारी चल रही थी घर में खुशियों का माहौल था लेकिन अचनाक पुलिस मंडप में पहुंची और दूल्हे को गिरफ्तार कर लिया दूल्हे पर अपने प्रेमिका और ब्यूटी पार्लर संचालिका का हत्या करने का आरोप है मामला एमपी के गुना जिले के केंट थाना क्षेत्र का है दरअसल एक हफ्ते पहले में महिला की संदिग्ध हालात में लाश मिली थी जिसमे हत्या की आशंका जताई जा रही थी पुलिस ने एक हफ्ते बाद अंधे कत्ल की गुत्थी सुलझा ली।
बताया जा रहा है इस बेहद सनसनीखेज वारदात को अंजाम देने वाले आरोपी संजय कोरी और ब्यूटी पार्लर चलाने वाली महिला के बीच अवैध सम्बन्ध थे। शिवपुरी जिले के बदरवास में ब्यूटी पार्लर चलाने वाली महिला का कुछ समय पहले अपने पति से तलाक हो चुका था ,जिसके बाद वो गुना के रहने वाले संजय कोरी के संपर्क में आ गई। महिला और संजय के बीच अवैध संबंध हो गए, महिला चाहती थी की संजय उससे शादी कर ले लेकिन संजय कोरी ने महिला से शादी करने से इंकार कर दिया। संजय चाहता था कि उसकी शादी कहीं और हो, इसलिए उसके परिजनों ने उसकी शादी दूसरी जगह पक्की कर दी थी।

लेकिन महिला ने संजय को ब्लैकमेल करना शुरू कर दिया जिसके बाद संजय ने साजिश रची। संजय ने बदरवास पहुंचकर महिला से शादी करने का वादा किया और गुना चलने के लिए राजी किया। लेकिन गुना पहुँचने से पहले ही बीच रास्ते में नेशनल हाइवे 46 बिलोनिया के पास लक्ष्मी की गला रेतकर हत्या कर दी और उसकी लाश झाड़ियों में फेंककर भाग गया। मृतिका की शिनाख्त न हो सके इसलिए उसने पत्थर से महिला का मोबाइल फोन भी तोड़कर फेंक दिया। पुलिस को छानबीन में जानकारी मिली की मृतक महिला बदरवास की निवासी थी जो ब्यूटी पार्लर चलाती थी। महिला के अवैध संबंधों का खुलासा होते ही पुलिस ने उसके प्रेमी की तलाश शुरू कर दी।

पुलिस ने आरोपी संजय कोरी के घर छापामारा और दूल्हा बने आरोपी को गिरफ्तार कर लिया। आरोपी संजय की शादी की तैयारियां चल रही थी जिसके चलते वो हल्दी लगाकर मंडप में बैठा था लेकिन शादी से पहले ही संजय की पोल खुल गई।


By - SAGAR TV NEWS
08-May-2021

YOU MAY ALSO LIKE

Sagartvnews subscribe on youtube



NEWSLETTER

सागर टीवी न्यूज़ से सबसे पहले न्यूज़ लेने के लिए अभी अपना ईमेल डालें और सब्सक्राइब करें
Sagar TV News.